S M L

बिग बॉस-11 का हुआ एलान, सलमान खान का ही दिखेगा दम

कलर्स टीवी के सीईओ राज नायक ने किया एलान, सलमान ही बनेंगे होस्ट.

Updated On: Jun 07, 2017 08:28 AM IST

Rajni Ashish

0
बिग बॉस-11 का हुआ एलान, सलमान खान का ही दिखेगा दम

'बिग बॉस सीजन 11' का धमाकेदार अंदाज में सोशल मीडिया पर एलान हो गया है. सबसे बड़ी बात 'बिग बॉस सीजन 11' की ये है कि इसे इस बार भी पिछले कई बार कि तरह बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ही होस्ट करेंगे.ये कन्फर्मेशन कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक ने ट्वीटर पर हाल ही में दी है.

राज नायक ने ट्वीट करते हुए लिखा-

नायक ने ट्वीटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सलमान खान कॉमनर्स को आगे आकर अपकमिंग सीजन में हिस्सा लेने के लिए कह रहे हैं। वीडियो में सलमान कह रहे हैं, 'आगे आएं और बन जाएं 'बिग बॉस 11 का हिस्सा' खबरें ये आ रही थीं कि 'बिग बॉस 10' में हुयी गाली गलौज से सलमान खान काफी खफा थे और इसके चलते ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि अगला सीजन यानी 'बिग बॉस 11' सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे बल्कि इस शो की जगह वे सोनी के शो 'दस का दम' होस्ट करेंगे. लेकिन राज नायक ने अपने ट्वीट के जरिये सभी अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया है.

सितंबर-अक्टूबर में शो हो सकता है ऑनएयर

रिपोर्ट्स की मानें तो 'बिग बॉस 11' सितंबर-अक्टूबर में ऑनएयर हो सकता है. इस शो में कौन सेलेब्स या फिर कॉमनर्स देखने को मिलेंगे ये तो ऑडिशन्स के बाद ही तय होगा.अगर आपको भी इसमें हिस्सा लेना है तो ये वीडियो देखिये और हो जाइये 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने को तैयार.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi