S M L

बिग बॉस 10: वीकेंड के वार में 'पार्टनर्स' सलमान और गोविंदा का धमाल

वीकेंड के वार में घर में गोविंदा ने आकर घरवालों को अपनी मस्ती के रंग में रंग दिया.

Updated On: Jan 16, 2017 08:38 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: वीकेंड के वार में 'पार्टनर्स' सलमान और गोविंदा का धमाल

इस बार के वीकेंड का वार के दूसरे एपिसोड में घरवाले खूब हंस रहे थे. एक तो घर में गोविंदा आ गए जिसकी वजह से घरवाले हंसते रहे और जो कुछ कमी थी, उसके लिए गोविंदा ने लड़कों से ठुमके भी लगवा लिए. इस पूरे समय में सलमान दूर कहीं खड़े होकर किसी दर्शक की तरह सब चीजें निहार रहे थे और मजे ले रहे थे.

सबसे पहले सलमान और गोविंदा ने अपनी फिल्म पार्टनर के गानों पर खूब डांस किया. लेकिन घर के अंदर का माहौल कुछ अलग था.

bb_1

मनु ने एक बार फिर से इधर की बात उधर करने की आदत लोगों को दिखा दी. पहले उन्होंने अपना भोला सा मुंह दिखाकर मोना, मनवीर और बानी के सामने बोला कि क्या ऑडियंस पोलिंग के सामने वो कुछ भी गलत बोले जिस पर बानी ने उनका साथ भी दिया. फिर वहीं मनु लोपा और रोहन के पास भी गए और बोले कि बाकी घरवाले उनसे नाराज हैं.

लेकिन इस बीच मनु और मनवीर के दिलों की दूरी वाली बातें भी दर्शकों को देखने को मिलीं. जहां वो मोना को कह रहे थे कि मनवीर के भाव बहुत बढ़ गए हैं. वो जब मॉल में दर्शकों से भी मिल रहे थे, तो सही नहीं पेश आ रहे थे मनु के साथ. ये सब देखने के बाद लगता है कि कहीं मनु को मनवीर की तरक्की से जलन तो नहीं हो रही है.

bb_4

अब दर्शकों से सलमान गोविंदा की बातें शेयर करते हैं कि कैसे उनके पार्टनर के डायलॉग की वजह से हंसते-हंसते सलमान ने एक दिन की शूट को खराब कर दिया था. वो अपने आपको हंसने से रोक ही नहीं पा रहे थे.

गोविंदा ने अब अपने बोलने की एक खास स्टाइल से घरवालों को बोलने को कहा. बाद तो घर में कोई भी एक ऐसा नहीं था जो हंस नहीं रहा हो. इस मस्ती के बहाने सलमान ने मनु-मनवीर और लोपा-बानी के बीच की टेंशन को भी हंसी में बदल दिया.

bb_5

गोविंदा आए हों और डांस ना हो तो बात अधूरी होगी तो लीजिए घर में मनु, मनवीर और रोहन ने डांस भी कर दिया. अब गोविंदा के भांजे और कलर्स के एक और शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के कृष्णा अभिषेक भी स्टेज पर आते हैं. आपने गोविंदा और कृष्णा को पहले भी कई बार बात करते, मस्ती करते और बिंदास वाला डांस करते हुए देखा होगा लेकिन इस बार जो सलमान की महफिल मे रंग जमा वो कुछ और ही था.

bb_7

इन दोनों को मिरर ऐक्ट करते देखना किसी भी गोविंदा फैन के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं लगेगा. अब गोविंदा अपनी आने वाली फिल्म ‘आ गया हीरो’ के एक गाने पर डांस करते हैं और फिल्म का प्रमोशन करते हैं.

घर में अभी भी गोविंदा का जादू बरकरार है. लोपा तो अभी भी उसी अंदाज में घरवालों से बात कर रही हैं. सलमान एक बार फिर से घरवालों से रूबरू होते हैं और बानी और मनु को समझाते हैं कि वो ऑर्बिट टास्क में कैसा खेलें. वो घरवालों को कहते है कि अब एक दूसरे से मुकाबले का समय है तो जम कर खेलें आपसी समझ से खेलने का समय अब नहीं रहा है.

स्टेज पर सलमान के सामने कृष्णा और सुदेश आते हैं, जिसमें कृष्णा गधा बनकर आते हैं और सुदेश मालिक. अब वो एक-एक करके घरवालों की टांग खीचते हैं.

लेकिन जब लोकेश कुमारी की बात आती है तो सलमान जिस तरह से तौबा-तौबा करते हैं उसे देखकर कोई भी इस हीरो को प्यार किए बिना नहीं रहेगा.

bb_6

सलमान एक बार फिर से घर का रुख करते हैं और बानी-मोना और मनवीर-रोहन को एक दूसरे से मुकाबला करने को कहते हैं, जिसमें कुश्ती का कॉस्ट्यूम किसी चिकन के जैसा था यानी कुल जमा कोई भी जीते या कोई भी हारे, सब लोग हंसेंगे जरूर. इस कुश्ती में बानी और मनवीर जीतते हैं और विक्ट्री डांस में भंगड़ा पाते हैं.

इसके बाद घरवालों को हंसी का डोज देने भारती पहुंचती हैं. वो टैरो रीडर की तरह घरवालों के भविष्य को पढ़ती हैं. घरवाले भी इस पूरे समय में अपने भविष्य की जगह वर्तमान पर ज्यादा रुचि दिखाते हैं यानी सिर्फ हंसते रहते हैं.

आने वाले एपिसोड में एक बार फिर से घर में इमोशन्स बहने वाले हैं. हर एक के नाम का पार्सल बिग बॉस के घर में आने वाला है, जो उन्हें परिवारवालों ने भेजा है. लेकिन जंग होने वाली है घरवालों के तोहफे और अपने एविक्शन के नॉमिनेशन के बीच. क्योंकि दोनों में से एक ही मिल सकता है. पहली बार बानी को मोना के लिए दुखी होते देखने को मिलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi