S M L

बिग बॉस 10: डेली सोप्स के रंग में रंगे घरवाले, राहुल हुए बाहर

घर में कलर्स के शोज के कलाकार करणवीर, रुबीना, अदा, मीरा और विजयेंद्र मेहमान बनकर आए.

Updated On: Dec 19, 2016 03:52 PM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: डेली सोप्स के रंग में रंगे घरवाले, राहुल हुए बाहर

सलमान की मौजूदगी का दूसरा दिन यानी वीकेंड का वार सिर्फ और सिर्फ टीवी की दुनिया पर टिका रहा और साथ ही इस दिन राहुल देव को दर्शकों ने घर निकाला दे दिया.

टीवी की इन बहुओं ने तो सलमान को भी टीवी सारियल का हीरो बना दिया. सलमान और ऑडियंस को इच्छाधारी नागिन शिवांगी के दर्शन हुए. जिनके साथ सलमान ने मस्ती में खूब छेड़खानी की. जाहिर है सलमान के आगे तो इस नागिन को भी खूब लाज आ रही थी.

Bigg Boss 10_ Weekend Ka Vaar04

बिग बॉस के घर में कलर्स के सीरियल्स के कलाकार करणवीर बोहरा, रुबीना, अदा ख़ान, मीरा और विजयेंद्र मेहमान बन कर पहुंचे. घर में पहुंचते ही करणवीर ने बाबाजी को अपनी जैकेट दे दी और बाबाजी ने अपना कुर्ता उनको दे दिया.

Weekend Ka Vaar10_1

ऐसे में सीरियल नागिन की शेषा यानी अदा ख़ान अब बाबाजी को अपने साथ डांस करने के लिए कहती हैं. बाद मे बाबाजी उनसे लिपट जाते हैं और गौरव को बीच में आकर अदा से बाबा को अलग करना पड़ता है.

Weekend Ka Vaar02_0

ये मेहमान घरवालों से सीरियल के एक सीन को करने का टास्क देते हैं. जिसमें स्वामी ओम पहले ही कह देते हैं कि मेन लीड और संस्कारी बहू के रूप में प्रियंका को लिए जाए. लेकिन कोई भी घरवाले इससे सहमत नहीं होता है.

Weekend Ka Vaar03_0

रूबीना कहती हैं कि संस्कारी बहु का रोल बानी करें. गौरव हीरो बनेंगे और लोपा एक इच्छाधारी नागिन बनेंगी जो हीरो को मार देना चाहती हैं. स्वामी ओम एक सिद्ध पुरुष बनेंगे.

बानी अपने हाथों से सुबह-सुबह गौरव के लिए चाय बना रही हैं. गौरव भी तैयार होते-होते बानी को निहार रहे हैं. ऐसे में लोपा आकर चाय के कप में अपना जहर मिला देती हैं और गौरव मर जाते हैं.

Weekend Ka Vaar04_0

बानी अब ऐसे में स्वामी ओम के पास जाती हैं और स्वामीजी गौरव को जिंदा कर देते हैं लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब गौरव जिंदा होने के बाद लोपा के करीब आने लगते हैं और लोपा बानी को खत्म कर देती हैं.

अब सारे कलाकार रोहन, मनवीर और मनु को टास्क देते हैं कि वो आपस में बंधे होंगे. लेकिन उन्हें फिर भी गुलाब के फूल इकट्ठे करके एक टोकरी में रखने होंगे. जिसके पास सबसे ज्यादा गुलाब होंगे उसे डेट पर जाने का मौका मिलेगा.

Weekend Ka Vaar05_0

इस टास्क का संचालन लोपा कर रही थीं. इस टास्क में रोहन जीत जाते हैं. इस बीच प्रियंका के जन्मदिन की बात चलती है और करणबीर प्रियंका को गुलाब का फूल देते हैं.

लेकिन प्रियंका को जैसे ही मौका मिलता है, वो लोपा से लड़ने लग जाती हैं. स्थिति को रुबीना संभालती हैं और कहती हैं कि जहां भी दो बर्तन साथ में होंगे वो आवाज जरूर करेंगे.

रोहन अब रूबीना के साथ डेट पर जाते हैं. वहीं मनु करणबीर से कहते हैं कि क्यों ना बाकी के घरवाले जो किसी भी टास्क में भाग ना ले सके उनके साथ एक डांस हो जाए.

Weekend Ka Vaar01_0

करणबीर भी मनवीर से किया अपना वादा निभाते हैं और बाकी के घरवालों के साथ डांस करते हैं.

अब ये कलाकार सलमान के सामने स्टेज पर जाते हैं और सलमान उनसे बिग बॉस के अनुभव के बारे में पूछते हैं तो अदा बताती हैं कि कैसे स्वामी ओम उनसे लिपट गए.

सलमान को थोड़ा बुरा लगता है कि स्वामी ओम अपनी हरकतें एक बार फिर किसी मेहमान के साथ कर गए.

Bigg Boss 10_ Weekend Ka Vaar03

सलमान इन मेहमान कलाकारों को कठघरे में खड़ा करके कुछ तीखे सवाल करते हैं. वो रुबीना से कहते हैं कि वो पर्दे पर खूब रोती हैं तो रुबीना कहती हैं कि आखों में हो आसूं तो टीआरपी मिलेगी धांसू. जिसे सुन कर सलमान को बड़ा मजा आता है.

रुबीना सलमान से पूछती हैं कि ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल में सिमर क्या बनती हैं, जिसका जवाब सलमान सेकेंड चांस में देते हैं.

Bigg Boss 10_ Weekend Ka Vaar07

अब सलमान से ग़ुजारिश की जाती है कि वो सीरियल में काम करके दिखाएं. सीरियल में उनका नाम प्रेम होगा. वहीं सौम्या अपने प्रेम से कहती हैं कि उन्हें बिग बॉस मे जाने के लिए फोन आया है.

Bigg Boss 10_ Weekend Ka Vaar02

सलमान उनसे सवाल करना शुरू करते हैं. उसी समय करणवीर सलमान से कहते हैं कि डेली सोप्स में हीरो को सिर्फ पांच या छ: डायलॉग बोलने को मिलते हैं तो एक साथ इतनी जल्दी डायलॉग ना बोलें.

सौम्या अपने दिल की बात कह ही रही होती हैं, उतने में शेषा और शिवांगी आ जाती हैं और सौम्या को बिग बॉस में ना जाने की सलाह देती हैं. लेकिन फिर भी वो अपनी जिद पर कायम रहती हैं.

ऐसे में सलमान बताते हैं कि बिग बॉस के घर में कोई स्क्रिप्ट नहीं मिलती और वहां कई बार मेकअप ले लिया जाता है और वापस भी नहीं किया जाता. अब इस बात को सुन कर सौम्या बिग बॉस में जाने का आइडिया कैंसल कर देती हैं और फिर सारे कलाकार मिल कर ‘हम साथ-साथ है’ गाना गाकर अपने सीरियल का द एंड कर देते हैं.

सलमान ने कलर्स के नए सीरियल स्वाभिमान के कलाकारों से दर्शकों को मिलवाया.

Bigg Boss 10_ Weekend Ka Vaar06

अब सलमान करते हैं रूख बिग बॉस के घर की ओर. सलमान स्वामी से पूछते हैं कि वो अदा खान से लिपट क्यों गए थे तो स्वामी ओम कहते हैं कि वो तो पांव पकड़ने गए थे. लेकिन पांव थोड़े ऊपर पकड़ लिए.

अब सलमान घरवालों को टास्क देते हैं जो कि खलनायक की कुर्सी की ही तरह है. जिसमें पानी का गुब्बारा किसी चुने हुए घरवाले पर फूटेगा. इसमें सबसे पहले गौरव ने 4 गुब्बारे खाए, वहीं प्रियंका ने पांच गुब्बारे खाए.

अब किसी एक घरवाले के जाने की बारी आती है. सलमान घरवालों से पूछते हैं कि किसे जाना चाहिए और किसे रुकना चाहिए. मनवीर कहते हैं लोपा को रुक जाना चाहिए. बानी भी इसी बात से सहमत होती हैं.

गौरव और रोहन नीतिभा के जाने की बात करते हैं. यहां पर सलमान के लिए भी एक शॉक होता है जब वो राहुल का नाम लेते हैं. लोपा और रोहन राहुल को विदा करते-करते रोने लगते हैं.

Weekend Ka Vaar06_0

बानी मोना से कहती हैं कि गौरव के लिए आज का दिन बहुत भारी गुजरा है. लोपा राहुल के जाने से रो रही हैं.

अब राहुल सलमान से मिलते हैं और कहते हैं कि मैं तो सिर्फ एक महीने का सोच कर आया था. यहां तो मैंने नौ हफ्ते बिता दिए. साथ ही कहते हैं कि रोहन बहुत समझदार और लोपा बहुत ही निडर हैं.

जाते-जाते सलमान राहुल से कहकर जाते हैं कि बहुत ही जल्द हो सकता है कि साथ काम करने का मौका भी मिले. वैसे हम आपको बता दें कि राहुल सलमान के साथ दस और क्योंकि जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi