विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बिग बॉस 10: घरवालों ने एक-दूसरे से कहा 'ओके जानू'

इस वीकेंड का वार के दूसरे एपिसोड में ओके जानू की स्टारकास्ट बिग बॉस हाउस पहुंची.

Runa Ashish Updated On: Jan 08, 2017 08:40 AM IST

0
बिग बॉस 10: घरवालों ने एक-दूसरे से कहा 'ओके जानू'

बिग बॉस के घर में 7 जनवरी के एपिसोड में सारे घरवालों ने एक दूसरे को ओके जानू कहा है. इस जानू में आप प्यार का ऐंगल मत ढूंढिए. घरवालों ने ओके जानू कभी अपने खास दोस्त को कहा तो कभी जिगरी दोस्त को और कभी ओके जानू की स्टारकास्ट को कह दिया. कभी इस ओके का मतलब शांति बनाए रखना था तो कभी था कोई बात नहीं.

घर में अब मनवीर और मनु की दोस्ती अब एक दूसरे को सफाई देने के स्तर पर आ गई है. मनवीर मनु की आपस में बात हो रही है कि मनु तो मालगाड़ी के बाहर निकलना चाहते थे लेकिन मनवीर की बात सुनकर नहीं निकले.

अब सलमान घरवालों से रूबरू होते हैं और वो कहते हैं कि क्या नीतिभा को लगता है कि मनवीर उन्हें नजरअंदाज करने लगे हैं. तब नीतिभा भी कहती हैं कि उन्होंने खुद मनवीर को भी यही कहा है. कभी वो अगर थोड़ी उदास हो जाती हैं तो मनवीर पूछने तक नहीं आते हैं. उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. जिस पर मनवीर कहते हैं कि वो ऐसे बार-बार पूछने जैसा काम नहीं कर पाते हैं तो वो क्या कर सकते हैं.

bb7

अब सलमान घरवालों से मनवीर की कैप्टैंसी पर रेटिंग देने को कहते हैं. जिसमें सफाई, लीडरशिप और नियम जैसी बातों पर निर्णय लेने को कहा गया था. बानी, नीतिभा और लोपा 4 नंबर देती हैं. वहीं मनु 7 और रोहन 1 नंबर देते हैं लेकिन मोना कोई नंबर नहीं देती.

इसके बाद मनवीर और रोहन की आपस में बहस भी हो जाती है. रोहन अब सलमान से कह देते हैं कि उनकी कैप्टैंसी भी छीन ली गई थी. मनु भी कहते हैं आखिर क्या बात है जो रोहन और मनवीर की कैप्टैंसी को बेइज्जत किया गया. क्योंकि कन्फेशन रूम में बुलाया गया हो या घरवालों से रेटिंग कराई गई हो कैप्टैंसी पर सवाल तो खड़े कर दिये गए हैं.

सलमान मनवीर से कहते हैं कि कैप्टैंसी में इम्यूनिटी मिलती है ये देखकर कि आप किस मेहनत से कैप्टन बने, कैप्टन बनने के बाद आपने क्या किया. मनवीर मेहनत से यहां तक पहुंच तो गए लेकिन फिर कैप्टन बनने के बाद इसे हल्के में लेना शुरु कर दिया.

इसके बाद घर में माहौल को हल्का-फुल्का करने के लिए और अपनी फिल्म ‘ओके जानू’ को प्रमोट करने के लिए श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर पहुंच जाते हैं और घरवालो के साथ कुछ समय बिताते हैं.

bb4

वो घरवालो के साथ कंपैटिबिलिटी गेम भी खेलते हैं. इसके बाद स्वामी ओम की क्लास लगती है. न्यूज़ एंकर दिबांग स्वामी ओम से सवाल जवाब करते हैं. जिसमें स्वामी ओम फिर कहते है कि वो पेशाब नहीं थी वो तो सिर्फ पानी था.

यह भी पढ़ें:स्वामी ओम का दावा, मैंने सलमान खान को मारा थप्पड़

अब जब सब लोग उन्हें विलेन समझने लगे हैं तो बेहतर है कि वो दुनिया के सबसे बड़े विलेन बन कर दिखाएं. इसके लिए वो मुंबई में रहने वाले हैं. साउथ की फिल्म करने वाले हैं और हॉलीवुड भी जाएंगे. बाबाजी को तो पहले से मालूम था कि वो घर से बाहर जाने वाले हैं. बस बिग बॉस भी बहाना ढूँढ रहे थे कि कैसे स्वामी ओम को घर से बाहर करें.

bb5

इसके बाद सलमान कहते हैं कि वो स्वामी से बात नहीं करना चाहते हैं, वो दिबांग से बात करते हैं और पूछते हैं कि आखिर क्या हैं स्वामी ओम. दिबांग कहते हैं कि स्वामी खुद नहीं जानते हैं कि वो क्या हैं. उन्हें लगता है कि इस तरह पेशाब फेंक कर या गाली-गलौच करके वो दर्शकों से प्यार और वोट पा सकते हैं तो वो हर हद तक जा सकते हैं. क्या पता कि वो आने वाले दिनों में फिल्म इंडस्ट्री में चले जाएं. जिस पर सलमान कहते हैं कि उन्हें स्वामी फिल्म इंडस्ट्री में नहीं चाहिए.

bb6

अब सलमान ‘ओके जानू’ की स्टारकास्ट को बुलाते हैं. आदित्य और श्रद्धा सलमान से बातें करते  हैं. श्रद्धा और आदित्य सलमान के साथ गेम खेलते हैं. उनके सामने कई सवाल रखते हैं जिसके सलमान जवाब देते हैं. जैसे अगर उनकी गर्लफ्रेंड को बाहर जाना हो और सलमान वर्ल्ड कप देखना चाहते हों तो वो क्या करेंगे. सलमान कहते हैं कि वो अपनी गर्लफ्रेंड को कहेंगे कि वो बाहर जाए और देर से वापस आए.

एक सवाल पर सलमान ने कहा कि अगर वो अपनी गर्लफ्रेंड का बर्थडे भूल जाएं तो कोई बड़ी बात नहीं है. वो तो हमेशा भूल जाते हैं वो तो अपना जन्मदिन भी याद नहीं रख पाते.

bb3

इसके बाद सलमान घरवालों का रुख करते हैं. वो रोहन और मनवीर को गुब्बारा टास्क करने को कहते हैं. जिसमें मनवीर को 2 पानी के गुब्बारे पड़ते हैं तो वहीं रोहन को 3 गुब्बारे पड़ते हैं.

इसके बाद सलमान कॉलर ऑफ द वीक से बानी की बात कराते हैं जो बानी से पूछती हैं कि बानी ने नए साल का संकल्प लिया था कि वो टास्क करेंगी, जबकि मालगाड़ी टेस्ट में वो बहुत पहले ही निकल गई थीं. जिस पर बानी कहती हैं कि वो कैप्टैंसी की दावेदारी के लिए टास्क से बाहर हुई थीं.

यह भी पढ़ेंओम स्वामी ने की सारी हदें पार, पहुंचे जेल

इसके बाद अब रोहन और लोपा आपस में बात करते दिखते हैं, जहां लोपा कहती हैं कि गुब्बारे के टास्क में जो रोहन से पूछा गया था कि क्या वो लोपा की दोस्ती से परेशान हैं तो क्या ये सही है. जिस पर रोहन कहते हैं कि वो दोस्ती पर भरोसा क्यों नहीं करती हैं. वो उनसे ऐसे सवाल पूछ ही कैसे सकती हैं. जिस पर लोपा को बुरा लग जाता है.

पास में खड़े मनवीर उनकी बात को सुनकर लोपा से कहते हैं कि इस घर में किसी की दोस्ती पर भरोसा नहीं कर सकते हैं.

आने वाले हफ्ते में बिग बॉस घरवालों को टिकट टू फिनाले में जाने का मौका देंगे. जिसमें घर के कोई दो सदस्य घर से बाहर किसी मॉल में जाएंगे और आम लोगों से वोट मांग सकेंगे. साथ ही घर में बनती-बिगड़ती दोस्तियां भी दिखाई जाने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi