S M L

बिग बॉस 10: स्वामी ओम का दावा, सलमान खान को मारा थप्पड़

स्वामी ओम ने कहा है कि बिग बॉस एक घटिया शो जिसे किसी को नहीं देखना चाहिए.

Updated On: Jan 08, 2017 10:02 AM IST

Ravishankar Singh Ravishankar Singh

0
बिग बॉस 10: स्वामी ओम का दावा, सलमान खान को मारा थप्पड़

बिग बॉस से बाहर निकाले गए स्वामी ओम ने शो से बाहर आते ही शो और उसके होस्ट सलमान खान की खुलकर बुराई शुरू कर दी है. दिल्ली पहुंचे स्वामी ओम से फ़र्स्टपोस्ट से शो के बारे में बात की.

स्वामी ओम ने कहा है कि बिग बॉस एक घटिया शो जिसे किसी को नहीं देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि यह शो देखने से समाज और परिवार नष्ट हो जाएगा.

स्वामी ओम यहां ही नहीं रुके बल्कि उन्होंने दावा किया कि उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान की पिटाई कर दी थी. स्वामी ने दावा कि 30 दिसंबर को उन्होंने सलमान को थप्पड़ मारा था और सलमान उनका कुछ नहीं कर पाएंगे क्योंकि वे डरते हैं. उनका कहना है कि 30 दिसंबर की रात सलमान 'बिग बॉस' के घर आए थे और इस दौरान उन्होंने स्वामी ओम के मुंह पर सिगरेट का धुंआ छोड़ दिया था. इससे नाराज होकर स्वामी ने सलमान को थप्पड़ लगा दिया था.

शो में अपनी हरकतों से मशहूर हुए स्वामी ओम ने कहा कि पूरा शो स्क्रिप्टेड है और उसमें की जा रही सभी हरकतें केवल एक्टिंग हैं. शो में दूसरे प्रतिभागियों पर पेशाब फेंकने की घटना पर स्वामी ओम ने कहा कि यह पानी थी. शो में नाच-गाना करने वाले स्वामी ने कहा कि वह केवल एक्टिंग थी.

स्वामी ओम जब बिग बॉस के घर जा रहे थे तो उन्होंने कहा था कि वह सलमान खान की शादी कराएंगे. लेकिन अब उनका कहना है कि सलमान से कोई शादी नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि किसकी किस्मत खराब है कि उससे शादी करे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi