विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मनवीर गुर्जर ने मानी शादीशुदा होने की बात, बताया 'कैसे' हुई थी शादी

मनवीर अपनी पत्नी से शादी के 5-6 महीनों बाद अलग हो गए थे.

IANS Updated On: Feb 04, 2017 04:02 PM IST

0
मनवीर गुर्जर ने मानी शादीशुदा होने की बात, बताया 'कैसे' हुई थी शादी

रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' के विनर मनवीर गुर्जर ने अफवाहों पर विराम लगाते हुए कबूल कर लिया है कि वह शादीशुदा हैं. मनवीर का कहना है कि उनकी शादी पारिवारिक दबाव की वजह से हुई थी लेकिन अब वह अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं.

मनवीर ने शुक्रवार रात को इंस्टाग्राम पर कबूल करते हुए कहा, 'मेरी शादी 2014 में हुई थी क्योंकि मेरे आसपास के लोगों ने मुझ पर दबाव बनाया था और मुझे भावनात्मक रूप से शादी करने पर मजबूर किया था.'

मनवीर ने कहा कि वह अपनी शादी को ज्यादा तवज्जो नहीं देने चाहते थे क्योंकि उनके संबंध अपनी पत्नी से अच्छे नहीं रहे हैं.

शादी के बाद हमारे संबंध सिर्फ पांच से छह महीनों तक अच्छे रहे. उसके बाद मेरी पत्नी ने मुझे छोड़ दिया और हम अलग हो गए. लोगों को लगता है कि मैंने शो आने के लिए ये बात छुपाई. लेकिन ऐसा नहीं है. शो में मैंने ये बताने की जरूरत नहीं समझी क्योंकि मैं एक शादीशुदा इंसान की तरह महसूस नहीं करता.

मनवीर कहते हैं कि, 'लोगों ने मुझे शो पर देखा है. मैं शो में जैसा था, रियल लाइफ में भी वैसा ही हूं. मैंने कभी किसी के खिलाफ माइंड गेम नहीं खेला न ही किसी से जलन थी मुझे.'

Bigg Boss 10 - Day 50 (2)

मनवीर ने 'बिग बॉस 10' में इंडियावाले के रूप में एंट्री किया था और 105 दिनों तक घर के अंदर रहे थे. उन्होंने लोपामुद्रा राउत और बानी जज जैसी सेलेब्रिटीज को हराकर 40 लाख का विनिंग अमाउंट जीता था.

ये सारा विवाद तब शुरू हुआ था जब मनवीर के शो जीतने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी शादी के वीडियो वायरल हो गए थे. मनवीर ने शो पर भी कभी अपनी शादी के बारे में कोई बात नहीं की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi