S M L

बिग बॉस 12: सलमान ने लिया बड़ा फैसला, इस बार शो लोनावला से नहीं, इस जगह से होगा लॉन्च

सूत्रों ने बताया है कि सलमान खान ने इस बार शो में बड़ा बदलाव करते हुए मुंबई के लोनावाला में शो के शूट नहीं करने का फैसला लिया है

Updated On: Aug 30, 2018 01:22 PM IST

Rajni Ashish

0
बिग बॉस 12: सलमान ने लिया बड़ा फैसला, इस बार शो लोनावला से नहीं, इस जगह से होगा लॉन्च
Loading...

सलमान खान के पॉपुलर टीवी शो 'बिग बॉस 12' को लेकर फैंस बेहद उत्सुक हैं. कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो के मेकर्स अभी से इसके नए सीजन की तैयारी में जुट गए हैं. शो के कई प्रोमो रिलीज किए जा चुके हैं जो पहले ही वायरल हो चुके हैं. सलमान खान ने इस बार शो के ‘विचित्र जोड़ी’ थीम को प्रोमो में इंट्रोड्यूस किया है. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस 16 सितंबर से टेलीकास्ट होगा.

गोवा में बनेगा सेट

वहीं अब सूत्रों से एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों ने बताया है कि सलमान खान ने इस बार शो में बड़ा बदलाव करते हुए मुंबई के लोनावाला में शो के शूट नहीं करने का फैसला लिया है. सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस 12 का सेट गोवा के खूबसूरत बीच के आसपास होगा. कहा जा रहा है कि शो के पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी सलमान गोवा में ही रखने वाले हैं. बताया जा रहा है कि सलमान आजकल फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बीजी हैं और आने वाले वक्त में वो गोवा में शूटिंग कर रहे होंगे. ऐसे में अपनी व्यस्तता को देखते हुए सलमान ने गोवा में ही शो की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस रखने और शो का सेट भी वहीं रखने का प्लान बनाया है.

शो के लगातार नए नए प्रोमो भी सामने आ रहे हैं. अब हाल ही में एक और प्रोमो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. बिग बॉस 12 के नए प्रोमो में सलमान खान सरकारी बाबू बन प्यून-मैडम की विचित्र जोड़ी का जिक्र करते नजर आ रहे हैं. सलमान अपने अनूठे अंदाज में चुगलखोर प्यून और कामचोर मैडम की विचित्र जोड़ी को इंट्रोड्यूस करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस बार ME Tv के जरिये कंटेस्टेंट्स से नहीं मिलेंगे सलमान

रिपोर्ट के मुताबिक इस बार होस्ट सलमान खान घरवालों से टीवी (ME TV )के जरिए बात नहीं करेंगे. अब तक के सीजन्स में दबंग खान कंटेस्टेंट्स से एक टीवी के जरिए जुड़े रहते थे और हफ्ते में दो दिन वह घर के सदस्यों की क्लास लेते थे. इस बार इस कॉन्सेप्ट को थोड़ा बदला जा रहा है और अब घर के सदस्यों को क्लास रूम जैसी ही एक लोकेशन पर बिठाया जाएगा. सामने एक ब्लैकबोर्डनुमा स्क्रीन होगी जिस पर सलमान नजर आएंगे.

शो का पहला प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया था.इस प्रोमो में शो के थीम को उजागर करते हुए सलमान 'सास-बहू', छोटू-लंबू, इलेक्ट्रीशियन, जुड़वा बहनों को शो में आमंत्रित किया. इस वीडियो में सलमान खान अपने तौलिए वाले सिग्नेचर स्टेप को भी परफॉर्म करते नजर आए थे.

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

मामा-भांजे की जोड़ी का किया सलमान ने स्वागत

शो के दूसरे प्रोमो में शो की थीम के हिसाब से जोड़ियों पर फोकस किया गया. साथ ही प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, “मामा-भांजा या चाचा भतीजा. कौनसी जोड़ी चमकेगी इस साल बिग बॉस के घर में? देखिये सलमान खान के साथ जल्द ही कलर्स टीवी पर”. इस प्रोमो में सलमान मामा-भांजे की जोड़ी के बारे में बताते नजर आ रहे हैं. आप यहां नीचे शो के प्रोमो को देख सकते हैं.

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

सलमान खान लेंगे फैसला ऑन-द स्पॉट

खबर के मुताबिक बिगबॉस के घर में सिंगल कंटेस्टेंट की भी एंट्री होगी. इसके साथ ही 'बिगबॉस-12' के घर में 21 कंटेस्टेंट दिखने वाले हैं. इस लिस्ट में 3 सेलिब्रिटी कपल और 3 कॉमनर कपल की जोड़ी शामिल है.- जो कि कुल 12 कंटेस्टेंट्स होंगे. बाकि बचे 9 में 3 सेलेब्स होंगे और 6 कॉमनर्स होंगे. इनमें से 6 की जोड़ी सलमान बनाएंगे. बाकी 3 को बिग बॉस हाउस के स्पेशल हिस्से में रखा जाएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi