S M L

बिग बॉस 10: रणवीर-वानी ने दिया 'बेफिक्रे चैलेंज'

रणवीर सिंह और वानी कपूर शो में अपनी फिल्म बेफिक्रे का प्रमोशन करने आए थे

Updated On: Dec 05, 2016 10:02 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: रणवीर-वानी ने दिया 'बेफिक्रे चैलेंज'

4 दिसंबर का एपिसोड शुरु होते ही शो में से सबसे ज्यादा एंटरटेनमेंट परोसने वाले शख्स की एक्जिट हो गई. स्वामी ओम को इतना भी समय नहीं दिया गया कि वो अपना बोरिया बिस्तर भी बांध पाते. उनका सामान समेटने का काम प्रियंका को दिया गया. इस काम में उनकी मदद करने इंडियावालों में से न मनु आए ना मनवीर. घर के कैप्टन गौरव ने प्रियंका का साथ दिया.

(दिल्ली कोर्ट में एक सुनवाई के लिए स्वामी ओम को घर के बाहर जाने के लिए कहा गया है, हालांकि घर मे किसी भी सदस्य को इसके बारे में नहीं पता है)

Bigg Boss Weekend Ka Vaar - Sunday episode (3)

बिग बॉस के घर के बाहर सलमान के स्टेज पर आने से पहले ही सलमान के गानों पर झूमते हुए रणवीर सिंह ने एंट्री ले ली. रणवीर सिंह और वानी कपूर शो में अपनी फिल्म बेफिक्रे का प्रमोशन करने आए थे. सलमान ने कहा कि एक दिन ऐसा भी होगा जब वो रणवीर की फिल्म रिलीज होने पर सिनेमा हॉल के बाहर नाचते झूमते मिलेंगे. इसके बाद बानी भी स्टेज पर आ गईं.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar - Sunday episode (2)

ये दोनों कलाकार सलमान को सीनियर एक्टर की तरह ट्रीट कर रहे थे. सलमान अपनी झेंप अपनी मोहक मुस्कुराहट के पीछे छुपा रहे थे.

अब बारी थी इन बेफिक्रों के घर के अंदर जाकर धमाल मचाने की. घर में दोनों ने सबको चैलेंज भी दिया. लोपा को घर का आटा स्टोर रूम में रख देने के लिए कहा गया. लोपा ने सबकी नजर बचाकर कुछ आटा छुपा कर रख दिया ताकि आटा जब्त किए जाने की वजह से घरवाले भूखे ना रहें.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar - Sunday episode (6)

जैसन को चैलेंज मिला कि वो वानी को पोल डांस करके रिझाए, जो जैसन ने किया भी. साहिल को कहा गया कि वो मनु से पंजा लड़ाएं, जिसमें साहिल ही जीत गए. लग रहा था कि मनवीर से रणवीर का मूंछो का कनेक्शन हो गया था. मनवीर को कहा गया कि वो लोपा से एक जेंटलमैन की तरह डेट के लिए पूछे. मनवीर के लिए ये टेढ़ी टास्क साबित हुई.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar - Sunday episode (7)

मोना को घरवालों में से किसी भी एक को चुन कर डांस करके रिझाने को कहा गया. मोना ने जैसन को चुना और अच्छा डांस किया. जैसन ने मोना को 9 नंबर दिये वही रणवीर ने 100 नंबर देने की बात की. फिर मनु को नीतिभा का मेकअप का सामान स्टोर रूम में रखने को कहा. जहां मनु ने नीतिभा के मेकअप के कुछ सामान नीतिभा के बैग में ही रहने दिए. लेकिन बाद में सलमान के कहने पर नीतिभा को फिर से स्टोर रूम में रखना पड़ा. अब नीतिभा को किसी के चेहरे पर केक लगाने का टास्क मिला जिसके लिए नीतिभा ने मनु को ही चुना.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar - Sunday episode (4)

इतनी मस्ती करने के बाद ये बेफिक्रे घर से निकल कर सलमान के पास पहुंच गए. सलमान को पहली बार रणवीर के जरिए पता चला कि जैसन ने उनकी एक फिल्म पार्टनर में काम किया था. सीन था जहां, कटरीना के पिता दलीप ताहिल कटरीना से शादी करने के लिए एक विदेशी बिजनेसमैन ढूंढते हैं. वो रोल जैसन ने किया था.

अब एक टास्क तो इन बेफिक्रों को भी करनी पड़ी और बिग बॉस के एक सेलिब्रिटी हाउस में जाना पड़ा जहां शाहरुख़, संजय दत्त, प्रियंका चोपड़ा और अनिल कपूर सदस्य थे. सलमान के सवालों पर रणवीर कभी शाहरुख बने तो कभी अपने अंकल अनिल कपूर संजू बाबा भी बनना पड़ा. रणवीर को घर वालों ने खलनायक की कुर्सी पर भी बैठाया.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar - Sunday episode (1)

बेफिक्रों को विदा करने के बाद सलमान बिग बॉस के घरवालों के पास लौटे और पूछा कि स्वामीजी के जाने के बाद घर कैसा लग रहा है. किसी ने कहा कि घर में शांति है तो किसी ने कहा घर सूना-सूना है..

सलमान ने घरवालों के साथ एक गेम खेला, जिसमें जुमले का इस्तेमाल किसने किया होगा या कौन ऐसी बात किसी शख्स के लिए कर सकता है ये बताना था और उस पर स्प्रे करना था. जहां, बानी ने मनु पर दो बार स्प्रे किया. मोना ने प्रियंका पर दो बार, प्रियंका ने मनु पर दो बार स्प्रे किया. यानी सभी घर वालों ने अपनी भड़ास निकाल ली.. लेकिन मजेदार था ये देखना. इस जुमले वाली टास्क को मोना ने जरा दिल से लगा लिया और मनवीर से पूछा कि घर में ऐसा कौन है जो उसके बारे मे कहता है कि उसे विदेशी चाहिए. तो क्या वो लड़केबाज़ है?  क्या ये इमेज बनाई जा रही है उसकी?

Bigg Boss Weekend Ka Vaar - Sunday episode (5)

अब घर में से राहुल और जैसन को दर्शकों ने घर के अंदर दूसरे सदस्यों के साथ रहने की अनुमति दे दी है तो वहीं पिछले हफ्ते ही घर में आने वाली एलीना को दर्शकों ने बाहर जाने के लिए कह दिया है.

आने वाले एपिसोड में घर से आप मनु को भी जाते देखेंगे. खबर है कि उनकी मां का देहांत हो गया है. यानी स्वामी ओम और मनु दोनों बिना एविक्शन के घर के बाहर गए हैं.

अब प्रियंका के खिलाफ घरवालों की एकता को देखना होगा. मनु के अचानक चले जाने से दुखी मनवीर-मोना और साथ आ गए हैं. मोना प्रियंका को कहती हैं कि उसे दोस्ती तोड़ने के लिए ज्यादा कुछ करना नहीं पड़ा. वहीं बानी भी प्रियंका की जगह अपने पुराने दोस्त साहिल को चुनती हैं. लेकिन ये सब हो कैसे गया... ये जानने के लिए इंतजार करना होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi