विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : 'बिग बॉस' के 4 सेलिब्रिटीज की एक हफ्ते की कमाई सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस हाउस में रहने के लिए हिना, शिल्पा, हितेन और विकास को मिल रही है भारी भरकम फीस मिल रही है

Rajni Ashish Updated On: Oct 29, 2017 09:42 PM IST

0
Revealed : 'बिग बॉस' के 4 सेलिब्रिटीज की एक हफ्ते की कमाई सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के घर में इस बार शो के थीम के मुताबिक ही जमकर कॉन्ट्रोवर्सी और एंटरटेनमेंट का डोज दर्शकों को देखने को मिल रहा है. बिग बॉस हाउस में मौजूद कंटेस्टेंट अपने लड़ाई झगड़ों और ड्रामा से जमकर मसाला क्रिएट कर रहे हैं जिसे दर्शक भी पसंद कर रहे हैं. शो में टीवी के कई चैट स्टार्स भी मौजूद हैं जो ड्रामा करने में जरा भी पीछे नहीं हैं. लेकिन आपको बता दें कि इन सेलेब्स को शो में नौटंकी करने और दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए भारी भरकम रकम मिल रही है. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आपके चहेते सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को एक हफ्ते शो में रहने के लिए कितनी बड़ी रकम मिल रही है.

बिग बॉस में सेलेब्स को मिल रही है आसमान छूती रकम

रिपोर्ट्स में बिग बॉस के कंटेस्टेंट की फीस को लेकर नया खुलासा हुआ है. हिना खान, शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी और विकास गुप्ता जैसे टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स को घर में रहने के लिए हर हफ्ते के लिए भारी भरकम रकम दी जा रही है.

हिना खान

सबसे पहले बात करते हैं, टीवी की सबसे पॉपुलर बहुओं में से एक हिना खान की. रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के शो में रहने के लिए हिना 7 से 8 लाख लेती हैं. हिना को टीवी इंडस्ट्री में स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में 'अक्षरा' के रोल से देश के कोने कोने में पहचान मिली. हालांकि लम्बे वक्त तक शो में फीमेल लीड के तौर पर दिखने के बाद हिना ने शो को अलविदा कहने का बड़ा फैसला लिया. फिर हिना कलर्स के रियलिटी शो खतरों के खि‍लाड़ी में स्टंट करते हुई दिखाई दीं.

हितेन तेजवानी

One sided love #hitentejwani #naagin #bb11 #biggboss11 #salman #love #keep #supporting

A post shared by Hiten Tejwani (@hiten.tejwani) on

टीवी इंडस्ट्री के नामी गिरामी चेहरा हितेन तेजवानी को एकता कपूर के सबसे हिट टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से पहचान मिली थी. इसके बाद हितेन कई बड़े शोज का हिस्सा रह चुके हैं और दर्शकों को फूल एंटरटेन कर रहे हैं. बिग बॉस हाउस में भी हितेन ने अपनी सूझबूझ और व्यक्तित्व से शो में अब तक अपनी गरिमा बनाई हुई है जिसे दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं. खबर के मुताबिक, हितेन हर हफ्ते शो मेकर्स से 7-7.5 लाख रुपये ले रहे हैं.

शिल्पा शिंदे

एंड टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'भाबी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली शिल्पा शिंदे को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है. शिल्पा ने शो के मेकर्स से विवाद के चलते बीच में शो छोड़कर सुर्खियां बना दी थी. इसके बाद उन्होंने शो के मेकर्स पर शोषण का भी इल्जाम लगाया. वैसे बिग बॉस हाउस में भी शिल्पा का निराला अंदाज देखने को मिल रहा है. शिल्पा अपने मूडी स्वाभाव और विकास गुप्ता से लड़ाई झगड़े को लेकर खबरों में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शि‍ल्पा शिंदे को भी बिग बॉस के शो मेकर्स मोटी फीस अदा करते हैं. हर हफ्ते बिग बॉस में रहने के लिए उन्हें 7 लाख मिलते हैं. छोटे पर्दे पर भोलीभाली से नजर आने वाली शिल्पा बिग बॉस के शो में तहलका मचाती नजर आ रही हैं, वो किसी से पंगा लेने से नहीं डरती.

विकास गुप्ता

A post shared by biggboss11

ढिंचैक पूजा

बिग बॉस में हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर एंट्री लेने वाली ढिंचैक पूजा की एक हफ्ते की फीस सुनकर शायद आपके होश उड़ सकते हैं. क्योंकि रिपोर्ट्स के मुताबिक ढिंचैक पूजा को हिना खान से भी ज्यादा पैसे मिल रहे हैं. यानी उन्हें 7.5 लाख रूपये से भी ज्यादा रूपये हर हफ्ते मिलते हैं.

A post shared by DD (@daisydevi12345) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi