S M L

BiggBoss 12 Spoiler : सलमान की डांट से दुखी श्रीसंत ने फिर लिया घर छोड़ने का फैसला

जानकारी एडवांस में ही देते हुए बता देते हैं कि आज रात श्रीसंत कि क्लास लगने वाली है

Updated On: Sep 22, 2018 08:48 PM IST

Rajni Ashish

0
BiggBoss 12 Spoiler : सलमान की डांट से दुखी श्रीसंत ने फिर लिया घर छोड़ने का फैसला

आज शनिवार है और वही दिन हैं जिसका बिग बॉस के फैंस पूरे हफ्ते इंतजार करते हैं. जी हां आज सलमान खान वीकेंड का वार लेकर आएंगे. पिछले कई सीजंस की तरह इस बार भी सलमान वीकेंड के वार में बिग बॉस हाउस में नियमों को तोड़ने वालों और दूसरों को किसी भी तरह परेशान करने वाले कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे.

अगर आप सोच रहे होंगे कि आज किसकी क्लास लगने वाली है तो हम आपको आज रात टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड की ख़ास जानकारी एडवांस में ही देते हुए बता देते हैं कि आज रात श्रीसंत कि क्लास लगने वाली है.

श्रीसंत ने की सलमान से बहस

अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर श्रीसंत ने ऐसा क्या कर दिया कि सलमान उनकी क्लास लेते हुए नजर आएंगे. तो आपको कुछ एपिसोड्स पहले लेकर जाते हैं जहां श्रीसंत की वजह से पहला टास्क रद्द कर दिया गया था.

दरअसल श्रीसंत को हिना खान और हितेन तेजवानी के सामने एक टास्क के दौरान कॉमनर्स की जोड़ी रोमिल और निर्मल की कमियां गिनानी थी लेकिन श्रीसंत ने ऐसा करने से इंकार दिया जिसके बाद बिग बॉस ने इस सीजन के पहले टास्क को ही रद्द कर दिया था. इसके बाद घर के बाकी सदस्यों का श्रीसंत पर गुस्सा फूट पड़ा था.

खासकर सोमी खान ने श्रीसंत से बहस कर ली थी. श्रीसंत ने भी गुस्से में आकर सोमी के परवरिश पर सवाल उठा दिया था. इसके बाद श्रीसंत और सोमी में तीखी बहस हुई थी और सोमी रोने लगती हैं.वहीं गुस्से में आकर श्रीसंत घर छोड़ने की धमकी देने लगते हैं.हालांकि बाद में श्रीसंत ने माफी मांग ली थी. अब सलमान वीकेंड का वार में श्रीसंत से जब इस मुद्दे पर बात कर, उनसे सवाल-जवाब करने की कोशिश करेंगे तो वो सलमान से भी बहस कर लेंगे. एक बार फिर गुस्से में श्रीसंत घर छोड़ने की धमकी देने लगेंगे. अब इसके आगे क्या होगा ये तो आज रात ही पता चलेगा. फिलहाल आप आज रात के एपिसोड में होने वाले इस ड्रामे को एडवांस में देख लीजिए.

View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi