विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बिग बॉस 10: कैप्टेंसी टास्क की छुक-छुक चली रेलगाड़ी

अगला कैप्टन चुनने के लिए बिग बॉस ने घरवालों को बीबी का मेल टास्क दिया है.

Runa Ashish Updated On: Jan 04, 2017 09:27 AM IST

0
बिग बॉस 10: कैप्टेंसी टास्क की छुक-छुक चली रेलगाड़ी

बिग बॉस के घर में 3 दिसंबर का दिन रेलगाड़ी की तरह ही रहा, कभी रुका तो कभी चला. बिग बॉस के बीबी मेल टास्क ने घर के लोगों को अपना-अपना मतलब साधने की वजह दे दी. शायद इसीलिए घर में लोगों की आपस में बहुत सारी शिकायत की जा रही थी. चाहे वो बानी की हो या नीतिभा या मनवीर की ही हो. वहीं कुछ को एक अदद कंधे की तलाश है. जैसे बानी गौरव के जाने के बाद एक दोस्त की तलाश में हैं तो नीतिभा भी अब मनवीर से दुखी हो कर मनु में एक दोस्त को ढूंढ रही हैं.

घर में दिन की शुरुआत हुई ‘मैं मालगाड़ी तू धक्का लगा’ गाने के साथ. लोपा को ये गाना खास पसंद नही आया.

किचन में एम3 यानी मनु, मनवीर और मोना आपस में बात कर रहे हैं और टॉपिक नीतिभा हैं. मनु नीतिभा की बुराई कर रहे हैं उनका कहना है कि नीतिभा अपने-आप को अलग रखकर चल रही हैं.

बानी रोहन से बात कर रही हैं और कहती हैं कि जिस तरह से लोपा रोहन से बात कर रही थीं वो ठीक नहीं था. तब रोहन कहते हैं कि उन्होंने लोपा को सॉरी भी कह दिया है लेकिन फिर भी इंतजार में है कि कब लोपा उन्हें सॉरी कहने आएंगी. वो हमेशा ही उनसे प्यार से बात करते रहे हैं. लेकिन लोपा उन पर नाराज ही रही हैं.

बानी को देखकर लगता है कि उन्हें अब धीरे-धीरे समझ में आने लगा है कि गौरव चले गए हैं और उन्हें भी दूसरे घरवालों के साथ बातें करनी होंगी. इसीलिए अब उन्हें घर में होने वाली बातों का ध्यान रहने लगा है.

शायद इसलिए बानी नीतिभा से पूछती हैं कि उन्हें क्या हो गया है वो इतनी अलग-थलग क्यों रह रही हैं. नीतिभा अब अपने दिल का हाल बानी से कह देती हैं. नीतिभा का कहना है कि वो मनु और मोना से ज्यादा उम्मीदें नहीं लगाती हैं लेकिन मनवीर से उन्हें हमेशा उम्मीद रहती हैं. लेकिन इन दिनों मनवीर उनकी परवाह करते नहीं दिख रहे हैं और ये ही बात उन्हें बुरी लग रही है.

मनु, मोना और मनवीर से कहते हैं कि नीतिभा अलग अलग रह रही हैं. शायद उन्हें लगता है कि वो भी बानी की ही तरह अकेले रहकर भी आखिरी तक पहुंच सकती हैं. वो अपने-आप को बानी समझने की भूल कर रही हैं.

Bigg Boss -day 791

बिग बॉस अब रोहन और मोना को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और अपनी प्राइज मनी बढ़ाने की टास्क समझाते हैं जिसका नाम है बीबीमेल. जिसमें रोहन और मोना तो इस मेल को चलाने वाले है लेकिन साथ में वो जेलर भी होंगे जो बिग बॉस को कंटेस्टेंट डिलीवर करेंगे.

इसमें मालगाड़ी में ही एक जेल होगी, जिसमें सारे घरवाले कैदी की तरह बैठेंगे. सायरन बजने पर जेलरों को एक-एक कैदी को छोड़ना होगा. लेकिन दो सायरनों के बीच में कैदी अपनी मर्जी से उतर सकते हैं, जो उतर जाएगा वो कैप्टन्सी का दावेदारी होगा और जो मेल में बचा रहेगा वो अपनी प्राइज़ मनी बढ़ा रहा होगा.

Bigg Boss -day 793

इस बीच रोहन और मोना ने कंटेस्टेंट पर दांव लगाया है. मसलन स्वामी ओम पर 444 रुपए और नीतिभा पर एक लाख रुपए का दांव लगाया गया है. ऐसे ही बानी, लोपा, मनु और मनवीर पर भी पैसे लगाए गए हैं.

सभी लोग जेलर और कैदी की क़ॉस्ट्यूम में आ जाते हैं और मेल की जेल में चढ़ जाते हैं. बानी कहती हैं कि अगर स्वामी ओम वापस आ गए तो वो जरूर कैप्टैंसी के लिए उतर जाएंगे.

कुछ देर बाद बानी खुद कैप्टैंसी के लिए मेल से उतर जाती हैं. इतने में स्वामी ओम आते हैं और आधी-अधूरी मालूमात के बाद मेल में चढ़ जाते हैं और सायरन बजने के बाद उतरने की जिद करते हैं.

Bigg Boss -day 794

जिस पर मनवीर और लोपा विरोध करते हैं. स्वामी ओम बिग बॉस को कहते हैं कि वो खेलना नहीं चाहते हैं लेकिन बिग बॉस को खुद बताना पड़ता है कि सायरन बजने पर रोहन और मोना ही किसी व्यक्ति को चुनकर मेल के बाहर निकाल सकते हैं. लेकिन इसके बाद भी वो मेल में जाने को तैयार नहीं होते हैं.

बाद में वो मोना के कहने पर मेल में जाते हैं. यहां पर मनवीर और मनु उनकी खूब खिल्ली उड़ाते हैं.

स्वामी ओम रोहन के पास जाकर बोलते हैं कि वो जब बाहर अपने काम से गए थे तो मीडिया आई थी उनसे बात करने के लिए. उन्हें खूब सारी मालाएं भी पहनाई गईं. जिस पर रोहन कह देते हैं कि आप फेंक रहे हैं ना.

बिग बॉस अब घरवालों को 79 वें दिन मेल टास्क के खत्म होने की घोषणा करते हैं. सभी लोग किचन में इकट्ठा होते हैं जहां रोहन कहते है कि आज उन्हें बाबा और बानी में कोई अंतर नजर नहीं आया है. दोनों ही हार मानकर उतर गए हैं.

Bigg Boss -day 795

वहीं मनु कहते हैं कि बानी ने कहा तो ये था कि वो टास्क में खेलना चाहती हैं लेकिन खुद इतनी जल्दी निकल भी गईं. लोपा कहती हैं कि जो निकल गए हैं मेल में से वो सब चूहे हैं.

अब नीतिभा और मनवीर बात करते हैं जहां नीतिभा कहती हैं कि कैप्टन को कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा कि घर का एक सदस्य इतना अलग-थलग रह रहा है. जिस पर मनवीर कहते हैं कि जिन्हें मेरी जरूरत है वो मेरे साथ रहें. जिन्हें नहीं है, उनका वो क्या कर सकते हैं. वो जाएं जहां जाना है.

अब मनु, नीतिभा और मोना आपस में बात कर रहे हैं कि मनवीर स्वामी ओम की तरफदारी करता है. कैप्टन तो वो बन गया है लेकिन उसमें कैप्टैंसी वाली वो बात नहीं है. घर में लोग दिन में भी सो रहे होते हैं और वो खुद भी सो रहे होते हैं. नीतिभा भी मनु की बात से सहमत है. लेकिन मोना की हर बार की तरह कोई अपनी कोई सोच नहीं है, तो वो इस बार भी चुपचाप बातों को सुन रही हैं.

लाइट बंद हो जाने पर एक बार फिर से मनवीर और नीतिभा बात करते हैं जहां नीतिभा कहती हैं कि उन्हें मनु और मोना मिल गए हैं तो उन्हें अब नीतिभा की जरूरत नहीं है. सहूलियत वाली दोस्ती निभा रहे थे मनवीर. मनवीर कहते हैं कि उन्हें जो लगा, वो वैसा कर रहे हैं. जिस पर नीतिभा भी कह देती है कि अब वो भी वैसा ही करेंगी.

Bigg Boss -day 792

वो आंगन में आकर बैठती हैं और इस मौके पर मनु नीतिभा को समझाने की कोशिश करते हैं या कुछ जताने की कोशिश करते हैं कि मनवीर चाहते तो मेल से खुद ना निकलकर नीतिभा या मनु को बाहर कर कैप्टैंसी की दावेदारी के लिए कह सकते थे. एक दोस्त होने के नाते वो इतना तो कह ही सकते हैं.

आज के इस एपिसोड में सबसे ज्यादा शॉकिंग मनु का बर्ताव लगा. एक बार तो वो मनवीर से दोस्ती का बात कर रहे हैं तो दूसरी ओर उनकी बुराई करते दिखे. एक तरफ नीतिभा को अलग-थलग होकर रहने वाली बोलते हैं तो दूसरी तरफ नीतिभा को मनवीर की दोस्ती की दुहाई भी दे रहे थे.

आने वाले एपिसोड में स्वामी ओम एक बार फिर घरवालों को बीबी मेल टास्क करने से रोकने वाले हैं. मेल की जेल के अंदर मनु, मनवीर और नीतिभा की स्वामी ओम से भिड़त होने वाली है. इस दौरान स्वामी ओम की अंगुलियों से खून बहने लगता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi