S M L

OMG : प्रियांक शर्मा पर लगा धोखेबाजी का आरोप, बनारस में टैलेंट हंट के नाम पर धोखा

वाराणसी में एक इवेंट में जज के तौर पर पहुंचे प्रियांक पर इवेंट बीच में छोड़ जाने का आरोप लग रहा है

Updated On: Aug 13, 2018 02:50 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : प्रियांक शर्मा पर लगा धोखेबाजी का आरोप, बनारस में टैलेंट हंट के नाम पर धोखा
Loading...

बिग बॉस 11 के एक्स-कंटेस्टेंट और पॉपुलर टीवी एक्टर प्रियांक शर्मा एक विवाद की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल हाल ही में प्रियांक वाराणसी में हुए एक टैलेंट हंट शो में जज के तौर पहुंचे थे. अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक इस टैलंट हंट का आयोजन लखनऊ की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी टैलेंट शाईन ने करवाया था. इस दौरान धोखधड़ी का मामला सामने आया है. प्रतिभागियों की शिकायत पर चेतगंज थाने में देर रात आयोजकों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. फिलहाल इस पूरे मामले की पुलिस जांच कर आयोजकों की तलाश में लगी हुई है.

WhatsApp-Image-2018-07-23-at-08.17.00

रिपोर्ट के मुताबिक आर्य महिला नागरमल मुरारका माडल स्कूल के आडिटोरियम में रविवार को लखनऊ की एक कंपनी ने टैलंट हंट प्रतियोगिता का आयोजन किया था. इस टैलेंट शो में हिस्सा लेने के लिए प्रतिभागियों से 600 रुपुए शुल्क भी लिया गया था. इस टैलेंट हंट में स्टार ऑफ अवध के लिए प्रतिभागियों का चयन किया जाना था, जिसमे डांस, सिंगिंग, एक्टिंग और स्क्रिप्ट राईटिंग के लिए प्रतिभागियों ने अपना अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था. बताया जा रहा प्रतिभागियों ने बताया कि सुबह आठ बजे से 450 लोग ऑडिशन का इंतजार कर रहे थे संस्था की ओर से बार-बार बताया जा रहा था कि प्रियांक शर्मा की फ्लाइट लेट से वह देर से आएंगे. शाम को 4:30 बजे वो पहुंचे और कुछ कंटेस्टेंट्स के ऑडिशन देखने के बाद वो बीच में ही निकल गए. इसके बाद कार्यक्रम के आयोजक चले गए. इसके बाद जमकर हंगामा हुआ. प्रतिभागियों ने जब आयोजकों का फोन मिलाना शुरू किया तो सभी का नंबर स्वीच ऑफ आ रहा था. इसके बाद प्रतिभागियों ने चेतगंज थाने में धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया. आयोजकों से जब संपर्क करने का प्रयास किया गया तो सभी का मोबाइल स्वीच ऑफ मिला.

बताया जा रहा है कि तहरीर के आधार पर आयोजक कंपनी टैलेंट शाइन उसके निदेशक अभिनव दीक्षित एवं अन्य आयोजकों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 402 में मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है. वहीं कुछ खबरों में प्रियांक पर भी केस दर्ज करवाए जाने की बात सामने आ रही है.

प्रियांक ने खबरों को बताया निराधार

इस बारे में जब डीएनए ने प्रियांक से पूछा तो उन्होंने कहा-ये सब झूठी खबरें फैलाई जा रही है.मैं अपने सभी इवेंट्स और कार्यक्रमों के लिए प्रतिबद्धताओं में बहुत पेशेवर रहा हूं. मेरे पास एक आधिकारिक वीडियो है जहां आयोजक कह रहे हैं कि मैंने अपनी व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं को पूरा किया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi