live
S M L

OMG : विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप पर शिल्पा शिंदे ने दिया ऐसा जवाब, हर कोई रह गया हैरान

शिल्पा ने विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर विराम लगाते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है. शिल्पा ने विकास को लेकर कहा है कि न तो हम लोग दोस्त हैं और न ही दुश्मन.

Updated On: May 02, 2018 12:09 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप पर शिल्पा शिंदे ने दिया ऐसा जवाब, हर कोई रह गया हैरान

'बिग बॉस-11' की विनर और 'भाबीजी' के मशहूर शिल्पा शिंदे और इस शो के फाइनलिस्ट रहे विकास गुप्ता के बीच लव और हेट वाले रिलेशनशिप ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. शो के दौरान ही इन दोनों के फैंस ने सोशल मीडिया पर शिल्पा और विकास का नाम जोड़ते हुए 'शिकास' के नाम से हैशटैग्स बनाना शुरू कर दिया था. शो के खत्म होने के बाद भी दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर खबरें सामने आती रहती हैं. अब शिल्पा ने विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर विराम लगाते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है. शिल्पा ने विकास को लेकर कहा है कि न तो हम लोग दोस्त हैं और न ही दुश्मन.

दरअसल हाल ही में शिल्पा के एक फैन ने शिल्पा की एक तस्वीर को शेयर की, जिसमें एक कंटेनर भी रखा हुआ है जिसमें विकास के नाम की स्लिप लगी हुई है और शिल्पा किचन में खड़ी नजर आ रही हैं.

शिल्पा शिंदे ने अपने फैन के द्वारा शेयर इस तस्वीर का जवाब देते हुए लिखा, तुमने जो फोटो भेजी है, मैं कह सकती हूं कि तुमने अच्छा प्रयास किया है इस तस्वीर को बनाने के लिए और 'शिकास' को दर्शाने के लिए लेकिन मैं बता दूं कि 'शिकास' जैसा कुछ नहीं है. हमारे बीच कोई केमेस्ट्री नहीं है. हम न दोस्त हैं और न ही दुश्मन. बिग बॉस सीजन 11 की जर्नी एक साथ खूबसूरत रही, हालांकि एक साथ भविष्य में काम करने के लिए मैं निश्चित नहीं हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi