S M L

बिग बॉस 10: फिनाले के लिए है मुकाबला

फिनाले के लिए मुकाबले में हर कोई अपना पूरा जोर लगा रहा है.

Updated On: Jan 20, 2017 10:27 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: फिनाले के लिए है मुकाबला

बिग बॉस का काम 19 जनवरी के एपिसोड में घरवालों को शादी के मस्ती भरे मूड से निकालकर एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करने में गया. घरवालों की दो टीम एक-दूसरे के खिलाफ खेलती हैं  और इस दौरान एक-दूसरे पर कई पैंतरे भी आजमाती हैं.

घर में दिन शुरु होता है लगान के गाने ‘बार बार हां बोलो यार हां’ से. लेकिन इस बार मोना का वो मस्ती भरा डांस देखने को नहीं मिला क्योंकि इस एक दिन ने उन्हें बदल दिया है और जिंदगी ने नई करवट ले ली है.

BB10_Synopsis Day 95_7

बाकी के घरवाले डांस करना शुरु कर देते हैं. बिग बॉस अब मोना और विक्रांत को कन्फेशन रूम में बुला कर कहते हैं कि विक्रांत का घर जाने का समय अब आ गया है. सभी लोग विक्रांत को विदा करते हैं.

विक्रांत के जाते ही मनु मोना से पूछते है कि एक बार वो मनु से पूछतीं तो सही. उन्होंने तो सीधे शादी का फैसला ही कर लिया.  तभी मनवीर कहते हैं कि अच्छा हुआ मोना बच गईं, सही इंसान से शादी हो गई है.

BB10_Synopsis Day 95_9

अब मोना घर के सारे सदस्यों के सामने कहती हैं कि उन्हें अचानक से बहुत सारी जिम्मेदारियों का एहसास होने लगा है. वो अब वेस्टर्न कपड़े नहीं पहनना चाहती हैं और उन्हें ऐसे डांस भी नहीं करना चाहिए.

अब बिग बॉस अपनी टास्क का फरमान जारी करते हैं जहां दो टीमें होती है, टीम मनु- जिसमें मनु, मनवीर और लोपा होते हैं और उनके खिलाफ टीम रोहन-जिसमें रोहन, बानी और मोना होते हैं.

BB10_Synopsis Day 95_3

टीम मनु को हार्नेस से बांधकर अपने-आप को आगे खींचकर डाएस पर जमे रहना होगा और टीम रोहन उनका हाथ छुड़ाने की हर कोशिश करेगी. अभी तक रोहन जिन पर हमेशा के लिए नॉमिनेशन का दंड था, उसे बिग बॉस हटा देते हैं. अब रोहन भी इस टास्क में भाग लेकर टास्क जीत सकते हैं. जो भी टीम टास्क हारती है उसको फिनाले में इसके परिणाम भुगतने होंगे.

दोनों टीम अपनी-अपनी प्लैनिंग करती हैं और मनु, लोपा और मनवीर अपना टास्क शुरु करते हैं. बानी इसके बाद अपनी शैतानियां शुरु कर देती हैं. उनका सबसे पहला निशाना लोपा ही होती हैं जिन पर वो काफी सारा पानी डालती हैं. लोपा तो इसे परेशान हो जाती हैं.

BB10_Synopsis Day 95_4

लोपा कहती हैं कि बानी अपनी औकात दिखा रही हैं जिस पर बानी कहती हैं कि वो हर बात को औकात पर क्यों लेकर आ जाती हैं. लेकिन मनवीर मस्ती में आकर कहते हैं कि बानी ने उन्हें भैंस बना दिया है, वो बस पानी ही डाले जा रही हैं.

अब रोहन और बानी कुकिंग ऑइल लेकर आ जाते हैं. बानी कहती हैं कि रोहन लोपा पर ये तेल डाले वर्ना लोपा फिर रिएक्ट करेंगी. तेल के बाद अब लोपा की जमाई दही लाई जाती है जो मनु, मनवीर और लोपा पर डाली जाती है और इसी समय मनु का हाथ डाएस पर बने लाल बटन पर से उठ जाता है और वो आउट हो जाते हैं.

आउट होने का अगला नंबर लोपा का होता है. रोहन और बानी कहते भी हैं लेकिन लोपा फिर भी खड़ी रहती हैं. बाद मे जाकर बिग बॉस को लोपा से हटने को कहना पड़ता है. लोपा इस बात से झुंझला जाती हैं. मनु रोहन और मनवीर सभी लोपा को मना करते हैं कुछ भी करने से.

BB10_Synopsis Day 95_5

इसके बाद सबका टार्गेट मनवीर होते हैं जो अभी तक जमे हुए हैं. उन पर बानी फिर से पानी डालती हैं. उन पर तेल भी डाला जाता है और फिर रोहन तो बर्फीला पानी भी डालते हैं. बानी कहती भी जाती हैं कि वो टास्क कर रही हैं.

लोपा बानी से बिग बॉस का फरमान देने को कहती हैं जो बानी दे देती हैं ताकि लोपा रूल्स को पढ़ सकें.

मनवीर अभी भी खड़े हैं हालांकि वो बहुत बुरी तरह से कांप भी रहे हैं. उनकी हालत देख कर मनु की आखों में आंसु आ जाते हैं. लेकिन वो मनवीर की हौसलाअफजाई भी करते रहते हैं.

रात के 9.30 बजे बिग बॉस टास्क की अवधि खत्म करने की बात करते हैं और तब जाकर मनवीर अपना हाथ डाएस के लाल बटन से हटाते हैं.

BB10_Synopsis Day 95_2

अभी तक अपने मन की भड़ास निकालने वाली बानी अब मनु को उनकी हार्नेस निकालने में मदद करती हैं. घर के बाकी सदस्य भी मनवीर की तारीफ करते हैं. लेकिन इन सब से मनु बहुत हर्ट हो जाते हैं और कहते हैं कि यहां शॉक देने वाली मशीन भी हैं, वो भी समय आने पर इसका इस्तेमाल करेंगे.

इधर बानी और रोहन अब अगले दिन अपनी बारी के लिए प्लैनिंग कर रहे हैं. बानी ने तेल और बर्फ के ट्रे छुपा दिए हैं लेकिन रोहन को अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि मनु की टीम मिर्ची का इस्तेमाल करेगी.

आने वाले एपिसोड में रोहन की टीम को कई तरीके से परेशान किया जाने वाला है, जिसमें सभी लोग बानी को टार्गेट बनाने वाले हैं. वहीं मनु और मनवीर को उनकी दोस्त मोना को भी परेशान करते देखा जा सकेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi