S M L

बिग बॉस 10: नीतिभा और मनवीर की दोस्ती को लगा ग्रहण

लगता है मनवीर और नीतिभा की दोस्ती को भी ग्रहण लग गया है.

Updated On: Jan 10, 2017 08:57 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: नीतिभा और मनवीर की दोस्ती को लगा ग्रहण

बिग बॉस में 9 जनवरी के दिन की शुरुआत दीपिका के गाने ‘तुम्ही हो बंधु सखा तुम्ही’ से हुई. गाने के हिसाब से घर का दिन भी बीता. जहां नीतिभा और मनवीर लड़-झगड़ के भी साथ में बात करते हैं. वहीं लोपा और रोहन लड़ने के बाद भी दिन के खत्म होते-होते दोस्त बन जाते हैं.

मनु और मनवीर भी अपनी दोस्ती कुछ इंस अंदाज में निभा रहे हैं कि दोनों एक पल में एक-दूसरे से अलग रहकर घर के किसी सदस्य के साथ मीठी-मीठी बातें करते हैं और दूसरे पल में एक जगह इकट्ठा होकर उन्हीं घरवालों की बुराइयां भी करते हैं.

bb tweet3

घर में मनवीर अब लोपा के साथ बातें कर रहे हैं और उसे मना रहे हैं. साथ ही अब वो मोना के लिए कहते हैं कि वो घर में बिस्तर को ठीक करेंगी और नीतिभा और लोपा किचन साफ करेंगे. नीतिभा अब रोहन से बात कर रही हैं कि रोहन की परेशानी ये है कि वो दोस्ती में थोड़ा संजीदा हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें: स्वामी ओम बोले, बिग बॉस में लड़के होमोसेक्सुअल और लड़कियां वेश्यावृत्ति करने वाली

फिर रोहन और लोपा आपस में बातों में लगे हैं. रोहन कहते हैं कि वो लोपा से हमेशा बोलचाल रखेंगे चाहे वो नाराज ही क्यों ना हो. वो बातों का इश्यू नहीं बनाते हैं जबकि लोपा बातों का इश्यू बना देती हैं. इस पर लोपा कहती हैं कि गुस्से में कही बातों को वो भूल क्यों नहीं जाते हैं.

इस बार नीतिभा बानी से बातें कर रही हैं. इस समय बानी को बिग बॉस की तरफ से हिंदी बोलने को कहा जाता है जबकि नीतिभा को दो बार बिग बॉस की डांट का सामना करना पड़ता है.

bb tweet4

मनवीर भी नीतिभा को आकर कहते है कि बिग बॉस नहीं चाहते हैं कि आपसी बातें अंग्रेजी में हों. जिस पर नीतिभा कहती हैं कि वो अपने-आप से बातें कर रही थी. साथ ही वो मनवीर को कहती हैं कि अचानक से सलमान के वीकेंड के वार में कैप्टैंसी पर सवाल उठने के बाद वो रूल्स की बातें कर रहे हैं, जिस पर मनवीर कहते हैं कि वो पिछले 12 हफ्ते से कुछ नहीं कर रही थी. इसके बाद दोनों की लड़ाई और भी बढ़ती जाती है.

नीतिभा मनवीर को कहती हैं कि वो तमीज से बातें किया करें. उनकी ऐसी बातें सुनकर लोपा, मनु, रोहन और बानी सभी आ जाते हैं कि मामले को शांत किया जा सके.

मनु और नीतिभा घर के आंगन तक आ जाते हैं जहां मनु नीतिभा को कहते हैं कि मनवीर के मन में जो भी है, उन्हें ये बात सबके सामने नहीं कहनी चाहिए थी.

अब वही मनु मनवीर के पास जाकर कहते हैं कि नीतिभा को ये बातें बानी सिखा रही हैं. मनु एक बार फिर से मनवीर को समझाते हैं कि वो मनवीर को कई बार कह चुके हैं कि नीतिभा से दूर ही रहा करें.

bb tweet5

इसके बाद घर के कैप्टन होने के नाते वो बिग बॉस के रैंकिंग टास्क के बारे में सबको बताते हैं कि घरवाले आपस में मिलकर अपने आप को रैंकिंग दें और ये भी बताएं कि वो उस रैंक पर रहने के लायक क्यों हैं.

ऐसे में सभी घरवाले आपसी सूझ-बूझ से एक नतीजे पर आते हैं और अपनी-अपनी रैंकिग तय करते हैं और बिग बॉस को कारण भी बताते हैं. सबसे कम नंबर पर मोना हैं, जो कहती हैं कि मैं सबसे कम मनोरंजक हूं इसीलिए 6 नंबर पर हूं.

bb tweet1

मनवीर कहते हैं कि वैसे तो मैं पहले नंबर पर खड़ा हो सकता हूं लेकिन लोपा को ये जगह दूंगा और मोना से ज्यादा मनोरंजक भी हूं. अब मनु का नंबर आता है जो अपनी मस्ती भरे अंदाज में कहते हैं कि मैंने मनवीर और मोना की दोस्ती का नाजायज फायदा उठाया है और उन्हें पीछे कर दिया है.

यह भी पढ़ें: स्वामी ओम बोले, बिग बॉस में रामराज्य की स्थापना के लिए गया था

नंबर 3 पर नीतिभा आती हैं जो कहती है कि वो बानी और लोपा से कम मशहूर हैं लेकिन मनु बीच में अपने निजी कारण से घर के बाहर चले गए थे और वो खुद शुरुआत से घर पर ही हैं इसलिए वो नंबर 3 पर रहेंगी.

bb tweet

बानी जो 2 नंबर पर हैं वे कहती है कि देशवासियों ने उन्हें बहुत प्यार दिया है और उन्हें कॉल्स भी आए हैं इसका मतलब तो ये ही है कि वो दूसरे नंबर पर आ सकती हैं.

लोपा जो पहले नंबर पर हैं वो कहती हैं कि वो बानी से हर बार टास्क में आगे रही हैं और वो दूसरे टास्क में भी हमेशा आगे रही हैं इसीलिए वो नंबर 1 पर आ सकती हैं.

bb tweet6

घर इस टास्क के बाद दो टोलियों में बंट गया है. लोपा बानी को नंबर 2 पर भी नहीं देखना चाहती हैं तो वहीं मनु कहते हैं कि लोपा की इस घर में परवरिश ठीक नहीं हुई हैं वो अपने-आप पर जरूरत से ज्यादा भरोसा कर रही हैं. वहीं बानी कहती हैं कि गौरव उन्हें जाते-जाते समझा गए हैं कि रोहन जरा अपरिपक्व हैं और लोपा भी. दोनों एक-साथ मिल कर और भी मुश्किल बन गए हैं.

रात में बानी और नीतिभा बात करती हैं कि लोपा को लगता है कि टास्क की वजह से वो नंबर 1 पर रह सकती हैं तो मोना ने तो आज तक किसी टास्क में अच्छे से परफॉर्म भी नहीं किया है लेकिन वो यहां तक पहुंच गई हैं ना.

आने वाले एपिसोड में बिग बॉस घरवालों के हाथ में पानी दे कर एक ही ऑर्बिट में घूमने को कहेंगे और जीतने वाले को बाहर के एक मॉल में जाकर लोगों से वोट का अपील करने का मौका मिलेगा. इस टास्क को टिकट टू फिनाले नाम दिया गया है. विजेता फिनाले तक घर में ही बना रहेगा एविक्ट नहीं होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi