S M L

बिग बॉस 10: मनवीर बने कैप्टन, रोहन ने दी शो छोड़ने की धमकी

मनवीर और स्वामीजी ने कैप्टेंसी टास्क को लेकर इतना बवाल किया कि रोहन का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया

Updated On: Dec 30, 2016 10:17 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: मनवीर बने कैप्टन, रोहन ने दी शो छोड़ने की धमकी

बिग बॉस में 29 दिसंबर के दिन स्वामी ओम और रोहन की लड़ाई ने हिंसक रूप ले लिया. मनवीर तो घर के कैप्टन चुने गए लेकिन उन्होंने कैप्टन बनते ही घर में सेलेब्रिटीज और इंडियावालों में अंतर करना शुरु कर दिया है.

घर में दिन की शुरुआत हुई काजोल के गाने ‘इक बगिया में रहती थी मैना’ से. स्वामी ओम मनवीर के पास आकर उन्हें गुडमॉर्निंग कैप्टन कहते हैं, जिस पर मनवीर नाखुश दिखते हैं. वो स्वामी ओम को कहते है कि उनकी ऐसी हरकतों की वजह से इंडियावालों का नाम खराब हो रहा है.

घर के आंगन में मनु और मोना आपस में बात करते हैं कि अब वो जब भी घर जाए तो अपने और विक्रांत के रिश्ते को एक नया नाम दें और शादी कर लें. वो चाहे तो बच्चा भी जल्दी ही प्लान कर सकती हैं. वो इतनी अच्छी लड़की हैं कि घर और करियर दोनों सम्हाल लेंगी.

घर के अंदर गौरव एक बार फिर से बानी को मनाने की कोशिश में लगे हुए हैं कि क्या वो फिर से बात कर सकते हैं. लेकिन बानी कहती हैं कि वो किसी भी तरह से कोई बात नहीं करना चाहती हैं.

BB 10 _ Day 74 _ 12

अब गौरव घर के सभी सदस्यों के सामने बिग बॉस के कैप्टैंसी टास्क के बारे में पढ़ते हैं कि एक फ्लावर बेड दिया जाएगा, जिसमें मनवीर को गुलाबी फूल और रोहन को पर्पल फून लगाने होंगे. जिसके फूल ज्यादा होंगे वो घर का कैप्टन होगा. इस फ्लावर बेड पर सिवा मनवीर और रोहन के कोई भी और प्रवेश नहीं कर सकता है.

बानी इस टास्क का संचालन करेंगी और बाकी के घरवाले अपने पसंदीदा कॉन्टेस्टेंट को सपोर्ट कर सकते हैं. बानी देखती हैं कि फ्लावर बेड के पास में स्वामी ओम बैठे हैं. तो वो पहले से ही स्वामी ओम को कह देती हैं कि वो भूलकर भी कोई कारस्तानी ना करें और टास्क को बिगाड़ने के बारे में सोचे भी नहीं.

इस पर गौरव कहते हैं कि वो स्वामी ओम पर नजर रखे हैं. लोपा भी स्वामी ओम को बता देती हैं कि वो इस टास्क मे कुछ भी बिगाड़ने की कोशिश ना करें.

BB 10 _ Day 74 _ 13

फूल लगा लेने के बाद रोहन और मनवीर दोनों बैठे हैं और दो घंटे के इस टास्क के खत्म होने के ठीक पहले ही वो एक दूसरे के फूलों को उखाड़ने लगते हैं और मौके का फायदा उठाकर स्वामी ओम भी रोहन के पर्पल फूल उखाड़ने लगते हैं जिन्हें गौरव रोकने के लिए जकड़ लेते हैं.

लेकिन इस बीच स्वामी ओम गौरव के परिवार के लिए कुछ कहते हैं जिस पर गौरव भी भड़क जाते हैं. ऐसे में मनु बीच में आते हैं और स्वामी ओम का हाथ हल्के से पकड़ कर रखते हैं. जो एक बार छूट भी जाता है तब स्वामी खुद अपना हाथ मनु को पकड़ने देते हैं.

BB 10 _ Day 74 _ 15

इस छोटे से सीन को देख कर थोड़ा अटपटा लगता है कि कहीं कोई सांठगांठ तो नहीं कि जब तक इंडियावाले हाथ पकड़े रहेंगे तबतक स्वामी ओम अपनी हद मे रहेंगे. वर्ना सेलेब्रिटीज के हाथों से तो वो छूटना पसंद करते हैं.

रोहन अब अपने आप पर काबू नहीं रख पाते हैं और स्वामी ओम को जोर का धक्का दे देते हैं. बानी फूलों को गिनती हैं और मनवीर को विजेता घोषित करती हैं.

BB 10 _ Day 74 _ 14

स्वामी ओम अब बिग बॉस के पास जाते हैं और कहते हैं कि रोहन और गौरव ने उन्हें नुकसान पहुंचाया है. साथ ही वो गौरव-रोहन को रोहन कुत्ता और गौरव कुत्ता जैसे संबोधन से भी बुलाते हैं.

वो कहते हैं कि इन दोनों को बाहर निकालें, वर्ना जब वो बाहर निकलेंगे तब इन दोनों के लिए अच्छा नहीं होगा. मनवीर स्वामी ओम को समझाते हैं कि वो आंगन में बने बिग बॉस के कैमरे पर जो कहना चाहते हैं, सब कह दें. वो अभी तक के स्वामी ने जितने भी काम किये हैं उन्हें सब ठीक करवा देंगे. लेकिन वो इसी कैमरे पर बात करेंगे और एक बार में ये काम करेंगे, बार बार नहीं.

BB 10 _ Day 74 _ 18

अब कैमरे पर आने की बारी मनु, मनवीर और मोना के साथ नीतिभा की है जो कैमरे के जरिए अपने-अपने घरवालों को बताते हैं कि मनवीर बिग बॉस के घर के कैप्टन बन गए हैं.

बिग बॉस घरवालों के सामने रोहन को फटकार लगाते है कि वो हिंसक नहीं हो सकते हैं. उनकी इस हरकत की वो कड़ी निंदा करते हैं और रोहन को हर हफ्ते नॉमिनेट करने की सजा दे देते हैं.

BB 10 _ Day 74 _ 11

इस पर रोहन को बहुत ही ज्यादा गुस्सा आता है. वो कहते हैं कि जब उन्हें घर में इग्लू टास्क में चोट लगी और खून तक निकल आया, तब बिग बॉस को नहीं लगा कि ये निंदनीय काम है. ये तो गलत है कि सेलेब्रिटी होने के कारण उन्हें कोई भी ऐसा काम करने पर सजा दे दी जाए.

ये कहते हुए वो अपना माइक निकालते हैं और बाथरूम में अपने-आप को बंद कर देते हैं. लोपा इस बात को लेकर सारे घरवालों को भी कहती हैं कि ये गलत हैं. बानी भी इस बात पर लोपा को सपोर्ट करती हैं.

लोपा कई बार रोहन को बाथरूम से बाहर आने को कहती हैं. लेकिन रोहन नहीं आते हैं. तब लोपा भी बाथरूम के बाहर बैठकर रोहन का इंतज़ार करती है.

BB 10 _ Day 74 _ 16

स्वामी ओम को देखने के लिए अब घर में डॉक्टर भी आते हैं. बिग बॉस अब स्वामी ओम और मनवीर को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और मनवीर से कहते हैं कि डॉक्टर ने स्वामी ओम को देखा है और उन्हें प्राथमिक तौर पर कोई नुकसान नहीं दिख रहा लेकिन फिर भी वो बाबा को घर के बाहर भेज रहे हैं ताकि वो और भी गहन जांच करा सकें. बिग बॉस मनवीर को कहते हैं कि वो ये बात सारे घरवालों को बता दें.

अब बिग बॉस रोहन को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं लेकिन रोहन कहते हैं कि वो अपने लॉयर और पिता से बात करना चाहते हैं ताकि वो लीगल बातें समझ सकें और बिग बॉस के घर को छोड़कर जा सकें.

BB 10 _ Day 74 _ 17

इस बीच कैप्टन बने मनवीर रोहन को गलत कहें या ना कहें, गौरव और लोपा का जरूर नाम रखने लगते हैं जिसे देख कर लगता है कि कहीं इंडियावाले और सेलेब्रिटीज की बीच की खाई न भरे जाने का कारण खुद इंडियावाले ही तो नहीं है क्योंकि रोहन से सहमत होना ना होना हर एक की निजी राय हो सकती है लेकिन बाकी के घरवालों पर नाम रखना शायद किसी और ही इरादे की ओर इशारा करता है.

अब बिग बॉस लोपा और गौरव को कन्फेशन रूम के अंदर बुलाते हैं और कहते हैं कि वो रोहन को समझाएं कि उन्हें जो भी कहना है, वो कन्फेशन रूम में आकर कहें. गौरव कहते हैं कि वो बहुत ही गुस्से में हैं और किसी की बात नहीं मान रहे हैं, फिर भी वो कोशिश करेंगे कि रोहन बाथरूम से बाहर आकर बात तो करें.

BB 10 _ Day 74 _ 19

गौरव अब रोहन से कहते हैं कि वो अगर कन्फेशन रूम में जाएंगे तो हो सकता है बिग बॉस उनकी बातों को सुनें. अब रोहन मान जाते हैं और कन्फेशन रूम में जाकर बिग बॉस से कह देते हैं कि वो लॉयर से और पिता से मिलना चाहते हैं ताकि जो भी कॉन्ट्रैंक्ट उनके और बिग बॉस के बीच हुआ है, उसे खत्म कर सकें. जिस पर बिग बॉस कहते है कि वो रोहन की बात अपने पिता या लॉयर से नहीं करा सकते. इस पर रोहन भी कन्फेशन रूम छोड़ कर चले जाते हैं.

अब बिग बॉस सारे घर वालों को बताते हैं कि रोहन को कन्फेशन रूम में बुलाया गया था और उन्हें समझाया गया था लेकिन अगर वो नही समझते हैं और घर छोड़ने की जिद पर अड़े रहते हैं तो उन्हें बिग बॉस को मुआवजे के तौर पर बड़ी रकम अदा करनी होगी. साथ ही ये उनकी इमेज के लिए भी ठीक नहीं होगा.

आने वाले एपिसोड में अब स्वामी ओम लोपा को झगड़े के लिए उकसाएंगे. साथ ही अब बिग बॉस के घर में अदालत लगेगी. जहां गौरव और स्वामी ओम पर मुकदमा चलेगा. इस बीच बानी की लड़ाई मनु से भी हो जाएगी. यानी सलमान के सामने वीकेंड के वार तक पहुंचने के पहले ही कई बातें साफ हो जाएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi