S M L

Controversy : अर्शी खान के खिलाफ केस दर्ज करवाकर बुरा फंसा पुजारी, उल्टा यौन शोषण का केस हुआ दर्ज

एक पुजारी ने अर्शी खान पर 40 हजार रूपए ना चुकाने का आरोप लगाया है. लेकिन अर्शी ने उल्टा पुजारी पर यौन शोषण का केस कर दिया.

Rajni Ashish Updated On: Mar 08, 2018 06:10 PM IST

0
Controversy : अर्शी खान के खिलाफ केस दर्ज करवाकर बुरा फंसा पुजारी, उल्टा यौन शोषण का केस हुआ दर्ज

बिग बॉस सीजन-11 की सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल कंटेस्टेंट अर्शी खान एक बार फिर विवादों में आ गई है. अर्शी एक विवाद के कारण चर्चाओं में बनी है. रिपोर्ट के मुताबिक एक पुजारी ने अर्शी खान पर 40 हजार रूपए ना चुकाने का आरोप लगाया है. लेकिन अर्शी ने उल्टा पुजारी पर यौन शोषण का केस कर दिया.

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, कांदिवली के साईं धाम मंदिर के पुजारी रमेश जोशी से अर्शी खान ने दो साल पहले 40 हजार रुपए लिए थे. ये रुपये अर्शी खान ने अभी तक नहीं चुकाए हैं. कई बार कहने के बाद भी जब पुजारी को उसका पैसा वापस नहीं मिला तो उन्होंने समता नगर के पुलिस स्टेशन में अर्शी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई

पुजारी ने बताया कि अर्शी खान से उनकी मुलाकात साल 2015 में हुई थी. अर्शी रोजाना मंदिर आती थी. जिसके बाद 5 दिसंबर 2015 को अर्शी और उनके पीआर ने पुजारी से ये कहकर पैसे मांगे की उनका मोबाइल और पर्स चोरी हो गया है. अर्शी ने पुजारी से कहा था कि उन्हें उस समय पैसो की बहुत दिक्कत थी और उन्हें उनके इलाज के लिए पैसे चाहिए. फिर पुजारी ने अर्शी को 40 हजार रूपए कैश दे दिए थे.

पुजारी के अनुसार पैसे लेने के कुछ समय बाद अर्शी ने मंदिर आना छोड़ दिया और उन्होंने अपना फोन भी बंद कर लिया. कुछ दिन बाद अर्शी ने पुजारी को कॉल करके कहा भी था कि वो जल्द ही उनका पैसा लौटा देगी. अब पुजारी ने अर्शी से अपना कर्जा वसूलने के लिए पुलिस से मदद मांगी है. पुलिस ने अर्शी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच भी शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पंडित का कहना है कि अर्शी उनकी बेटी जैसी है. उन्होंने उसकी मदद की लेकिन अर्शी ने उनका विश्वास तोड़ दिया. पंड़ित का कहना है कि वह पुलिस की मदद चाहते हैं ताकि उनका पैसा वापस मिल सके.

अर्शी के पब्लिसिस्ट ने किया इनकार वहीं अर्शी खान ने पंडित के खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज करवाया है. अर्शी खान के पब्लिसिस्ट फेल्न का कहना है कि लगाए गए आरोप झूठे हैं. अर्शी ने कोई भी रकम पंडित से उधार नहीं ली है. वह सिर्फ अर्शी को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं. पुलिस ने किसी भी तरह का केस अर्शी के खिलाफ दर्ज नहीं किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi