S M L

बिग बॉस 10: सलमान के वीकेंड के वार में गौरव हुए बाहर

सलमान ने इस हफ्ते कोई एविक्शन न होने की बात कही थी लेकिन बिग बॉस ने गौरव को बाहर जाने को कह दिया है.

Updated On: Jan 02, 2017 08:33 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: सलमान के वीकेंड के वार में गौरव हुए बाहर

बिग बॉस के घर में सलमान ने साल के पहले दिन घरवालों को कहा कि वो आपसी बैर भूल कर एक-दूसरे की तारीफ करेंगे. इसमें वो सबसे पहले स्वामी ओम को कहते हैं कि गौरव की तारीफ करें.

स्वामी ओम कहते हैं कि गौरव उनके गुस्से को सम्हालते हैं और शांत करने की कोशिश करते हैं, वो अच्छे अभिनेता हैं. और गौरव उन्हें घर में सबसे अच्छे लगते हैं. जबकि गौरव कहते हैं कि कभी कभी ओमजी बहुत ही खिलखिला कर हंस देते हैं वो बड़ा अच्छा लगता है. कभी उन्हें देखकर लगता है कि किसी छोटे बच्चे से हैं वो.

लोपा बानी के बारे में कहती हैं कि वो अपना अच्छे से ख्याल रखती हैं. अपनी फ़िटनेस का ध्यान रखती है और एक रेजिम का अनुशासन के साथ पालन करती हैं. बानी लोपा के लिए कहती हैं कि उन्हें लोपा का खाना बहुत पसंद है. जब वो किसी से दोस्ती करती हैं तो उसे निभाती भी हैं. अपनी चीजों को लोगों के साथ बांटती हैं. बड़ी ही दिलदार हैं वो. जिसे सुन कर सलमान भी खुश हो जाते हैं.

BB10_Weekend Ka Vaar (2)

अब सलमान गौरव से कहते हैं कि बानी एंड गौरव शो में घरवाले गौरव के जवाबों से खुश नहीं है, उन लोगों को नहीं लगा कि वो सही से जवाब दे सके. मनवीर भी गौरव से कहते हैं कि उन्होंने गौरव को हमेशा लीडर की तरह देखा है. तो जब वो जवाब दे रहे थे तो मनवीर ने जैसा सोचा था, उन्होंने वैसे जवाब नहीं दिए हैं. वो मनवीर की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे.

अब सलमान तूफान टास्क के बारे में पूछते हैं. स्वामी ओम कहते हैं कि रोहन से उन्हें बहुत बार जूतों से लगी है. इन लोगों ने उनकी हत्या करने की कोशिश की है. सलमान इस बात पर कहते हैं कि स्वामी ओम जैसा चाह रहे हैं, वैसा खेल रहे हैं और बाकी के लोगों के लिए भी वैसा ही खेल रचा रहे हैं.

तभी तो तूफान टास्क के समय गौरव, मनु, लोपा, मनवीर और मनु भी अपने आपको भूलकर गुस्से में गेम खेलने लगे थे.

इस पर स्वामी ओम कहते हैं कि अगर उनको रोहन को हटाना होता तो वो रोहन पर पेशाब कर देते, वो कपड़े बदलने के लिए भागता-फिरता. वर्ना उनके पास तो रोहन की ऐसी ऐसी कमजोरियां हैं, जो उन्हें इस घर के बाहर तकलीफ में ला सकती हैं.

इस बात पर सलमान भी स्वामी ओम से कह देते हैं कि वो रोहन के उन कमजोरियों के बारे में बताएं. जिस पर स्वामी ओम कुछ नहीं बता पाते हैं.

अब रोहन सलमान को कहते हैं कि वो इतनी सारे बातें सहन कर रहे थे कि बस उन्हें गुस्सा आ गया था कि उन्होंने स्वामी ओम को धक्का दे दिया. वो बहुत ही मामूली सा धक्का था. ऐसे कई धक्के मनवीर और मनु से स्वामी ओम खाते ही रहते हैं.

सलमान उन्हें कहते हैं कि खेल के दौरान या टास्क के दौरान अगर चोट लग जाती है तो वो इतनी गंभीर नहीं है, जितनी कि रोहन के दिए धक्के की बात की गंभीरता है क्योंकि वो सोच-समझ कर की गई बात है. वो स्वामी ओम को भी कह देते हैं कि उन्हें धक्का दिया गया था, थप्पड़ नहीं मारा गया था.

सलमान अब रोहन से पूछते हैं कि वो माइक निकालकर बाथरूम क्यों गए. जिस पर रोहन कहते हैं कि वो किसी के सामने रोना नहीं चाहते थे और कोई उन्हें ऐसे देख ले ये भी नहीं चाहते थे.

इसके बाद सलमान लोपा को धक्के वाला सीन दिखाते हैं क्योंकि उन्होंने देखा नहीं था. वो लोपा से पूछते हैं कि उन्होंने बिग बॉस को गलत क्यों कहा और जब रोहन बाथरूम में थे तो वो बाहर हंस क्यों रही थी.

लोपा कहती हैं कि जब किसी बात के लिए घर के दूसरे सदस्यों को सजा ना मिले, सिर्फ रोहन को मिले तो उन्हें वहां पर लगा कि बिग बॉस ने गलत किया है. और वो रोहन की बातों पर हंस रही थीं क्योंकि रोहन ने गुस्से में कहा था कि वो अगले 30 दिन तक बाथरूम में ही रहेंगे.

इस बात के बाहर आने पर लगने लगा है कि अब तक अच्छे दोस्त के रूप में नजर आने वाले रोहन और लोपा के बीच मनमुटाव हो सकता है. लेकिन अगर दोस्ती मजबूत होगी तो दोनों इस मनमुटाव से बाहर आ सकते हैं.

अब सलमान स्वामी ओम से कहते हैं कि जब कैप्टैंसी टास्क के दौरान फ्लावर बेड में सिर्फ मनवीर और रोहन को ही जाना था तो वो अंदर क्यों गए. जिस पर स्वामीजी साफ कह देते है कि वो तो अंदर गए ही नहीं.

सलमान का गुस्सा और बढ़ जाता है. वो स्वामी ओम को कहते हैं कि उन्हें अब दायरे में रहना होगा. नकारात्मक प्रचार या निगेटिव पब्लिसिटी ही सब कुछ नहीं होता है. आज से आपका और मेरा कट. अब मैं आपसे कभी बात नहीं करूंगा.

BB10_Weekend Ka Vaar (5)

सलमान अब बिग बॉस के घर के पुराने सदस्य आमिर अली और डाएंड्रा को बुलाते हैं. इन दोनों से वो गौरव और बानी की दोस्ती के बारे में बातें करते हैं. जहां सलमान का कहना है कि ये दोनों किसी 10-12 साल पुराने शादी-शुदा जोड़े की तरह पेश आते हैं तो वहीं डाएंड्रा कहती हैं कि ये एक सहूलियत की दोस्ती है. जिसमें बानी कई बार रूठ जाती है. डाएंड्रा ये भी बताती हैं कि बानी और वो खतरों के खिलाड़ी में साथ में एक कमरे में भी रह चुके हैं.आमिर कहते हैं कि गौरव को उन्हेंने इस दोस्ती को बनाए रखने के लिए कई बार कोशिशें करते देखा है.

अब सलमान फोन कॉल लेते हैं जिसमें कोलकाता की अजोपा मुखर्जी नीतिभा से पूछती हैं. बानी एंड गौरव शो के दौरान उन्होंने टीवी पर अपनी सैंडल क्यों दिखाई थी? क्या उन्हें नहीं लगा कि वो नेशनल टीवी पर हैं और घरवाले उन्हें देख रहे होंगे? जिस पर नीतिभा कॉलर से और दर्शकों से माफी मांगते हुए कहती हैं कि ये एक मजाक था और ये उनकी तरफ से किया गया गलत फैसला था. इसके बारे में वो खुद भी गौरव को बताना चाहती थीं.

सलमान अब इस हफ्ते के एविक्शन के बारे में कहते हैं कि इस हफ्ते कोई भी घर से बाहर नहीं जा रहा है. इसके साथ ही सलमान सबको टाटा बाय बाय कह देते हैं.

अब नीतिभा रोहन से लड़ने आती हैं कि उन्होंने सैंडल वाली बात गौरव को क्यों बता दी. इस बात पर तो लोपा भी रोहन से कह देती हैं कि उन्हें ये बात गौरव को नहीं बतानी थी. ख़ुद लोपा ने भी बानी और गौरव किसी को नहीं बताया था. जिस पर रोहन कहते हैं कि उन्हें लगा तो बता दिया और लोपा अपनी बातें रोहन पर थोपा न करें.

BB10_Weekend Ka Vaar (4)

बिग बॉस अब सारे घरवालों को बताते हैं कि गौरव, बानी और मोना में से मोना को दर्शकों ने वोट देकर बचा लिया है, जिस पर मोना बहुत ही अचंभे में पड़ जाती हैं. लेकिन मनु और मनवीर उनके लिए बहुत खुश होते हैं.

बिग बॉस गौरव और बानी को ऐक्टिविटी एरिया में आने के लिए कहते हैं जिसमें वो इन दोनों की दोस्ती की कुछ यादें दिखाते हैं. जिसे देख कर बानी और गौरव दोनों बहुत

भावुक हो जाते हैं और ये ही यादें बाकी के घरवाले भी देख रहे होते हैं और वो भी भावुक हो जाते हैं. मोना, मनु, मनवीर और रोहन की आखें गीली हो जाती है.

अब बिग बॉस गौरव को घर से जाने के लिए कह देते हैं. बस आज के इस एपिसोड में ये समझ में नही आया कि सलमान जब बोल कर गए हैं कि कोई एविक्शन नहीं होने वाला है तो फिर बिग बॉस ने गौरव के एविक्शन के लिए क्यों कहा. उन्हें फिर क्यों एविक्ट किया गया.

आने वाले एपिसोड में दर्शक लोपा और रोहन की टूटती दोस्ती के भी मूक दर्शक बनने वाले हैं. इन दोनों की दोस्ती में भी दरार आ जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi