S M L

Bigg Boss 11: अब मैं टीवी में काम नहीं करूंगी: शिल्पा शिंदे

फर्स्टपोस्ट हिंदी से खास बातचीत में बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने अपने इस कठिन सफर को बयां किया

Updated On: Jan 15, 2018 11:28 AM IST

Bharti Dubey

0
Bigg Boss 11: अब मैं टीवी में काम नहीं करूंगी: शिल्पा शिंदे

14 जनवरी, रविवार की शाम सलमान खान ने बिग बॉस 11 के विजेता की घोषणा कर दी. शिल्पा शिंदे की इस जीत के साथ उनके लाखों फैंस की भी जीत हुई जिन्होंने उनके लिए वोट किया और उनके जीत की दिल से कामना की.

अपनी इस शानदार जीत के बाद शिल्पा ने फर्स्टपोस्ट हिंदी से बात की और बिग बॉस के अपने इस लंबे सफर को लेकर कई रोचक बातें बताईं.

भाभीजी से बिग बॉस 11 का ये सफर काफी रियल रहा

एंड टीवी के शो ‘भाभीजी घर पे है’ से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली शिल्पा ने कहा कि उस शो से लेकर बिग बॉस के स्टेज तक का ये सफर उनके लिए काफी रियल था. शिल्पा ने कहा, “जिस तरह मैंने शो में भाभीजी का करैक्टर निभाया असल लाइफ में भी मैं वैसी ही हूं. ये चीज को दर्शाने का मौका मुझे इस में मिला. जब हिना  ने मुझे उकसाया तो वो बार बार यही कह रही थी ‘खाएंगे क्या, कुछ खाएंगी क्या’? ऐसा कहकर मजाक उड़ाया. मुझे पता है कि मैं कितनी बार खाना नहीं खाई हूं लेकिन मैंने सभी को पूछा. जब खत्म हो गया तो मैंने दुबारा बना के दिया. तो हो सकता है कि ये जो सच्चाई और रियलिटी थी तो ये शायद उसी का नतीजा है.

शो में मेरा इस्तेमाल किया गया

शिल्पा ने कहा, “इस शो पर शायद लोगों ने मुझे अपने गेम के लिए इस्तेमाल किया या फिर मुझे बड़ी दिखाना चाहते थे क्योंकि खुद सलमान ने भी कहा कि आपको मां बोलकर आपका इस्तमाल किया गया है. लेकिन मैंने कभी अपनी उम्र नहीं छुपाई. मैं ‘मां’ इस शब्द में भी बहुत खुश हूं. लोगों को लगता है कि कोख से जन्म देने वाली ही मां होती है.

शो पर में किचन में रह गई क्योंकि सभी को खाना खिलाना एक बड़ी जिम्मेदारी है

शिल्पा ने बताया, “इस शो पर जो हमसे भी मिलने के लिए आते थे हमसे वो यही कहते थे की आप किचन में दिख रही हो. गौहर खान ने भी आकर यही कहा कि किचन से बाहर निकलो पर मैं किचन में ही रही क्योंकि किसी को खाना खिलाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. बहुत सारे लोग थे जो कहते थे की हमें कुछ आता ही नहीं. बहुत ऐसे भी थे जिन्हें हमने बाद में सिखाया. मुझे पता है उसका कोई क्रेडिट नहीं देने वाला पर ठीक है. अगर मां शब्द मिला है तो वो एक थैंकलेस जॉब होता है. आप कुछ नहीं एक्स्पेक्ट कर सकते हैं क्योंकि वैसे भी दुनिया का दस्तूर है कि नेकी कर और दरिया में डाल.”

ग्रैंड फिनाले में मैं अपनी बगल में हिना  को देखना चाहती थी

शिल्पा ने कहा, “जी हां! मैं एक्स्पेक्ट कर रही थी कि मुझे कंटेस्टेंट 2 के रूप में हिना  चाहिए और उसमें मैं जीतू.” जब पूछा गया कि उन्हें उस जगह विकास क्यों नहीं चाहिए थे तब उन्होंने जवाब दिया, “विकास को मैं एक अच्छा गेमर कहूंगी. जिस तरीके से उन्होंने किया और उनका सफर था मैं नहीं जानती कि वो मुझे इसके लिए जिम्मेदार समझते हैं कि नहीं लेकिन टाइम आया तो मैंने मैच्योरिटी के साथ उनपर गिव-अप कर दिया. उसके बाद मैंने उन चीजों को नहीं निकाला. मुझे जैसे एक इंसाफ मिल गया. इस शो पर मैंने दिल से बिहेव किया.”

अब मैं टीवी में काम नहीं करूंगी

शिल्पा ने कहा, “अब मेरे और विकास के रिश्तों में किसी भी तरह कि तकलीफ नहीं है. मैंने विकास से कमिटमेंट किया थी मैं उनके एक वेब सीरीज में काम करूंगी. टीवी मुझे नहीं करना मुझे किसी भी करैक्टर में मत डालो. आगे इंशाअल्लाह बॉलीवुड में कुछ मिले तो अब नवंबर या दिसंबर में हो सकता है कि इसपर काम शुरू हो जाए.

फिलहाल सलमान खान ने कोई ऑफर नहीं दिया है

जब शिल्पा से पूछा गया कि क्या सलमान ने उन्हें कोई ऑफर दिया है? तब शिल्पा ने कहा, “नहीं फिलहाल तो सलमान ने कुछ नहीं कहा. हमारी इतनी बात ही कहा हुई. मुझे वैसे कोई प्रॉब्लम नहीं है ये कहने में कि सलमान मुझे कोई फिल्म दो. मैं उन्हें डायरेक्ट कह सकती हूं. पर मैंने कभी किसी से ऐसे काम नहीं मांगा. हां पर मैं सलमान के लिए कुछ भी करूंगी.”

BB11 Finale Winner : इस कंटेस्टेंट ने ‘Bigg Boss 11’ के साथ जीता पूरे देश का दिल

हिना और मेरी कभी नहीं बनी

हिना के साथ अपने रिश्तों के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा, “हिना बहुत अलग हैं. वो बहुत ही एरोगेंट हैं. मुझे उनके बारे में ऐसा कुछ नहीं कहना पर सच में मैं सोचती हूं कि उनमें अच्छी चीज क्या है? मैं अब तक ढूंढ रही हूं कि उनमें अच्छाई क्या है? वो बहुत ही मतलबी हैं. वो घर में ऐसे बर्ताव कर रही थी जैसे उसे सब कुछ पता है. ‘लोमड़ी’ शब्द वाकई उनपर जचता है.”

इस शो से मैंने सीखा कि उगते सूरज को सभी सलाम करते हैं

शिल्पा से पूछा गया कि इस शो पर आने के बाद उनमें क्या बदलाव आया और उन्होंने इस शो से क्या सीखा तब उन्होंने कहा, “मैंने यही सीखा कि उगते सूरज को सभी सलाम करते हैं. इस शो पर मैंने सबसे ज्यादा अपने घर को मिस किया क्योंकि मैं अपने घर से कभी बाहर नहीं निकलती हूं. मुझे घरपर रहना पसंद है. हम एक साधारण मिडिल क्लास परिवार से हैं. मैं आज भी एक टिपिकल महाराष्ट्रियन गर्ल की तरह ही हूं.”

सिंटा ने मुझपर बेकार इल्जाम लगाया है

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के साथ हुए अपने विवाद पर शिल्पा ने कहा, “सिंटा ने मेरे खिलाफ बेबुनियाद क्लेम किया हुआ है कि मैं डीफेम कर रही हूं जबकि उन्होंने मुझे काम से निकाला है. तो जो गलतियां उन्होंने की है उसके लिए मैं लड़ रही हूं. अब वो मुझे डराने की कोशिश कर रहे हैं ताकि मैं ये केस वापस ले लूं.”

बिग बॉस से मिले कैश को लेकर कुछ नहीं सोचा

अंत में शिल्पा से पूछा गया कि विनिंग अमाउंट का वो क्या करेंगी तो उन्होंने कहा, “मैंने सच में अब तक कुछ नहीं सोचा है पर हां लड्डू मिलेगा तो सबमें बटेगा. हां यहां से निकलकर मैं सबसे पहले हनुमान मंदिर जाऊंगी.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi