S M L

Bigg Boss 12 : प्रीम‍ियर एपिसोड पर सलमान संग हॉटनेस का तड़का लगाते दिखेंगी 'भाभी जी'

खबरों के मुताबिक अब सलमान के शो प्रीम‍ियर एपिसोड को ग्रैंड बनाने के लिए शो के मेकर्स सलमान खान के साथ 'बिग बॉस-11' की विनर श‍िल्पा शिंदे को भी लेकर आएंगे

Updated On: Sep 12, 2018 04:52 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 12 : प्रीम‍ियर एपिसोड पर सलमान संग हॉटनेस का तड़का लगाते दिखेंगी 'भाभी जी'

कलर्स पर टीवी के सबसे विवादित और पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 12’ का सलमान खान ने प्रेस मीट के साथ शानदार आगाज किया.इस बार ये शो 16 सितंबर से कलर्स पर टेलीकास्ट होने जा रहा है. शो में सलमान ने पहले सेलेब कपल के तौर पर पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया इंट्रोड्यूस किया.अब शो के बाकी कंटेस्टेंट्स को लेकर आम जनता में काफी उत्सुकता है.

भाभी जी मचाहएंगी सलमान के साथ धमाल

खबरों के मुताबिक अब सलमान के शो प्रीम‍ियर एपिसोड को ग्रैंड बनाने के लिए शो के मेकर्स सलमान खान के साथ 'बिग बॉस-11' की विनर श‍िल्पा शिंदे को भी लेकर आएंगे. पिछले सीजन में सलमान के साथ शिल्पा की बॉन्डिंग ने खूब सुर्खियां बनाई थी. कई बार सलमान ने खुलकर शिल्पा का सपोर्ट किया था. भाबी जी के नाम से मशहूर रहीं श‍िल्पा अब सलमान के साथ बिग बॉस के स्टेज पर जमकर धमाल मचाने को तैयार हैं.

दबंग पुलिस वाले और वकील की हुई एंट्री

सलमान के शो की पहली कॉमनर जोड़ी का खुलासा हो गया है. कलर्स ने खुद शो के इस लेटेस्ट प्रोमो के जरिए इस बात का खुलासा किया है कि शो में पहले कॉमनर जोड़ी के तौर पर एक दबंग पुलिस वाला और एक वकील की जोड़ी एंट्री लेगी. प्रोमो में निर्मल सिंह खुलासा करते हुए दिखाई देते हैं कि वो एक पुलिस अफसर हैं जो कि गलत के साथ गलत और सही के साथ सही करते हैं. साथ ही वो गुस्सैल किस्म के शख्स हैं. वहीं उनके जोड़ीदार रोमिल चौधरी एक वकील हैं. निर्मल रोमिल के बारे में बताते हुए कह रहे है कि रोमिल एक बदमाश किस्म का इंसान है और जज को इस तरह से अपनी बातों में ले लेता है कि जैसे उसी के साथ क्राइम हुआ हो. साफ है कि इस बार का सलमान खान का शो बिग बॉस पिछले सीजंस से भी इंट्रेस्टिंग होने वाला है. तब तक आप ये प्रोमो देखिए.

श्रीसंत से लेकर अनूप जलोटा की होगी एंट्री

बता दें कि इस बार शो में कई बड़े स्टार शामिल होने वाले हैं. जिन बड़े नामों की चर्चा है उनमें पोर्न स्टार डैनी डी, माहिका शर्मा, सृष्टि रोड़े, शालीन भनोट, श्रीसंत, अनूप जलोटा, तनुश्री दत्ता- इशिता दत्ता, करणवीर वोहरा, स्कारलेट एम रोज और सुबुही जोशी जैसे कई नाम सामने आ चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi