S M L

बिग बॉस 10: इंडियावाले मनवीर गुर्जर बने विजेता

बानी जे रहीं रनर अप, लोपा ने तीसरे नंबर से किया संतोष

Updated On: Jan 30, 2017 12:35 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बिग बॉस 10: इंडियावाले मनवीर गुर्जर बने विजेता

बिग बॉस 10 के रंगारंग ग्रांड फिनाले में मनवीर गुर्जर इस शो के विजेता बने. 15 हफ्ते बिग बॉस के घर में रहने और कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद जैसे ही सलमान ख़ान ने जब विनर के नाम का ऐलान किया तो हर किसी का दिल झूम उठा. पहली बार आम लोगों में से बिग बॉस का विजेता चुना गया.

शो में चौथे नंबर पर रहे मनु पंजाबी. मनु पहले ही 10 लाख रुपए लेकर शो से बाहर निकल आए. तीसरे नंबर पर रहीं लोपामुद्रा राउत. पॉपुलैरिटी के आधार पर दूसरा स्थान मिला बानी जे को. बानी के इस शो के जीतने की पूरी संभावनाएं लग रही थीं. बानी पहले भी रिएलिटी शो जीत चुकी है. फिनाले के दौरान बानी का एटिट्यूट विनर जैसा ही था. लेकिन जीत मिली मनवीर गुर्जर को.

Runner up Bani and Manveer with Salman

बानी के जीत की सबसे ज्यादा अटकलें थी, वो दूसरे नंबर पर रहीं

मनवीर गुर्जर को इस शो के विजेता के तौर पर 40 लाख रुपए की राशि और ट्रॉफी मिली है. खबरें ऐसी भी है कि जीत की आधी राशि मनवीर ने सलमान खान के एनजीओ बीईंग ह्यूमन में देने की पेशकश की है.

lopa

तीसरे नंबर पर रहीं लोपामुद्रा

ग्रांड फिनाले के सबसे बड़े सेलिब्रिटी गेस्ट रहे ऋतिक रोशन और यामी गौतम. ये दोनों अपनी फिल्म को प्रमोट करने आए थे. दोनों ने शो में सबको खूब एंजॉय किया.

9b4f2d44bfc9e30a955fd30dcb86d955

सलमान खान ने ऋतिक को खुद फोन करके 'काबिल' के प्रमोशन के लिए बुलाया था.

बिग बॉस में पहली बार देश ने अपने नुमाइंदे इंडियावाले बनाकर भेजे थे. जब फैसला आया तो विनर को इसका फायदा भी हुआ. देश ने अपना विनर मनवीर को चुना है. मनवीर वैसे भी युवाओं में और खासतौर पर महिलाओं में मशहूर रहे हैं. मनवीर घर में अपने बिंदास अंदाज की वजह से पसंद किए गए हैं.

069bf4b1a961687bf8ae79bf707e3864

मनवीर जब पहले घर में आए थे तो लोगों पर खास इंप्रेशन नहीं छोड़ पाए थे. धीरे-धीरे इंडियावालों को एक साथ जोड़े रखने की आदत की वजह से वो बाकियों से आगे निकलने लगे. कुछ समय तो ये भी रहा कि मनवीर को मनु की परछाई कहा जाने लगा. लेकिन मौका कुछ ऐसा आया कि मनु को कुछ दिनों के लिए घर के बाहर जाना पड़ा. इसके बाद मनवीर की शख्सियत उभर कर आने लगी.

मनवीर के बारे में आपको बताते हैं वो पांच बातें जिन्होंने उन्हें विनर बना दिया.

  • उनका खालिस भारतीय होना.
  • मनवीर का अपने आप को मिट्टी से जुड़ा बताना.
  • अपनी दोस्ती के लिए अपना प्यारी दाढ़ी तक कटा लेना.
  • स्वामी ओम जैसे शख्स को बड़ी ही कुशलता के साथ मैनेज करना.
  • टास्क में अच्छा परफॉर्म करना.
मनवीर के जीत के आसार उस दिन से बहुत पुख्ता होते जा रहे थे जब वो मॉल में आम लोगों के बीच पहुंचे और उनकी महिला फैंस ने उन्हें अपना पूरा अटेंशन भी दिया. जीत के बाद मनवीर ने बिग बॉस,  अपनी फैमिली और फैंस को सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा.

(रूना आशीष के दिए इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi