विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बिग बॉस 11 : नए शो में हुए हैं कुछ इस तरह के बदलाव

'बिग बॉस 11' सितम्बर 11 की जगह अब 1 अक्टूबर से टेलीकास्ट किया जाएगा, वहीं इस बार शो में कॉमनर्स को पैसे नहीं मिलेंगे

Rajni Ashish Updated On: Aug 14, 2017 11:02 AM IST

0
बिग बॉस 11 : नए शो में हुए हैं कुछ इस तरह के बदलाव

कलर्स के कॉन्ट्रोवर्सी और एंटरटेनमेंट से भरे रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के फैंस के लिए हम एक बड़ी खबर लेकर आये हैं. जैसा कि इस शो के फैंस इसके टेलीकास्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो अब हम इस बात का खुलासा करने जा रहे हैं कि बिग बॉस कब से टेलीकास्ट होगा.

salman-mouni

पहले खबर थी कि, 'बिग बॉस 11' सितम्बर 11 से टेलीकास्ट किया जाएगा लेकिन अब इस खबर में अपडेट आया है. लेकिन अब ये शो 1 अक्टूबर से टेलीकास्ट किया जाएगा. आपको बता दें कि 'बिग बॉस 11' का टेलीकास्ट कलर्स पर सोमवार से शुक्रवार 10-11 बजे होगा और सलमान खान शनिवार और रविवार 9-10 बजे अपने दर्शकों से मिलने आएंगे.

salman-khan-in-bigg-boss-pic-1

शो में आया नया ट्विस्ट

पिछली सीजन की तरह ही इस बार भी सेलीब्रिटी के साथ कॉमनर्स भी शो में नजर आने वाले हैं. लेकिन इस बार शो के कांसेप्ट में बदलाव किए गए हैं. हमने आपको पहले ही बताया था कि इस बार आम आदमी शो का हिस्सा तो होगा लेकिन इसके लिए उन्हें पैसे नहीं दिए जाएंगे लेकिन टास्क जीतकर वो पैसे कमा सकते हैं. साथ ही शो में कई ट्विस्ट लाने वाले हैं. शो में इसबार एक ही परिवार के दो सदस्य हिस्सा लेते हुए नजर आएंगे. यानी इसबार मां-बेटी, पिता-पुत्र, भाई-बहन जैसे रिश्तें एक दुसरे को कड़ी टक्कर देते दिखेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi