विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

OMG : अर्शी खान की मैनेजर ने क्यों दर्ज करवाई प्रियांक शर्मा के खिलाफ 'एफआईआर' ?

अर्शी खान की मैनेजर फ्लिन रेमेडीयोज ने प्रियांक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. इतना ही नहीं, उन्होंने बिग बॉस के निर्माता और चैनल पर भी निशाना साधा है.

Rajni Ashish Updated On: Oct 28, 2017 10:05 PM IST

0
OMG : अर्शी खान की मैनेजर ने क्यों दर्ज करवाई प्रियांक शर्मा के खिलाफ 'एफआईआर' ?

कलर्स के कंट्रोवर्सी और एंटरटेनमेंट से भरे रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में अब तक ऐसी चीजें दर्शकों को देखने को मिल रही हैं जो पिछले किसी सीजन में शायद ना देखने को मिली हों. कहा तो ये भी जा रहा है कि ऐसा शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए ही किया जा रहा है यानी शो को हिट करने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. पहले शो के कंटेस्टेंट जुबैर खान को लेकर विवाद उठा. जब जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ धमकी देने के नाम पर एफआईआर दर्ज करवा दी. जुबैर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब ताजा मामला अर्शी खान का सामने आ गया है.

प्रियांक के खिलाफ दर्ज कराइ गई एफआईआर

इसके जवाब में अर्शी खान की मैनेजर फ्लिन रेमेडीयोज ने प्रियांक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. इतना ही नहीं, उन्होंने बिग बॉस के निर्माता और चैनल पर भी निशाना साधा है. उन्होंने लिखा है कि चैनल इस तरह के कंटेंट की मांग करता है और इस तरह एक महिला के चरित्र पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

अब प्रियांक शर्मा के बिग बॉस हाउस में वापसी करने से ही घर में नया विवाद शुरू हुआ है. दरअसल प्रियांक ने अर्शी और सपना की लड़ाई में सपना का साथ देते हुए उन्हें अर्शी की पर्सनल लाइफ को लेकर एक ऐसी बात बता दी जिसे लेकर सपना ने अर्शी पर कमेंट कर दिया. ये बात अर्शी को दुखी कर गई और वो रोने लगी. हुआ ये कि शुक्रवार के एपिसोड में सपना और अर्शी के बीच चल रही लड़ाई के बीच में प्रियांक ने सपना को कहा कि वो अर्शी के सामने 'गोवा और पुणे' चिल्लाये और प्रियांक की बात सुन सपना ने भी यही किया. प्रियांक ने सपना से कहा कि ' तुम अर्शी को बस गोवा-पुणे बोलकर चिढ़ाओ फिर देखो वो कैसे चुप हों जाएगी. अर्शी ने प्रियांक के पास जाकर पूछा भी कि उसने सपना को ऐसा क्या कह दिया है. इसपर प्रियांक ने अर्शी से कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता.

आप इन वीडियोज में देखिए पूरी कहानी

वैसे इसके अलावा भी प्रियंक और सपना ने अर्शी के पीठ पीछे उसके खिलाफ काफी बातें की हैं जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

क्या है अर्शी का गोवा-पुणे कांड से कनेक्शन ?

अक्टूबर 2016 में पुणे मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार पुणे सिटी पुलिस ने एक सेक्स रैकट मामले में अर्शी को हिरासत में लिया था. अर्शी के अलावा विपुल दहल नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था. विपुल दहल को अर्शी का एजेंट बताया गया था लेकिन गिरफ्तारी के एक दिन बाद ही अर्शी ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि पुलिस खुद को बचाने के लिए उन्‍हें फंसाने की कोशिश कर रही है. पुणे मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अर्शी की टीम ने उन्‍हें बताया कि पुलिस ने उनके होटल के कमरे में रेड की और उनसे पैसे मांगने लगे. जब उन्‍होंने पैसे देने से मना किया तो वह उनसे सेक्‍शुअल फेवर की बात करने लगे. वहीं अर्शी गोवा के एक सेक्स रैकट में भी फंसी थी. हालांकि उन्‍होंने पुलिस को समझा दिया कि उनका इससे कोई संबंध नहीं है और वह मुंबई आ गईं.

अर्शी पर लगा था झूठ बोलने का इल्जाम

हाल ही में अर्शी खान को लेकर काफी सुर्खियां बनी थीं जब उन्‍हें अच्छे से जानने वाली मॉडल-एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने उनसे जुड़े कई राज का पर्दाफाश किया. गहना वशिष्ठ ने दावा किया है कि अर्शी खान ने अपनी उम्र से लेकर एजुकेशनल क्वालिफिकेशन तक, हर चीज के बारे में झूठ बोला है. गहना ने आरोप लगाया है कि अर्शी खान की उम्र 32-33 साल से ज्यादा है और वे ग्रेजुएट तक नहीं हैं. यहां तक कि गहना ने ये तक कहा था कि अर्शी 50 साल के एक शख्स के साथ शादी भी कर चुकी हैं. गहना वशिष्ट अर्शी खान की स्कूल फ्रेंड रह चुकी हैं. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में गहना ने कहा है कि अर्शी खान के ऊपर 10 से ज्यादा आपराधिक मामले लंबित पड़े हैं और जिसमें से दो पाकिस्तान में हैं, 4 महाराष्ट्र में और 4 देश के बाकी हिस्सों में हैं.

अब इस नए विवाद से शो को कितना फायदा होगा ये तो पता नहीं लेकिन इस बिग बॉस सीजन में एफआईआर की एक और लिस्ट जरूर जुड़ गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi