S M L

OMG : शिल्पा शिंदे को 'कॉल गर्ल' बोलने पर शिल्पा के भाई ने दिया हिना खान को ये करारा जवाब

आशुतोष ने कहा कि हिना हमेशा शो में कहती हैं कि लड़की होकर दूसरी लड़की के बारे में गलत नहीं कहना चाहिए तो उन्होंने ऐसा कैसे बोल दिया?

Rajni Ashish Updated On: Jan 14, 2018 01:58 PM IST

0
OMG : शिल्पा शिंदे को 'कॉल गर्ल' बोलने पर शिल्पा के भाई ने दिया हिना खान को ये करारा जवाब

कलर्स के पॉपुलर टीवी शो 'बिग बॉस' में हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच की अदावत इस सीजन की सबसे बड़ी हाईलाइट रही है. कुछ दिनों पहले हिना खान द्वारा शिल्पा शिंदे को कॉल गर्ल कहने की खबर हर तरफ वायरल हो रही थी जिसके बाद हिना की जमकर आलोचना होनी शुरू हो गई थी. इस पूरे विवाद पर पहले अर्शी खान ने हिना को लताड़ा था और अब शिल्पा के भाई आशुतोष ने भी हिना खान को आड़े हाथों लिया है.

शिल्पा के भाई ने हिना खान को लिया आड़े हाथों

बॉलीवुडलाइफ.कॉम से बात करते हुए आशुतोष ने कहा कि हिना ने क्या कहा अभी ये तो साफ नहीं है, लेकिन कुछ जरूर खराब बोला है, जिस वजह से वीडियो को म्यूट करना पड़ा है. हिना हमेशा शो में कहती हैं कि लड़की होकर दूसरी लड़की के बारे में गलत नहीं कहना चाहिए तो उन्होंने ऐसा कैसे बोल दिया. जब विकास ने हिना को मजाक में 'चालू' कह दिया था तो वो भड़क उठी थीं ऐसे में उन्हें खुद कुछ गलत नहीं बोलना चाहिए था. मुझे लगता है कि हिना को भी इसका अहसास हुआ होगा और आगे कभी ऐसा नहीं होगा. मैं उम्मीद करता हूं कि बिग बॉस के आने वाले सीजन में कोई प्रतियोगी इस तरह के शब्दों का उपयोग नहीं करेंगे.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले बिग बॉस से हिना का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें हिना कह रही थीं- मैंने बोला ना वो बात ऐसे करती है, जैसे.....इसके बाद हिना ने जिस शब्द का इस्तेमाल किया उसके बारे में ही बताया जा रहा है कि उन्होंने 'कॉल गर्ल' शब्द का इस्तेमाल किया जिसे बाद में म्यूट कर दिया गया था. हालांकि सोशल मीडिया पर हिना के फैंस कह रहे हैं कि उन्होंने कॉल गर्ल नहीं, चॉल गर्ल कहा था. अर्शी खान ने भी हिना पर साधा निशाना

वहीं अर्शी ने भी कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में इस बारे में कहा था कि- मैं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को देखकर हैरान रह गई थी, जहां कहा गया था कि हिना ने शिल्पा को कॉल गर्ल कहा है. मैं इस बयान की निंदा करती हूं. हिना ने ऐसा कह कर ब्लंडर किया है और उन्हें पूरी जिंदगी इसका पछतावा रहेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi