विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बिग बॉस 10: मिड एविक्शन में घर से बाहर हुए रोहन मेहरा

बिग बॉस मेले में घर की पुरानी सदस्य नीतिभा और मंदाना आईं, इसके बाद एविक्शन हुआ.

Runa Ashish Updated On: Jan 26, 2017 08:44 AM IST

0
बिग बॉस 10: मिड एविक्शन में घर से बाहर हुए रोहन मेहरा

बिग बॉस के घर में 25 जनवरी के एपिसोड में मिड वीक एविक्शन हुआ है. फिनाले के इतने करीब आकर भी रोहन को खाली हाथ लौटना पड़ रहा है.

वहीं बिग बॉस के घर कुछ पुराने सदस्य आए थे और शायद पहली बार बानी और लोपा को एक-दूसरे से गले मिलते देखा गया.

घर में दिन की शुरुआत हुई बॉबी देओल के गाने ‘दुनिया हसीनों का मेला’ से. दिन की शुरूआत में मनु और लोपा किचन में काम करते समय पिछले दिन की बात कर रहे होते हैं. लोपा कहती हैं कि पिछले दिन और खाने वाले टास्क की बातें बहुत ज्यादा हो गई हैं अब इसे बस करना चाहिए.

अब सारे घरवालों की मंडली बेड रूम मे लगी है, जहां मनु कहते हैं कि रोहन को बॉबी देओल की तरह दुनिया हसीनों का मेला पर डांस कराना चाहिए.

BB10_ Day 101_5

बिग बॉस घरवालों को टास्क देते हैं और नाम है बिग बॉस मेला. जिसमें सभी घरवालों को गार्डन एरिया में बने मेले में एक स्टॉल दिया जाएगा. सभी को अपने स्टॉल में आए लोगों के साथ गेम खेलने होंगे और वो बदले में पैसे देंगे. जो जितने पैसे कमाएगा वो जीतेगा. इस टास्क में रोहन घोड़ा बनेंगे और मेहमानों के सामने चार पांव पर घूमेंगे.

BB10_ Day 101_2

अब सबसे पहले मंदना करीमी आती हैं. अपने सफेद लिबास में वो बहुत खूबसूरत लग रही है. वो बानी से बड़ी गर्मजोशी से मिलती हैं और सारे स्टॉल पर घूमती हैं.

वो लोपा को कहती हैं कि वो हमेशा कहती रहती हैं कि वो मिस इंडिया हैं लेकिन वो खुद किसी बच्ची की तरह पेश आती हैं और सारा समय शिकायतें करती रहती हैं. वो घर की सारी लड़कियों से अपने आप को बेहतर मानती हैं. जिस पर लोपा को बहुत बुरा भी लगता है. मंदाना आगे कहती हैं कि बानी ने कभी भी लोपा या रोहन को उनकी पीठ के पीछे कुछ नहीं कहा है.

BB10_ Day 101_3

अब मंदना बानी के भड़ास स्टॉल मे जाती हैं और बानी को कहती हैं कि वो लोपा से अपनी सारी भड़ास निकाल ले. इस मौके पर बानी लोपा से कहती हैं कि आप हमेशा रोहन से ही क्यों अपनी दोस्ती रखती हैं या फिर बानी के दिल में लोपा के लिए कुछ भी गुस्सा नहीं है.

मंदाना लोपा से कहती हैं कि वो बानी से सॉरी कह दें. बानी और लोपा शायद घमासान लड़ाई के बाद पहली बार गले मिलते नजर आती हैं.

अब मंदाना मनवीर के पानीपूरी स्टॉल मे जाती हैं और पानीपूरी खाती हैं. वो मनवीर को भी अपने हाथों से पानीपूरी खिलाती हैं. अब वो एक बार फिर से बानी के स्टॉल पर जाती हैं और लोपा पर निशाना कसती हैं.

BB10_ Day 101_4

मंदाना कहती हैं कि लोपा ने जो भी बिग बॉस के बारे में कहा वो गलत कहा है. वो जिस थाली में खाते हैं, उसमें थूकते नहीं हैं. स्वामी ओम हो या प्रियंका जग्गा उनसे कोई भी सही बात की अपेक्षा नहीं करता लेकिन लोपा से करता है. तो लोपा को इसका ध्यान रखना होगा. लोपा भी अब सॉरी कहती है.

देखकर जाने क्यों ऐसा लगा कि मंदाना के टारगेट पर आज लोपा ही थीं. खैर मंदाना इसके बाद घर से चली जाती हैं.

जाहिर है लोपा को ये सब बहुत बुरा भी लगेगा. वो कहती हैं कि मंदाना ने पहले भी कहा था कि वो बानी को पसंद करती हैं लेकिन मंदाना ने लोपा से बड़े ही ठंडे दिल से बातें की. रोहन भी कहते हैं कि उन्हें मंदाना का लोपा की प्रियंका से तुलना करना अच्छा नहीं लगा.

अब लोपा और रोहन बेड रूम मे एक बार फिर से बिग बॉस की बातें करते हैं कि वो और रोहन चाल नहीं चल रहे थे वो रूम से बाहर निकले तो उसके पीछे कोई कारण नहीं था.

BB10_ Day 101_8

लोपा कहती हैं कि बिग बॉस में मेरे खिलाफ हैं. वो अब इससे ज़्यादा सहन नहीं कर सकती हैं, वो जाना चाहती हैं. लोपा को रोते देख बानी आती हैं और लोपा को चुप कराने के लिए बातें करती है तो वहीं मनु रोहन की तरह घोड़ा बन कर चलकर दिखाते हैं. घरवालों का ये रूप बड़ा अच्छा लगा.

अब घर में अगली मेहमान बनकर नीतिभा आती हैं, जिन्हें देखकर मनवीर बहुत ख़ुश हो जाते हैं. नीतिभा से मिलने बानी, मनु और रोहन पहुंचते हैं लेकिन लोपा अपने मेकअप में लगी हैं. नीतिभा सब लोगों से मिलकर बहुत ख़ुश हैं.

BB10_ Day 101_1

वो कहती हैं कि बाहर सब ठीक है लेकिन सोशल नेटवर्किंग पर तो लोगों ने नीतिभा और मनवीर का नीतवीर नाम भी रख दिया है और मनवीर की बहन नीतिभा को भाभी कहके बुला रही है. बाद में वो मनु के बारे में उन्हें लोगों ने क्या कहा वो भी बताती हैं.

अब नीतिभा और मनवीर एक साथ काफी देर तक बातें करते हैं. नीतिभा कहती हैं कि उनके पापा ने पूछा था कि मनवीर ने जो टेडी बियर दिया था. उसमें आई लव यू क्यों लिखा था. जिसके लिए उन्हें कहना पड़ा कि मनवीर ने ऐसे टेडीज सारी लड़कियों को दिए हैं. साथ ही वो मनु को कहती हैं कि जैसे हो वैसे ही रहना.

BB10_ Day 101_6

नीतिभा के जाने के बाद सारे घरवाले बेडरूम एरिया में बात कर रहे हैं, जहां रोहन कहते हैं कि उनकी इमेज घोड़ा बनने के बाद खराब हो गई है लेकिन मनु उनकी टांग खीचते हुए कहते हैं कि रोहन जिस दिन इस घर में आए थे, उनकी इमेज उसी दिन खराब हो गई थी.

अब बिग बॉस बानी और रोहन को आंगन मे बुलाते हैं और कहते हैं कि अब उनके एविक्शन की बारी है और वो अपने अनुभव के बारे में बताएं. जिस पर बानी बहुत भावुक होकर कहती हैं कि उनके यहां के दिन बहुत अच्छे तो कभी बुरे गुजरे. बहुत कुछ सीखा हैं उन्होंने यहां और वो बहुत रोई हैं लेकिन उन्हें मजा भी उतना ही आया.

BB10_ Day 101_9

वहीं रोहन कहते हैं कि उन्हें तो ये भी यकीन नहीं था कि वो 15वें हफ्ते तक पहुंच जाने वाले हैं लेकिन उनका सफर उन्हें हमेशा याद रहेगा वो एक मजबूत शख्स बनकर घर से बाहर जाने वाले हैं.

इसके बाद बिग बॉस रोहन के एविक्शन की बात करते हैं और बानी को बधाई देते हैं. लेकिन इस एविक्शन से लोपा बहुत दुखी हो जाती हैं और बहुत रोती हैं, वहीं मनु और मनवीर उन्हें मनाते हैं. ऐसे में बानी अब अपनी ही एक दुनिया में गुम हो जाती हैं. देर रात तक वो बिग बॉस के होर्डिंग्स को देखती रहती हैं, जैसे अपने दिल में कुछ तय कर रही हों.

आने वाले एपिसोड में आप नवीन और लोकेश कुमारी को घर में मेहमान बनकर आते देखेंगे और साथ ही में घर में पुराने सीजन के लोग मेहमान बनकर आने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi