S M L

बिग बॉस 10: डाकिया डाक लाया, नॉमिनेशन का पैगाम आया

इस हफ्ते रोहन और मोना क गले पर लटक रही है नॉमिनेशन की तलवार

Updated On: Jan 17, 2017 09:02 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: डाकिया डाक लाया, नॉमिनेशन का पैगाम आया

बिग बॉस में 16 जनवरी का एपिसोड बहुत सारे इमोशन्स ले कर आया था. मोना का रोना रुक ही नहीं रहा था तो वहीं बानी को मोना के लिए इमोशनल होते देखा गया. लेकिन लोपा और बानी की अनबन अभी भी कम नहीं हुई है.

मनु भी बड़े का रोल निभाने में लगे थे. वो सभी को अपने बारे में सोचने को कह रहे थे. इसी के साथ इस हफ्ते के नॉमिनेशन में रोहन और मोना का नाम आ गया.

घर में सबसे पहले रात 12.30 बजे का सीन दिखाया गया, जहां पर मनु और लोपा बात कर रहे होते हैं. साथ में मोना भी होती हैं. मनु लोपा को पूछते हैं कि लाइव वोटिंग के दौरान क्या उन्होंने कुछ भी गलत कहा था? जिस पर लोपा कहती हैं कि तुम किसी की बुराई नहीं कर रहे थे तुम सिर्फ अपनी अच्छाई बता रहे थे.

Bigg Boss Day 92 (2)

मनु और लोपा की इन बातों को सुनने के बाद मोना को थोड़ा ठीक नहीं लगता है. वो मनु से पूछती हैं कि तुम लोपा को बानी की बातें सुनाते हो और बानी को लोपा की बातें सुनाते हो. तो क्या ये ठीक है? लेकिन मनु कहते हैं कि उन्हें मोना की बातें समझ नहीं आ रही है. अब मोना कहती हैं कि वो हमेशा मनु की हर बात को सुनती हैं और आज जब वो कुछ कह रही हैं तो मनु को कुछ समझ में नही आ रहा है.

मनवीर अब घरवालों को बिग बॉस की टास्क के बारे में बताते हैं. जिसमें घरवालों को डाकिया बनकर एक दूसरे के पार्सल डिलीवर करना होगा. ऐसे में मोना के पास मनु, मनु के पास बानी के घर से आया पार्सल होगा. बानी के पास लोपा का और लोपा के पास मोना का पार्सल होगा. लेकिन किसी भी घरवाले को पार्सल देने का मतलब होगा अपने-आप को नॉमिनेट करना.

Bigg Boss Day 92 (3)

इस टास्क के संचालक मनवीर और रोहन होंगे क्योंकि मनवीर अब सीधे फिनाले में जाने वाले हैं और रोहन हर हफ्ते नॉमिनेटेड ही रहेंगे. यानी दोनों खेल नहीं रहे हैं.

इसके बाद मोना को ढ़ूंढते हुए लोपा बाथरूम के पास पहुंचती हैं, जहां बानी और मोना दोनों मौजूद हैं लेकिन मोना किसी एक बाथरूम में छुप कर रो रही हैं. बाद में बानी भी मोना को मनाने के लिए उनके पास जाकर उन्हें एक अच्छा सा हग करती हैं लेकिन फिर भी मोना का रोना जारी ही रहता है.

मनु मोना को बहुत समझाते हैं कि वो अपने घरवालों से 15 दिन बाद मिलने वाले हैं तो उनके लिए जो पार्सल आया है वो उसे जला दे लेकिन अपने आप को नॉमिनेट ना करें. लेकिन मोना मनु को उसकी पीकू के आए तोहफे देकर अपने आप को नॉमिनेट करवा देती हैं. वो तोहफे को अगर जला भी देती है तो इससे इन दोनों की दोस्ती में कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

इसके बाद मोना कहती हैं कि वो घर से दूर हैं तो उन्हें समझ में आता है कि घर से कोई भी तोहफा आना मतलब घर की याद दिलाने जैसा होता है.

Bigg Boss Day 92 (6)

अब मनु और लोपा सोचते हैं कि सभी नॉमिनेट हो जाते हैं और जिनके तोहफे या पार्सल आए हैं, उन्हें दे दिए जाएं. ऐसे में लोपा बानी से पूछती हैं कि वो नॉमिनेट करेंगी या तोहफे दे देंगी? मनवीर बानी को बताते हैं कि उन्होंने लोपा को कहा था कि अगर वो बानी से प्यार से पूछें तो वो भी नॉमिनेट हो जाएगी. लेकिन बानी मनु से कहती हैं कि आपको लगता है कि वो लोपा के लिए अपने-आप को नॉमिनेट करेंगी?

लोपा भी रोहन को कहती हैं कि वो अपनी वजह से मोना को रोते नहीं देख सकती हैं वो जानती हैं कि मोना बहुत कमजोर और इमोशनल हैं.

अब दूसरा बजर बजने पर बानी लोपा के पार्सल को भट्टी में डाल देती हैं और पार्सल खोलते समय ये कहती हैं कि लोपा को उनकी बहन का लिखा एक खत आया है, जिसमें बहन ने हाय.... ये ही लिखा है.

लेकिन कुछ समय बाद लोपा रोहन के साथ उस भट्टी के पास जाकर उस खत को ढूंढने की कोशिश करती हैं. आधा जला खत उन्हें मिलता है, वो पढ़ती भी हैं इसमें हाय के अलावा भी बहुत-कुछ लिखा होता है.

मनवीर संचालक होने के नाते रोहन और लोपा दोनों को मना करते हैं. लेकिन अब तो लोपा भट्टी में हाथ डालने लगती हैं तब बिग बॉस उन्हें समझाते हैं कि वो अपना हाथ जला सकती हैं.

Bigg Boss Day 92 (5)

बिग बॉस दोनों संचालकों रोहन और मनवीर को बुला कर ताकीद करते हैं कि जो जलाने के लिए भट्टी में डाल दिया गया है वो नष्ट ही मान कर चलिए.

अब आखिरी नंबर लोपा का आता है. वो कहती हैं कि बिग बॉस के इस मुकाम पर आकर वो अपने-आप को नॉमिनेट करने की गलती नहीं कर सकती हैं. वो मोना को उनका पार्सल खोल कर दिखाती हैं. जिसमें सॉफ्ट हार्ट मिलते हैं, उस पर लिखा होता है यू एंड आय फॉरेवर.

अपने तोहफे को जलता देखकर मोना अपने आप को रोक नहीं पाती हैं. इस पर लोपा का भी दिल पसीज जाता है और वो कहती है कि क्या वो अपना निर्णय बदल सकती हैं. लेकिन रूल के मुताबिक अब वो अपने कदम पीछे नहीं कर सकती है.

Bigg Boss Day 92 (7)

बानी भी मोना के पास जाकर बातें करती हैं और लोपा भी रोहन के साथ वहां आकर माफी मांगती हैं. यानी इस हफ्ते नॉमिनेशन में रोहन और मोना का नाम होगा.

यहां मनवीर और मनु अपनी दोस्त की हालत से बहुत दूर आंगन में जाकर बिग बॉस के बोर्ड को देखकर धन्यवाद करते हैं कि वो तो कॉमनर्स थे, कहां से कहां पहुंच गए.

आने वाले दिनों में मोनालिसा की आखों में आसुंओं की जगह हंसी और उनके ब्वॉयफ्रैंड विक्रांत को देखेंगे. विक्रांत बिग बॉस के घर में आकर मोना को शादी के लिए प्रपोज करेंगे और घरवाले शादी में हल्दी की रस्में निभाएंगे. देखकर तो लगता है कि मोना इस घर से अब अपने ससुराल ही जाएंगी. वो भी शायद इसी हफ्ते... क्या पता...

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi