S M L

बिग बॉस 10: सेल्फी टास्क और ओम स्वामी-बानी में कैप्टेंसी की टक्कर

बिग बॉस के बीबी मेल टास्क में अगले कैप्टन के लिए बानी और स्वामीजी हैं दावेदार

Runa Ashish Updated On: Jan 05, 2017 11:08 AM IST

0
बिग बॉस 10: सेल्फी टास्क और ओम स्वामी-बानी में कैप्टेंसी की टक्कर

बिग बॉस में 4 जनवरी के एपिसोड में भी मालगाड़ी टास्क जारी ही रहने वाला है. लेकिन टास्क अच्छे से होने की वजह से जीत की राशि 15 लाख 6 रुपए से बढ़कर 44 लाख 99 हजार 206 रुपए हो गई है. लेकिन घरवालों के लिए जीत की खुशी के बीच स्वामीजी खड़े थे.

दिन की शुरुआत होती है अभिषेक और रानी मुखर्जी के गाने ‘धड़क धड़क धुआं उड़ाए’ गाने के साथ. स्वामी ओम मनवीर और मनु को कहते हैं कि मैं ही जीतने वाला हूं घर के अंदर नहीं तो घर के बाहर, इसीलिए आप लोग मुझसे डरते हैं.

स्वामी ओम का नया कारनामा शुरु होता है वो एक लिपग्लॉस से कागज पर माफी लिखते हैं और अपने कुर्ते पर चिपकाकर घर में घूमते हैं जिसे कोई भी सीरियसली नहीं लेता है.

Bigg Boss Day 80_11

अब लोपा बिग बॉस की चिट्ठी पढ़ती है और मालगाड़ी टास्क को फिर से शुरु करने के लिए कहती है. स्वीमा ओम उठ जाते हैं और सीधे जाकर अपने नाश्ते की प्लेट के साथ मालगाड़ी में बैठ जाते हैं.

मनु, मनवीर और नीतिभा इसका विरोध करते हैं तो स्वामी ओम कहते हैं कि बिग बॉस ने ही कहा है कि गेम को वापस शुरु किया जाए. जिस पर रोहन कहते हैं कि पुराना गेम ही जारी है. लेकिन स्वामी ओम नहीं मान रहे हैं. ऐसे में बोगी में मनु और नीतिभा की छतरी को लेकर हाथापाई हो जाती है, जिसमें स्वामी ओम की उंगली पर लग जाती है.

लेकिन बजाय प्राथमिक उपचार करवाने के स्वामी ओम अपने खून को मनवीर पर छिड़कने लगते हैं जिसकी वजह से सारे घरवाले एकदम उस जगह को छोड़कर घर के अंदर चले जाते हैं.

Bigg Boss Day 80_13

स्वामी ओम को कंफ्नेशन रूम में बुलाकर बिग बॉस कहते हैं कि वो गलत कर रहे हैं. एक बार जब वो कैप्टैंसी चुन चुके हैं तो उन्हें बोगी में बैठने का अधिकार नहीं है.

टास्क एक बार फिर शुरु होती है. रोहन और मोना पहले मनवीर फिर मनु और आख़री में नीतिभा को बिग बॉस के हवाले करते हैं. इसी के साथ बिग बॉस मोना को घरवालों पर लगाए पैसों की घोषणा करने का आदेश देते हैं.

Bigg Boss Day 80_15

मोना बताती हैं कि स्वामी ओम पर 444 रुपए, नीतिभा पर 1लाख रुपए, बानी पर 6 लाख 350 रुपए, मनु पर 7 लाख 200 रुपए मनवीर पर 9 लाख 99 हजार रुपए और लोपा पर 11 लाख रुपए लगाए गए थे.

रोहन और मोना ने कैदियों को अच्छे से बिग बॉस के हवाले कर दिया है. इसलिए घरवालों की कुल इनाम राशि 44 लाख 99 हजार 206 कर देते हैं. इस बात को लेकर घरवालों में खुशी का माहौल है. साथ ही इस बार घर में कैप्टैंसी के दावेदार स्वामी ओम और बानी बन जाते हैं.

लोपा और रोहन आपस में बात करते हैं कि लोपा कैप्टैंसी के लिए स्वामी ओम को वोट देंगी क्योंकि बानी ने प्राइज मनी के लिए कोई भी योगदान नहीं दिया है. लेकिन रोहन कहते हैं कि वो तो बानी को ही वोट देंगे क्योंकि वो स्वामी ओम को कैप्टन बनते नहीं देख सकते हैं.

Bigg Boss Day 80_16

इसके बाद घरवालों को सेल्फी टास्क करने के लिए कहा जाता है जिसमें कि घर के अलग-अलग जगहों पर सेल्फी लेनी होगी और उनकी एक कैलेंडर भी बनाई जाएगी. इस टास्क के निर्देशक होंगे स्वामी ओम और असिस्टेंट बनेंगे मनवीर.

मनवीर इस बात पर थोड़े दुखी हैं कि उन्हें स्वामी ओम के साथ काम करना पड़ेगा. लेकिन शायद निर्देशक का मतलब स्वामी ओम को नहीं पता है वो सेल्फी की तकनीक से भी अभी परिचित नहीं लगते हैं.

Bigg Boss Day 80_18

वो मनवीर को कहते हैं कि वो हर सेल्फी में मौजूद होंगे, वर्ना ये टास्क नहीं होने देंगे. जिसपर मनवीर और मनु को क़ाफ़ी कोशिश करनी पड़ती है उन्हें सेल्फी से दूर रखने के लिए.

इस टास्क के बाद एक बार फिर रोहन और लोपा साथ में बैठे बातें कर रहे हैं कि मनवीर अभी तक के सबसे बुरे कैप्टन हो गए हैं. वो दिन में भी सो जाते हैं. घर में बहुत गंदगी फैली है और बाथरूम में तो बहुत ही गंदगी है.

Bigg Boss Day 80_14

वहीं रात को मनु बाथरूम में बैठे रो रहे हैं. उन्हें अपनी मां की याद आ रही है. वो कहते हैं कि वो एक बार फिर अपनी मां की हथेलियो पर सोना चाहते हैं.

थोड़ी और रात होने पर स्वामी ओम आकर मनु और मनवीर से कहते हैं कि वो कैप्टन बनना चाहते है. जिस पर मनवीर कहते हैं कि आपके ऐसे काम नहीं है कि आप कैप्टन बन सकें. मनु बिग बॉस से कहते है कि ये आदमी आजाद रहने के लायक नहीं है. इसे अपने पास रखिए. इसे इलाज की जरूरत है.

आने वाले एपिसोड में कैप्टैंसी की लडाई में बानी और स्वामी ओम आमने-सामनेहोंगे. स्वामी ओम बाजी हारते देख कुछ ऐसा कर जाएंगे कि घरवाले उन्हें खुद जेल में बंद कर देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi