S M L

Shocking : आखिर ऐसा क्या हुआ कि विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे के संग दोबारा काम ना करने की खा ली कसम?

भले ही दर्शकों ने शिल्पा और विकास के झगड़े को मनोरंजन के तौर पर लिया लेकिन अब खबरें हैं कि विकास गुप्ता शिल्पा शिंदे के साथ दोबारा काम नहीं करना चाहते हैं

Updated On: Nov 06, 2018 09:01 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : आखिर ऐसा क्या हुआ कि विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे के संग दोबारा काम ना करने की खा ली कसम?

कलर्स के पॉपुलर शो बिग बॉस के पिछले सीजन में शो की विनर रही शिल्पा शिंदे और सेकंड रनर-अप रहे विकास गुप्ता के बीच शो के दौरान खूब झगड़ा और नोक-झोंक हुई जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं शो के बाद भी दोनों के रिश्ते सुर्खियों में ही रहे. दोनों जब भी पब्लिक प्लेटफार्म पर एक दूसरे के आमने सामने आए कुछ ना कुछ ऐसा हुआ जिसने खबरें बना दी. वहीं हाल ही में जब दिवाली स्पेशल एपिसोड के दौरान बिग बॉस 12 के मेकर्स ने शो में शिल्पा और विकास की एक साथ एंट्री करवा दी. बिग बॉस 12 के घर में ये दोनों जब पहुंचे तो एक बार फिर दोनों के झगड़े को दर्शकों ने मजे से देखा. भले ही दर्शकों ने शिल्पा और विकास के झगड़े को मनोरंजन के तौर पर लिया लेकिन अब खबरें हैं कि विकास गुप्ता शिल्पा शिंदे के साथ दोबारा काम नहीं करना चाहते हैं.

स्पॉटबॉय.कॉम की खबर के मुताबिक, विकास ने कहा है, 'हम दोनों एक दूसरे के साथ दोबारा काम नहीं करना चाहते.मैं शिल्पा के साथ दोबारा काम नहीं करना चाहता, क्योंकि जब हम दोनों बिग बॉस गए थे तो शिल्पा ने कहा कि उन्हें नेगटिव दिखाया गया था और मुझे पॉजिटिव. इसके अलावा शिल्पा ने कहा था कि मैं उन्हें छूने की कोशिश कर रहा था.'

विकास ने आगे कहा- "बिग बॉस के बाद वो मेरे साथ अच्छे से पेश आ रही थी. पिछले एक साल में हम दोनों ने 2-3 बार ही अच्छे से बातचीत की है. लेकिन शो में दोबारा जाने के बाद शिल्पा ने कहा कि उन्हें मुझे देखते ही पंच मारने का मन करता है. जबकि मैंने सोचा था कि मैं शिल्पा के बारे में कुछ गलत नहीं बोलूंगा. पिछले सीजन से लेकर अब तक में उनके अंदर कोई बदलाव नहीं आया हैं".

विकास को शिल्पा की एक बात ने आहत कर दिया है. दरअसल श्रीसंत से बात करते हुए शिल्पा ने विकास के बारे में कहा था कि "मुझे उसे देखते ही पंच मारने का मन करता है."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi