S M L

Big Boss 12 Big Update : नेहा पेंडसे की अब नहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री ? जानिए कारण

नेहा पेंडसे वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए बिग बॉस के मेकर्स से बहुत मोटी रकम चाहती थीं, जिस कारण मेकर्स ने अपना प्लान ड्रॉप करने का फैसला किया है

Updated On: Nov 09, 2018 10:49 PM IST

Rajni Ashish

0
Big Boss 12 Big Update : नेहा पेंडसे की अब नहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री ? जानिए कारण
Loading...

सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' के मेकर्स इन दिनों शो में नए ट्विस्ट और टर्न्स डालने की कोशिश कर रहे हैं ताकि शो की TRP बढ़ाई जा सके. कुछ दिनों पहले पिछले सीजन के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और सपना चौधरी जैसे पॉपुलर स्टार्स की शो में स्पेशल एंट्री करवाई गई. वहीं पिछले काफी दिनों से शो से बाहर हो चुकी नेहा पेंडसे की घर में रीएंट्री की खबरें सामने आ रही थी. दरअसल बिग बॉस 12 से जब नेहा पेंडसे को अचानक बाहर जाना पड़ा था तो उनके फैंस के साथ साथ सभी हैरान रह गए थे. क्योंकि नेहा पेंडसे टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है, और हर कोई उन्हें शो जीतने के दावेदार के तौर पर देख रहा था. लेकिन उनके इविक्शन ने सभी को चौंका दिया था.

वहीं बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की बात करें तो बिग बॉस के निर्माता काफी समय से नेहा पेंडसे से री-एंट्री के लिए बात कर रहे थे लेकिन कुछ निष्कर्ष नहीं निकल पाया है. नेहा पेंडसे वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए बिग बॉस के मेकर्स से बहुत मोटी रकम चाहती थीं, जिस कारण मेकर्स ने अपना प्लान ड्रॉप करने का फैसला किया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, नेहा पेंडसे के पास एक बड़ा प्रोजेक्ट है, जिसके उन्हें अच्छे खासे पैसे मिल रहे हैं. नेहा चाहती हैं कि अगर वो यह प्रोजेक्ट छोड़ें तो बिग बॉस मेकर्स उन्हें इतनी ही रकम दें. इसी बात पर दोनों में आम सहमति नहीं बन पायी है, जिस कारण नेहा की अब बिग बॉस 12 में वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं होगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi