S M L

अनूप जलोटा-जसलीन के रिश्ते में बड़ा खुलासा, मां बनने वाली थीं जसलीन,कराया अबॉर्शन

अनीशा सिंह शर्मा ने जसलीन और अनूप जलोटा के रिश्ते पर बड़ा खुलासा करते हुए सनसनीखेज खुलासा किया है. अनीशा ने बताया है कि जसलीन पिछले साल अनूप के बच्चे से प्रेग्नेंट थीं

Updated On: Sep 22, 2018 03:50 PM IST

Rajni Ashish

0
अनूप जलोटा-जसलीन के रिश्ते में बड़ा खुलासा, मां बनने वाली थीं जसलीन,कराया अबॉर्शन

सलमान खान के विवादों से भरे रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 में कंटेस्टेंट्स के तौर पर आये 65 साल के अनूप जलोटा और उनकी जोड़ीदार जसलीन मथारू सबसे ज्यादा सुर्खियां में है. शो में कंटेस्टेंट्स के तौर पर आए 65 साल के भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की हॉट गर्लफ्रेंड जसलीन के रिश्ते पर सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ तरह तरह की बातें हो रही हैं. इनके रिश्ते पर तरह मिम्स, शायरी और जोक्स बन रहे हैं. बिग बॉस प्रीमियर के दौरान जब अनूप और जसलीन ने जैसे ही स्टेज पर सलमान खान के सामने ये खुलासा किया कि वो पिछले 3 साल से जसलीन के साथ रिश्ते में हैं तब हर कोई दंग रह गया.इस बीच टीवी की एक नामी एक्ट्रेस ने अनूप जलोटा पर बड़ा इल्जाम लगा दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, अनूप जलोटा पर एक ऐक्ट्रेस ने सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप लगाया है. इस ऐक्ट्रेस ने अनूप जलोटा पर मॉलेस्टेशन का आरोप लगाते हुए कहा है कि अनूप ने उनसे सेक्शुअल फेवर्स मांगे थे और बदले में टीवी पर बड़ा रोल दिलाने का वादा किया था. अब इस एक्ट्रेस ने अनूप पर केस भी दर्ज करवा दिया है. इंडिया स्कूप्स नाम की वेबसाइट के मुताबिक अनीषा सिंह शर्मा नाम की एक मॉडल ने 65 वर्षीय जलोटा पर आरोप लगाया है कि उसे बिग बॉस 12 में अपने साथ ले जाने के वादे के साथ सेक्स के लिए इस्तेमाल किया गया है. अनीशा सिंह शर्मा ने जसलीन और अनूप जलोटा के रिश्ते पर बड़ा खुलासा करते हुए सनसनीखेज खुलासा किया है. अनीशा ने बताया है कि जसलीन पिछले साल अनूप के बच्चे से प्रेग्नेंट थीं. इंडिया स्कूप से खास बातचीत में अनीशा ने बताया कि उन्होंने जसलीन और जलोटा को झगड़ा करते देखा था. यह झगड़ा इसलिए था क्योंकि अनीशा जलोटा की लापरवाही को उनके प्रेग्नेंट होने की वजह बता रही थीं. लेकिन बाद में अनीशा को यह पता चला कि जसलीन ने अबॉर्शन करा दिया. यहां तक कि अनिशा ने ये भी खुलासा किया है कि अनूप को शक था कि जसलीन उन्हें धोखा दे रही है. अनीशा ने कहा "कुछ दिनों बाद जलोटा ने मुझे बताया कि उन्हें लगता है कि जसलीन उन्हें धोखा दे रही हैं और उनका लंदन में कोई बॉयफ्रेंड है."

 

अनीशा ने यह बताया कि जलोटा द्वारा लगाए गए इस आरोप का जसलीन हमेशा से खंडन करती थी. अनीशा ने बताया कि जलोटा के लिए वह किसी पंचिंग बैग की तरह थीं और वह उन्हें अपनी रिलेशनशिप से जुड़ी तकरीबन हर बात बताते थे.

अनीषा सिंह शर्मा ने खुलासा किया है कि जसलीन के साथ रिलेशन में रहते हुए कई बार ओरल सेक्स किया.रिपोर्ट में ये भी कहा गया हैं कि अनूप ने उसे धमकी भी दी थी कि अगर ये बात किसी और से बताएगी तो उसे मार देंगे. वैसे अनिशा भी हाल ही में विवादों में आ गई थी जब उसकी न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी.

बता दें यह पहली दफा नहीं है जब जलोटा पर आरोप लगे हों इससे पहले भी, रीना गोलन नाम की एक इज़राइली मॉडल ने आरोप लगाया था कि अनूप जलोटा ने उससे सेक्सुअल फेवर मांगा था

अनीशा द्वारा अनूप जलोटा पर लगाए गए ये आरोप बेहद ही सनसनीखेज है. अब इसमें कितनी बातें सच हैं और कितनी झूठी ये तो जांच का विषय हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi