S M L

Revealed : विकास गुप्ता का छोड़ उनके भाई सिद्धार्थ पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहने

विकास गुप्ता और उनके एक्टर भाई सिद्धार्थ के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. खबर के मुताबिक 5 साल मुंबई में साथ रहने के बाद विकास के छोटे भाई सिद्धार्थ ने उनका घर छोड़ दिया है और अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के घर पर रहने चले गए हैं

Updated On: Oct 31, 2018 11:35 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed :  विकास गुप्ता का छोड़ उनके भाई सिद्धार्थ पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहने
Loading...

बिग बॉस 11 में मास्टरमाइंड के नाम से पॉपुलर हुए टीवी प्रोड्यूसर और एंकर विकास गुप्ता और उनके एक्टर भाई सिद्धार्थ के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. स्पॉटबॉय.कॉम की खबर के मुताबिक 5 साल मुंबई में साथ रहने के बाद विकास के छोटे भाई सिद्धार्थ ने उनका घर छोड़ दिया है और अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के घर पर रहने चले गए हैं. विकास ने स्पॉटबॉय.कॉम से बात करते हुए कहा कि 'आप इससे अलगाव नहीं कह सकते, लेकिन हां सिद्धार्थ अब मेरे साथ नहीं रह रहा है. वो सुशांत के साथ रह रहा है.

विकास ने आगे ये भी कहा कि सिद्धार्थ ने ऐसा अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए किया है. विकास आगे कहते हैं "वो कहते हैं ना बड़े पेड़ के नीचे एक छोटा पेड़ उभर के नहीं आ सकता?"

जब विकास से पूछा गया कि क्या सिद्धार्थ से उनकी लड़ाई हुई है, तो इस पर विकास ने कहा "लड़ाई कौन से दो भाइयों में नहीं होती? हम जरूर लड़ते थे, लेकिन फिर हम थोड़े देर में प्यार से बातों को सुलझा लिया करते थे. हम दोनों के बीच कभी ऐसी लड़ाई नहीं हुई जिसकी वजह से सिद्धार्थ मुझे छोड़कर सुशांत के पास चला जाए"

आपको बता दें कि जहां इन दिनों विकास बिग बॉस 12 में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं सिद्धार्थ, एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी के वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2.2 में नजर आए थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi