live
S M L

बिग बॉस 10: द गौरव एंड बानी शो में सामने आए छुपे हुए राज

घरवालों ने लाइव दर्शकों के सवालों के बहाने अपने दिल की भड़ास निकाली.

Updated On: Dec 27, 2016 09:21 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: द गौरव एंड बानी शो में सामने आए छुपे हुए राज

बिग बॉस में 26 दिसंबर के एपिसोड के प्रोमो को देखकर लग रहा था कि इंडियावाले और सेलेब्रिटीज का अंतर घट गया है लेकिन शो के खत्म होते-होते इस सोच पर फुलस्टॉप लग गया.

बानी और गौरव के खिलाफ जो भी लोगों के दिलों में होता है उसे भी आवाज देकर बिग बॉस शांत कर देने की कोशिश करते हैं लेकिन नतीजा खास नहीं निकलता है.

घर में आज सवेरा दस बजे तक भी नहीं हुआ है और इस समय पर बिस्तर में रजाई ओढ़े गौरव, लोपा और मोना आपस में बात कर रहे हैं. जहां लोपा गौरव से कहती हैं कि उन्हें कहीं ना कहीं और कभी तो स्टैंड लेना चाहिए. गौरव कहते हैं कि जब सब बोल रहे हैं तो मैं क्या अलग बोल लूंगा. वैसे भी चुप रहना ज्यादा मुश्किल होता है. जिस दिन मैं बोलने लगूंगा उस दिन सभी सुन लेना.

मोना कहती है कि जब गलत हो रहा हो, आप देख रहे हों तो बोलना चाहिए ना. एक्टिंग में भी तो जब कुछ गलत हो रहा हो तो हीरो ही तो बोलता है ना तो रियल में क्यों नहीं बोलते हैं आप.

Bigg Boss day 711

सुबह-सुबह स्वामी ओम मोना का सिर सहला रहे हैं. मोना के सिर में दर्द हो रहा है. स्वामी ओम कहते है कि वो अकेली हैं जो घर में उनके सिर को सहलाने देती हैं. वो भी जिंदगी मे सच्चा प्यार और पवित्र प्यार चाहते हैं क्योंकि उन्हें ये प्यार कभी नहीं मिला. सिर्फ मोना ही है जो उन्हें वो प्यार दे सकती हैं.

स्वामी ओम की इस बात को सुन कर अगर दर्शक चौंक गए हैं तो जाहिर है कि मनु और मनवीर को मौका मिल ही जाता है स्वामी ओम पर कमेंट करने का.

थोड़ी देर बाद मोना और मनु आपस में बात करते हैं कि सलमान के सामने मनु ने ये क्यों कहा कि वो मोना से परेशान हो चुके हैं. जिस पर मनु कहते हैं कि हां वो परेशान हैं क्योंकि वो मोना को इतना दुखी नहीं देखना चाहते हैं. वो ख़ुश हैं कि मोना उनके साथ है लेकिन दुखी भी हैं कि मोना घर नहीं जा सकीं.

मनवीर मनु और स्वामी थोड़ी देर बाद अपनी मंडली जमाकर बैठते हैं जहां स्वामी कहते हैं कि पांच साल की उम्र में ही वो संस्कृत में प्रवचन देने लगे थे और चमत्कार करने लगे थे. जिस पर मनवीर और मनु फिर से स्वामी ओम की खिंचाई करते हैं.

मनवीर स्वामी ओम को उनके जन्मदिन के गिफ्ट में एक पूजा सामग्री से भरा डिब्बा देते हैं, जिसे स्वामी ओम सजाकर रखने लगते हैं. मनवीर मनु से कहते हैं कि स्वामी कभी किसी बच्चे की तरह लगते हैं तो मनु कहते हैं कि स्वामी को जिद्दी बुड्ढा कहते हैं, जो वो ठान लेते हैं वो करके दिखाते हैं.

दर्शक नीतिभा और मनवीर की बहस को देखते हैं जिसमें नीतिभा कहती हैं कि मनवीर किसी भी बात को सुने बगैर सिर्फ अपनी बात कह देते हैं. उन्हें किसी से कुछ भी सुनने की आदत नहीं है. इस पर मनु नीतिभा को कहते हैं कि सुनने की आदत तो उन्हें भी नही थी लेकिन बिग बॉस में आकर उन्होंने ये आदत डाल ली है.

नीतिभा को बिग बॉस अपनी अगली टास्क के बारे में बताते हैं, जिसमें बानी और गौरव को बताया जाएगा कि उन्हें लाइव दर्शकों से मिल कर उनके सवालों के जवाब देने होंगे. हालांकि ‘द गौरव एंड बानी शो’ में जो सवाल पूछे जाएंगे, वो होंगे घरवालों के ही. ये लक्जरी बजट जीतने का एक रास्ता है जो बिग बॉस दे रहे हैं.

अब बानी और गौरव को इस बात के बारे में जरा भी नहीं मालूम होना चाहिए कि ये सवाल उन्हें जनता या दर्शक नहीं बल्कि बाकी के घरवाले पूछ रहे हैं. सारे सवालों के जवाब बानी और गौरव को सही-सही देने होंगे. घरवाले उनसे वो सारे सवाल पूछें जो उनके दिल में इतने दिनों से हो.

Bigg Boss day 713

शो की शुरुआत में बानी से प्रियंका से जुड़ा सवाल पूछा जाता है जिसमें घरवाले जानना चाहते हैं कि स्वामी ओम ने जब उनकी मां के लिए बुरा बोला तो उन्होंने घरवालों के पास जाकर स्वामी ओम को बायकॉट करने को कहा लेकिन जब प्रियंका ने लोपा के लिए गलत बात की तो उन्होंने प्रियंका को बायकॉट नहीं किया.

इस पर बानी कहती हैं कि प्रियंका जिस तरह की शख्स हैं जिन्हें या तो छेड़ा ना जाए या नजरअंदाज कर दिया जाए. उन्हें किसी ने नहीं बताया कि घरवाले लोग मिलकर प्रियंका को बायकॉट कर रहे हैं.

गौरव से पूछा गया कि आप कभी कोई स्टैंड नहीं लेते हैं. क्या इसकी वजह बानी हैं क्योंकि वो प्रियंका से बात कर रही थीं तो आपने भी कोई साइड नहीं लिया, तो क्या आप वही करते हैं जो बानी कहती या करती है?

गौरव कहते हैं कि प्रियंका उनके पास आई थीं और उन्होंने कहा था कि वो बीमार हैं जबकि बानी ने बोला कि जब से प्रियंका की शो में वापसी हुई थी, उन्हें कभी भी प्रियंका ने गलत नहीं कहा, वो हमेशा बानी से अच्छे से पेश होती रही हैं. और अगर घरवाले कोई निर्णय लें तो कम से कम बताएं तो सही.

इस सेशन के बाद बानी और गौरव बाहर आ कर सबसे पूछते हैं कि क्या उन लोगों ने प्रियंका को बैन किया था क्योंकि कन्फेशन रूम में उनसे ये सवाल पूछे गए. अब मनवीर बानी से आंगन में कहते हैं कि वो बानी के बारे में कोई विचार नहीं बना पा रहे हैं. जिस पर बानी कहती हैं कि मनवीर को वो इतने अच्छे से जानती हैं कि उन्हें ये मालूम है कि मनवीर रात को चावल नहीं खा पाते हैं या उनके दोनों भाईयों के नाम क्या हैं. लेकिन मनवीर ने कभी कोशिश नहीं की बानी को समझने की. ये बात सुनकर मनवीर चुप हो जाते हैं.

Bigg Boss day 712

अब गौरव मोना के पास जाते हैं और कहते हैं कि वो उनके बारे में कुछ भी गलत नहीं करते और सोचते हैं तो कम से कम वो गौरव पर विश्वास तो करें. अब एक बार फिर से बानी और गौरव को लाइव के लिए बुलाया जाता है. इस बार उनसे पूछा जाता है कि क्या बानी को लगता है कि वो बिग बॉस की विनर हैं और वो

आखिरी 5 में किन लोगों को देखती हैं. बानी कहती हैं कि उनके हिसाब से वो खुद को विनर मानती हैं और आखिरी पांच में वो खुद को, गौरव, रोहन, लोपा और मनु- मनवीर में से किसी एक को देखती हैं.

फिर उनसे सवाल पूछा जाता है कि अगर बानी और गौरव इस हफ्ते के नॉमिनेशन में नहीं होते तो कौन होता. जिस पर गौरव नीतिभा और मनु का नाम लेते हैं और बानी मनु-मनवीर दोनों के नाम लेती हैं. वो भी एम 3 को घर के बाहर जाते देखना चाहती हैं.

अब बिग बॉस इस लक्जरी बजट के टास्क के खत्म होने की बात करते हैं और बानी और गौरव को बताते हैं कि दरअसल ये सारे सवाल घरवाले पूछ रहे थे.

अब घरवालों से पूछा जाता है कि क्या बानी और गौरव ने सटीक जवाब दिए हैं जिस पर लोपा और रोहन तो हां कह देते हैं. लेकिन बाकी के घरवाले उनके जवाब से नाखुश लगते हैं. चूंकि सारे घरवाले एक मत नहीं हो पाते हैं इसलिए बिग बॉस लक्जरी बजट को खारिज कर देते हैं.

Bigg Boss day 714

बाद में मनवीर रोहन से बहस करते हैं कि उन्होंने बानी और गौरव का साथ क्यों दिया. जिस पर रोहन कहते हैं कि उन्हें जो लगा वो कहा. इस बहस पर घर की कैप्टन लोपा विराम लगाती हैं.

घर के आंगन में मोना, मनवीर और मनु के साथ नीतिभा और स्वामी ओम बैठकर बातें करते हैं. मनु कहते हैं कि सेलेब्रिटी और इंडियावाले में इतना अंतर तो हमेशा रहेगा. यहां पर नीतिभा और मनवीर की एक बार फिर से बहस होती है.

मनवीर मनु को कहते हैं कि वो नीतिभा के लिए ही सब कर रहे हैं लेकिन नीतिभा ये बात नहीं समझ रही हैं. अब मनवीर को मनु समझाते हैं कि नीतिभा को घर में दस हफ्ते हो गए हैं अब उन्हें कोई फिक्र नहीं है कि वो किसके साथ दोस्ती बनाए हुए हैं.

मनवीर, नीतिभा और मोना किचन में रात के एक बजे भी साफ सफाई का काम कर रहे हैं. मनवीर कह रहे हैं कि गुस्से-गुस्से में उन्होंने किचन साफ कर दिया वहीं नीतिभा भी जवाब देती हैं कि वो कहीं किसी दिन किसी इंसान को ही ना साफ कर दें. मोना और मनु बात करते हैं कि मनवीर और नीतिभा लड़ रहे हैं जिस पर मनु कहते हैं कि नीतिभा बद्तमीज हैं और मनवीर को भी समझना होगा कि लड़कियों की दोस्ती लड़कों से अलग होती है.

आने वाले एपिसोड में बिग बॉस आपको कश्मीर की वादियों के दर्शन कराएंगे. इसी के साथ घरवालों को बर्फीले तूफान से बचने के टास्क का हिस्सा बनना होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi