S M L

Bigg Boss 12 Live : सलमान खान को पुलिस वाले और वकील ने एक बार फिर कठघरे में कर दिया खड़ा

यहां जानिए बिग बॉस 12 के पल पल की खबर और जानिए इस सीजन में क्या हो रहा है खास

Updated On: Sep 16, 2018 10:08 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 12 Live : सलमान खान को पुलिस वाले और वकील ने एक बार फिर कठघरे में कर दिया खड़ा
Loading...

कलर्स पर टीवी के सबसे विवादित और पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 12’ शुरू हो चुका है. सलमान खान ने धमाकेदार अंदाज में शो की शुरुआत की है. शो में उनका लुक भी बदला हुआ नजर आ रहा है.वहीं शो की शुरुआत में ही सलमान ने बताया ये शो जोड़ी वर्सेज सिंगल होगा. उन्‍होंने कहा बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा, जब दो सदस्‍य पहले दिन ही घर से चले जाएंगे. सलमान ने अपने हिट गानों पर डांस कर शो की धमाकेदार अंदाज में स्वैग के साथ शुरुआत की है.आप भी देखिए सलमान का ये स्वैग.

View this post on Instagram

Swagat nahi karoge @beingsalmankhan ka? Catch the craziness and excitement unfold, tomorrow on #BiggBoss12 at 9PM.

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

खास बात ये है कि इस बार शो में स्टेज पर एक लाइव बैंड भी रखा गया है. जो बीच बीच में कई मौकों पर गानों से लोगों का मनोरजन करते दिखाई देगा.

बिग बॉस के पहले कंटेस्टेंट बने करणवीर बोहरा

बिग बाॅस के पहले सदस्‍य करणवीर बोहरा हैं. करणवीर ने धमाकेदार अंदाज में 'मैं तेरा हीरो' के गाने पर परफॉर्म किया. सलमान ने बताया कि करणवीर कथक नृतक भी हैं. उन्‍होंने कथक डांस भी किया.वहीं शो में पहले कॉमनर के तौर पर मध्यप्रदेश से किसान और बिजनेसमैन की जोड़ी शिवाशीष मिश्रा और सौरभ पटेल एंट्री कर चुके हैं. करणवीर को तोपों से सलामी भी मिल गई जिसके बाद उनका मुंह काला हो गया. ये एक टास्क था जिसमें कॉमनर्स ने करणवीर को हरा दिया.

दीप‍िका कक्‍कर इब्राहिम की घर में एंट्री

चौथे कंटेस्‍टेंट के रूप में दीप‍िका कक्‍कर इब्राहिम ने एंट्री की. सलमान ने कहा कि इनकी शादी को छह महीने से कम हुआ है और वे बिग बॉस के घर में एंट्री ले रही हैं. दीपिका को बिग बॉस हाउस में छोड़ने के लिए दीपिका के पति शोएब इब्राहिम मंच पर आए. शोएब ने दीपिका के लिए खूबसूरत शायरी पढ़ी. जिसके बाद दीपिका इमोशनल हो गई.

देखिए क्या हुआ जब सलमान खान को एक बार फिर खड़ा होना पड़ा कठघरे में?

शो में पांचवीं जोड़ी के तौर पुलिस वाले निर्मल सिंह और वकील रोमिल चौधरी ने एंट्री ले ली है. जैसे ही बिग बॉस में पुलिस वाले निर्मल सिंह और वकील रोमिल चौधरी ने एंट्री ली सलमान को दोनों ने कटघरे में खड़ा कर दिया. वायरल वीडियो में सलमान भी अपने अंदाज में इस जोड़ी के नाम की इस सीजन के कंटस्टेंट के तौर पर घोषणा करते हैं. सलमान कहते हैं-ये वो कंटेस्टेंट हैं जिनके साथ मेरा पुराना नाता रहा है, वकील और पुलिस.

सलमान को कठघरे में खड़ा कर वकील रोमिल चौधरी सलमान से पूछते हैं कि अगर उन्हें कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस में एंट्री करनी हो तो आप किसे लेकर जाएंगे? सलमान एक्सर्प्ट पैनल में बैठे बिग बॉस विनर मनवीर गुर्जर का नाम लेते हैं. फिर बिग बॉस के पिछले सीजन की विनर शि‍ल्पा शि‍ंदे सलमान से ऐसा सवाल पूछती हैं जिसकी वजह से वो सोच में पड़ जाते हैं. शिल्पा सलमान से पूछती हैं कि अगर उन्हें अपने साथ कंटेस्टेंट के तौर पर बॉलीवुड से किसी जोड़ीदार को चुनना हो तो वो किसे चुनेंगे? सलमान हंसते हुए कहते हैं-'संजय दत्त तो नहीं, इसके बाद शिल्पा कैटरीना का नाम लेती हैं, जिसपर सलमान शर्माते हुए कहते हैं- वो आएगी ही नहीं, TRP को ध्यान में रखते हुए मैं शाहरुख खान के साथ बिग बॉस हाउस में एंट्री करना चाहूंगा.' आप भी देखिए सलमान खान का कटघरे वाला ये मजेदार वीडियो.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi