S M L

बिग बॉस 11 : खुल गया सलमान खान के शो का सबसे बड़ा राज

इस बिग बॉस में दो अलग अलग घर होंगे साथ ही एक अंडरग्राउंड जेल भी होगा.

Updated On: Aug 26, 2017 05:15 PM IST

Rajni Ashish

0
बिग बॉस 11 : खुल गया सलमान खान  के शो का सबसे बड़ा राज

कलर्स पर कॉन्ट्रोवर्सी और एंटरटेनमेंट से भरे रियलिटी शो 'बिग बॉस' के टेलीकास्ट होने में अब कुछ ही दिनों का वक्त बाकी है और शो से जुड़े सबसे बड़े सीक्रेट का खुलासा हो गया है. हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि इस सीजन में आपको ढ़ेर सारे सरप्राइड मिलने वाले हैं. इस सीजन में पड़ोसी वाला ट्विस्ट आने वाला है ये जानकारी भी हमने आपको पहले ही दे दी थी. अब नई जानकारी के मुताबिक इस सीजन में सभी कंटेस्टेंट एक ही घर में नहीं होंगे बल्कि कंटेस्टेंट के दो ग्रुप होगे जो कि अलग अलग घरों में रहेंगे मतलब कि इस बार बिग बॉस में एक नहीं बल्कि बल्कि दो-दो घर होंगे. इससे खूब मसाला देखने को मिलेगा जिससे दर्शक फूल एंटरटेन होंगे.

salman-khan-in-bigg-boss-pic-1

अंडरग्राउंड जेल होगा

सूत्रों के मुताबिक इस नए सीजन में हर बार की तरह जेल तो होगा लेकिन एक नए ट्वीस्ट के साथ. अब तक आपने हर सीजन में देखा है कि बिग बॉस के घर में सजा देने के लिए घर के बाहर एक जेल होता था लेकिन इस बार यह जेल घर के बाहर नहीं होगा बल्कि इस बार अंडरग्राउंड जेल की व्यवस्था की गई है.

रिपोर्ट्स की माने तो इस बार कंटेस्टेंट्स को सीक्रेट कंटेस्टेंट के तौर पर जेल भेजा जाएगा. इन नए ट्विस्ट्स के साथ नए 'बिग बॉस' को देखने के लिए शो के फैंस बेहद ही एक्साइटेड हैं.

हाल ही में सलमान खान ने भी शो का नया प्रोमो लांच किया था जिससे साफ़ अनदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार शो में खूब धमाल होने वाला है.

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi