S M L

बिग बॉस 10: 'रईस' शाहरुख संग करण, फराह, जैकलीन की 'झलक'

रईस के प्रमोशन के लिए शाहरुख़ और झलक के फिनाले के जजेस वीकेंड के वार में आए.

Updated On: Jan 22, 2017 09:46 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: 'रईस' शाहरुख संग करण, फराह, जैकलीन की 'झलक'

बिग बॉस में 21 जनवरी का वीकेंड के वार का एपिसोड बड़ा जोरदार हुआ है. शो में करण-अर्जुन के दर्शन होने वाले हैं. लेकिन इस बीच दूसरे करण ने भी लोगों का दिल चुरा लिया यानी करण जौहर, जो एक के बाद एक ऐसी बातें कर रहे थे कि आप बिना हंसे रह नहीं सकते थे.

इसके साथ ही घर से मोना की भी विदाई हो गई. घर में सलमान आते ही इस हफ्ते की सारी हलचलों की बात करते हैं. और जैसे ही घरवालों के सामने होते हैं सबसे पहले मोना से बात करते हैं और शादी की बधाई भी देते हैं. उन्होंने बाबुल की दुआएं लेती जा भी गाया.

सलमान कहते हैं कि लोगों को शादी की कितनी तैयारी करनी होती है लेकिन आप लकी हैं कि आपकी शादी तो बिना किसी परेशानी के देशभर के लोगों के सामने हो गई. जिस पर मोना भी शर्माकर जवाब देती रहती हैं.

BB10_ Weekend Ka Vaar_9

अब सलमान पोस्टमैन टास्क के बारे में बातें करते हैं. जहां सलमान लोपा से पूछते हैं कि वो कहती तो रहीं कि वो इस टास्क में बहुत सॉर्टेड हैं. तो क्या वो पार्सल को आग में फेंकने को लेकर सॉर्टेड थीं या फिर बाकी के लोगों के हिसाब से पार्सल फेंकने और ना फेंकने का निर्णय करेंगी, इस बात को ले कर सॉर्टेड थीं?

बानी भी कहती हैं कि उन्हें पता था कि लोपा ऐसा कुछ कर देने वाली हैं. मनु कहते हैं कि पूरे टास्क में अगर कोई सच में सॉर्टेड था, तो वो थी मोना क्योंकि चाहे पार्सल मनु का आता या किसी और सदस्य का वो तो पार्सल देने वालों में से ही रहतीं. सलमान लोपा को कहते हैं कि ये टास्क दयालु और खुदगर्ज होने का था.

अब सलमान हार्नेस वाली टास्क की बात करते हैं. टीम मनु को जीतने की और फिनाले तक पहुंच जाने पर सलमान बधाई भी देते हैं. मनवीर की खास तारीफ करते हैं. सलमान बानी के लिए कहते हैं कि जिस फोर्स के साथ उन पर पानी फेंका गया था उसके बाद तो कोई भी आउट हो जाता लेकिन रोहन के आउट होने पर अचरज भी दिखाते हैं.

BB10_ Weekend Ka Vaar_8

अब सलमान घर में कैद कुछ ऐसे लोगों से मिलवाते हैं जो थे तो घर के अंदर ही लेकिन और सदस्यों की तरह और बाकी के लोगों से छुप कर रह रहे थे. ये सदस्य है करण जौहर, फराह खान, जैकलीन फर्नांडिस और गणेश हेगड़े.

करण जौहर की मस्ती भरी बातें सुनने में मजा आता है. वो इतनी बदमाशी भरी बातें कर रहे थे जैसे कि मोना को वो फिल्म ऑफर करने वाले हैं और धर्मा प्रोडक्शन का कॉन्ट्रैक्ट मोना और विक्रांत की शादी से ज्यादा चलेगा. करण की ये ही बदमाशियां स्टेज पर सलमान के सामने भी चलती रहती हैं.

BB10_ Weekend Ka Vaar_2

स्टेज पर सलमान फराह के घर हर साल ‘बिग बॉस 10’ की सक्सेस पार्टी की बात करते हैं. लेकिन इस बार फ़राह ख़ान कहती है कि उन्हे डर है कि कहीं बाबा ओम इस बार की पार्टी में ना पहुंच जाएं.

वहीं करण जौहर कहते हैं कि उनकी मां शो में इसलिए ज्यादा रुचि ले रही हैं क्योंकि इस बार आम देशवासी भी इस घर के सदस्य बने हैं. घर के अंदर फराह और करण को बानी की सुंदरता पसंद आई तो वहीं गौतम को मनवीर पसंद आए. लेकिन जैकलीन कहती हैं कि उन्हें बिग बॉस में सलमान पसंद हैं.

BB10_ Weekend Ka Vaar_3

अब ‘झलक दिखला जा’ के ये जज घर के अंदर बिग बॉस के घरवालों से बात करते हैं और उन्हें अवॉर्ड देते हैं. जिसमें ‘भाई द वे अवॉर्ड’ मनवीर को दिया जाता है. ‘क्वीन ऑफ़ ओवर रिएक्शन’ का खिताब बानी को देते हैं. ‘ओ माय गॉड’ का खिताब मोना को और ‘न्याय की देवी’ लोपा को दिया जाता है.

बाद में फ़राह ख़ान लोपा के आटे के सांप की बात करती है और कहती है कि उनके बच्चे ज्यादा अच्छा सांप बना लेते हैं.

BB10_ Weekend Ka Vaar_4

सलमान अब घरवालों से रूबरू होते हैं और कहते हैं कि ये पहली बार है जब उन्हें किसी के नॉमिनेशन पर खुशी हो रही है क्योंकि बिग बॉस के घर से निकलकर मोना अपने घर जाने वाली है. वहीं मोना भी अपने एविक्शन से खुश हैं. सारे घरवाले मिलकर बड़ी शान के साथ मोना की बिदाई करते हैं.

सलमान के साथ स्टेज पर अब वो शख्स आते हैं जिसे देखने का सभी को इंतजार करते हैं. अपनी फिल्म ‘रईस’ को प्रमोट करने के लिए शाहरुख़ बिग बॉस में आए हैं.

इस बार शाहरुख़ का आना किसी स्टेज शो पर इनकी मुलाकात या किसी इफ्तारी पर मिलने से कुछ अलग खूबसूरत था वो इसलिए क्योंकि इस बार की मुलाकात इन दो ख़ान्स को 22 साल बाद एक साथ एक फिल्म में काम करने जैसे अंजाम तक ले कर गई. साथ ही वक्त का तकाजा भी कह रहा था. शाहरुख़ अपनी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए हर राग में गाना चाहते हैं. ऐसे में अगर पुराने बिगड़े साजो को मिलवाने की भी राह मिल जाएं तो कोई रंज नहीं.

bb shahrukh

हालांकि एक बात और भी सोचने वाली थी कि कुछ ही दिन पहले दंगल की रिलीज के समय सलमान के करीबी मित्र आमिर ने बिग बॉस की राह नहीं पकड़ी थी.

सलमान और शाहरुख़ को यूं एक साथ देखने मे मजा आ रहा था. दोनों एक साथ कभी ‘ढोली तारो’ गा रहे थे तो कभी ‘तुझे देखा’ गाना गाते हैं. अब घरवालों को लाइव दर्शकों के सामने घरवालों को खाते-खाते गाना गाने को कहते हैं.

इसमें दो टीम बनाई गई टीम करण-जिसमें बानी और मनु मेंबर होते हैं और टीम अर्जुन-जिसमें लोपा और मनवीर मेंबर होते है. रोहन संचालक होते हैं. बानी और मनु कपकेक खाते-खाते गाना शुरु कर देते हैं. इन दोनों की टीम करण को दर्शक 66% देते हैं, जबकि लोपा और मनवीर की टीम अर्जुन को 80% .

दर्शकों को कल के शो में और भी बहुत कुछ देखने को मिलने वाला है. जैसे घर की पुरानी सदस्य सनी लियोनी भी लैला बनकर आने वाली है. साथ ही शाहरुख़ मनवीर को एक सीक्रेट टास्क भी देने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi