S M L

बिग बॉस 10: घर के आखिरी चार सदस्यों को बिग बॉस का सलाम

बिग बॉस ने लोपा, बानी, मनु और मनवीर आखिरी हफ्ते तक पहुंचने की बधाई दी.

Updated On: Jan 27, 2017 08:25 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: घर के आखिरी चार सदस्यों को बिग बॉस का सलाम

घर में 26 जनवरी के दिन की शुरुआत हुई प्रियंका चोपड़ा के गाने ‘तूने मारी एंट्रियां’ के साथ. घर में अभी भी बिग बॉस मेला टास्क चल रहा है. घरवालों को इस बात का इंतजार था कि कौन-कौन घर में इंट्री लेने वाला है.

सुबह मनवीर लोपा से पूछते हैं कि क्या वो ठीक हैं क्योंकि रोहन के जाने के बाद वो बहुत रो रही थी. वैसे भी अब दो दिनों में ही वो घर के बाहर होने वाली हैं. लोपा कहती हैं कि वो ठीक महसूस कर रही हैं.

अब मनु अपने-आप से किचन में बात करते हैं कि कहां तो ये घर कभी लोगों से भरा रहता था लेकिन आज सिर्फ कुछ ही लोग बचे हैं.

BB10_Day 102_ (6)

लोपा अभी भी अकेले रो रही होती हैं और रविंद्रनाथ टैगोर का लिखा ‘एकला चलो रे’ गाना गाती हैं. बिग बॉस उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाते हैं. वो उनसे उनका हाल पूछते हैं. लोपा न रोने की कोशिश करती हैं लेकिन उनकी आखें गीली हो जाती हैं. वो कहती हैं कि घर में कोई आता है और वो कुछ भी कह कर चला जाता है. वो बिग बॉस के इतने मुश्किल हफ्ते में हैं और रोहन भी घर से बेघर हो गए हैं.

वो बिग बॉस से पूछती हैं कि क्या उनको भी लगता है कि वो थाली में छेद कर रही हैं. तो बिग बॉस लोपा से पूछते हैं कि वो अपने-आप पर इतना शक क्यों कर रही हैं? जिसके बाद लोपा कुछ बेहतर महसूस करती हैं.

BB10_Day 102_ (3)

अब घर के पुराने सदस्य नवीन मेहमान बनकर आते हैं. सारे घरवाले उनसे बड़ी ही गर्मजोशी से मिलते हैं. सभी घरवाले उनसे उनकी कविताएं भी सुनते हैं. नवीन घरवालों को बताते हैं कि कैसे बाहर सभी लोग बिग बॉस को पसंद करते हैं. कई महिलाएं और लड़कियां नवीन को भाई बनाकर मनु और मनवीर से मिलवाने की बात करती हैं.

BB10_Day 102_ (5) (1)

अब नवीन मनवीर के स्टॉल पर ट्रुथ एंड डेयर खेलते हैं, जिसमें नवीन को बताना होता है कि घर में मनवीर और मनु में उनका फेवरेट कौन है. इसका जवाब वो मनु कहते हैं.

अब नवीन मनवीर को टास्क देते हैं कि स्टोर रूम में रखी एक तख्ती को वो  अपने अलावा किसी और को पहना दे. इस तख्ती में लिखा होता है कि वो फिनाले में जाने के लायक नहीं है जो मनवीर मनु को पहना देते हैं.

नवीन अब लोपा को कहते हैं कि वो किसी की भी बातों को दिल पर ना लें. बानी नवीन के लिए कॉफी बनाकर लाती हैं. बिग बॉस अब नवीन के घर से जाने की बात कहते हैं. मनु अब लोपा से कहते हैं कि क्या उन्हें नहीं लगता है कि मनवीर अब थोड़े चिढ़चिढ़े हो गए हैं.

BB10_Day 102_ (6)

अब घर के एक और पुराने सदस्य ऋषभ घर में आते हैं और बानी के साथ खेलते हैं कि वो मनु से ज़्यादा अच्छी क्यों हैं? और साथ ही मनु को भी कहते हैं वो बानी से अच्छे क्यों हैं ये बताएं.

अब ऋषभ मनवीर ओर मनु को टास्क देते हैं कि मनु बंदर बनेंगे और मनवीर मदारी बनकर डांस पेश करेंगे. मनु कहते हैं कि गले में लटकी तख्ती के साथ टास्क नहीं कर पाएंगे. लेकिन चेंजिंग रूम में जाकर मनु बड़े गुस्से के साथ उस तख्ती को फेंकने की कोशिश करते हैं.

BB10_Day 102_ (9)

अब घर में नया मेहमान बनकर लोकेश आती हैं और बानी को लोपा की पांच अच्छी बातें शेयर करने को कहती हैं. घरवालों के साथ अच्छा समय बिताने के बाद लोकेश भी घर के बाहर जाती हैं.

बिग बॉस अब सारे घरवालों को बुलाकर कहते हैं कि सारे घर वालों ने अपने  टास्क अच्छी तरह किए हैं. कभी टास्क में चोटें भी लगी होंगी किसी योद्धा की तरह. इस बात पर सभी लोग भावुक हो जाते हैं.

BB10_Day 102_ (4)

मनु कहते हैं कि वो अपनी मां के इंतकाल के बाद सब बातों से भागकर आए थे. वहीं मनवीर बहुत नम आखों के साथ बानी के साथ बातें करते हैं, जिस पर बानी कहती हैं क्या वो टिशू पेपर ला दें.

अगले दिन का एपिसोड घर के सभी सदस्यों को एक्शन रिप्ले पर ले कर जाने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi