S M L

बिग बॉस 10: सीजन-7 की गौहर-तनीशा हैं बानी और लोपा?

बानी और लोपा की लड़ाई मीडिया के सामने भी अपने रंग दिखा गईं.

Updated On: Dec 09, 2016 10:06 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: सीजन-7 की गौहर-तनीशा हैं बानी और लोपा?

बिग बॉस में 8 नवंबर के दिन बानी और लोपा की लड़ाई मीडिया के सामने भी अपने रंग दिखा गई. मुंबई से कुछ मीडियावालों को बिग बॉस के घर में ले जाया गया, जिन्होंने घरवालों से सवाल पूछे. लेकिन लड़ाई खूब हुई क्योंकि लोपा और स्वामीजी ने घर में खूब शोरशराबा किया.

दिन की शुरुआत हुई किशोर कुमार के गाने ‘ये जो पब्लिक है, सब जानती है’ से. बिल्कुल पब्लिक को मालूम था कि बिग बॉस के घरवालों को मीडिया का सामना करना पड़ेगा. घर में उनका अच्छा-बुरा जैसा भी रवैया रहा हो, उस पर जवाब-तलब भी होगा. लेकिन घरवाले इस बात से अंजान थे.Bigg Boss 10 - Day 53 (5)

सुबह नाश्ते के समय रोहन और स्वामीजी में लड़ाई हो गई स्वामी ओम का कहना था कि रोहन ने उन्हें कुत्ता कहकर पुकारा जब कि रोहन इस बात को नहीं मान रहे थे. इस पर प्रियंका भी स्वामी की तरफदारी करने लग गईं. लोपा रोहन की साइड ले रही थी.

इसके बाद बिग बॉस ने गौरव से पूछा कि वो किस घरवाले को दंड देना चाहेंगे? जिन दो लोगों का व्यवहार गौरव को अच्छा नहीं लगा, उन्हें जेल जाना होगा. इस पर गौरव ने स्वामी ओम का नाम लिया क्योंकि उन्होंने हाल ही में किचन में मूत्रविसर्जन कर दिया था.

स्वामी ओम को एक बार फिर बोलने का मौका मिला और उन्होंने अपनी ऊंची आवाज में इसका विरोध किया. गौरव ने दूसरा नाम लोपा का लिया क्योंकि लोपा ने बीबी टैक्सी स्टैंड टास्क मे पैसे छुपाए और दूसरे लोगों पर इल्जाम लगाए.Bigg Boss 10 - Day 53 (7)

लोपा ने जवाब में इतना ही कहा कि वो एक गेम खेल रहीं थीं. इसके अलावा उनके मन में और कुछ नहीं था वो सिर्फ पैसे बचा रही थीं. ऐसे में बिग बॉस लोपा और स्वामीजी को जेल जाने का आदेश देते हैं. स्वामी ओम जेल के अंदर से गौरव को भस्मासुर और गद्दार जैसी उपाधियां दे रहे थे.

लेकिन लोपा जेल के अंदर उसी जगह पर सोना चाहती हैं जहां स्वामी ओम हैं. लेकिन ओम इस बात के लिए राजी नहीं है. स्वामी ओम लोपा को बदसूरत कह जाते हैं. ऐसे में मनवीर आ कर स्वामी को समझाते हैं कि वो गलत बोल रहे हैं. उन्हें लोपा पर ऐसे कमेंट नहीं करने चाहिए.

अब बिग बॉस घर वालों को प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे मे बताते हैं और घर के कैप्टन गौरव और एविक्शन के लिए नॉमिनेटेड सदस्यों को प्रेस कॉन्फ्रेंस में जाने को कहते हैं. मीडिया वाले भी घरवालों से उनके घर के अंदर के रवैये पर कई बातें पूछते हैं. लेकिन जब भी बानी की बारी आती है तो लोपा हमेशा बीच में बोल पड़ती हैं. बानी कई बार लोपा को कहती हैं कि उन्हें जवाब तो देने दें.Bigg Boss 10 - Day 53 (8)

मनवीर से पूछा जाता है कि वो मनु की परछाईं क्यों बन गए हैं तो मनवीर कहते हैं कि इसमें हर्ज क्या है. अगर मनु ना होते तो मनवीर यहां तक भी नहीं पहुंच पाते. मनवीर यहां तक बताते हैं कि अगर घर में दो ही लोगों को लड़ना होगा और जीत एक की ही होनी है तो वो अपनी दावेदारी मनु के लिए छोड़ देंगे और उन्हें बिग बॉस जीतने देंगे.

एक सवाल गौरव से भी पूछा जाता है कि वो बानी के अलावा कुछ क्यों नहीं कर रहे? लेकिन गौरव इस सवाल से बचते नजर आते हैं. अब एक बार फिर सवाल बानी से किया जाता है कि क्या वो और लोपा बिग बॉस सीजन-7 की गौहर और तनीशा हैं जो अंत तक दोस्त नहीं बन पाईं? इस पर भी लोपा बानी को बीच-बीच में टोकती है. लेकिन एक समय के बाद बानी को बर्दाश्त नहीं होता है और वो प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ कर चली जाती हैं.Bigg Boss 10 - Day 53 (9)

इस पर कई घरवालों को लगता है कि लोपा असल में लड़ाई कराने वालों में से हैं न कि बानी. बानी भी घर के अंदर आकर मोना से अपने दिल का हाल बयां करती हैं. थोड़ी ही देर बाद मनवीर और साहिल आ जाते हैं जिनके सामने बानी अपनी बात रखती हैं और फिर जेल के सामने जाकर एक बार फिर से लोपा से लड़ती हैं.

स्वामी यहां पर लोपा को बानी के खिलाफ भड़काते हैं लेकिन लोपा कहती हैं कि वो कोई बात नहीं करना चाहती हैं.Bigg Boss 10 - Day 53 (2)

थोड़ी देर बाद लोपा से जेल में मिलने रोहन और मोना आते हैं और स्वामी ओम की बात-बात में हंसी उड़ाते हैं. लेकिन स्वामी ओम ठहरे फक्कड़ साधु वो कहां किसी के बोले बुरा या अच्छा मान जाते..

रात में वॉशरूम के पास मनवीर और मोना बात कर रहे होते हैं कि मोना ने बानी को जैसन के बहुत करीब होते देखा. यही काम अगर उसने किया होता तो सभी मोना को बहुत कुछ कहते.

वहीं दूसरी ओर बानी और जैसन बात कर रहे होते हैं और बानी जैसन को हग करने के लिए उसके बहुत करीब चली जाती है. इसके बाद बानी और जैसेन दोनों नाइट कैमरा पर कुछ इशारे भी करते हैं. क्या पता शायद बानी और जैसन दर्शकों को सिर्फ नया मसाला देने के लिए ऐसा कर रहे हों.

देर रात बानी और गौरव आपस में बात कर रहे होते हैं. गौरव बानी से कहते हैं कि टैक्सी स्टैंड वाले टास्क के बाद वो खुद बानी को सारे पैसे देने वाले थे. वहीं बानी कहती हैं कि जब गौरव को लोपा के पैसे मिल गए थे तो उन्हें वो पैसे प्रियंका को ना देते हुए बानी को देने थे.

आने वाले एपिसोड में दर्शक बानी का गुस्सा सांतवें आसमान में जाते देखेंगे और स्वामी ओम को एक बार फिर माफी मांगते दिखाया जाएगा. लगता तो यही है कि इस बार स्वामी ओम की माफी दिल से मांगी गई माफी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi