S M L

बिग बॉस 10: वरमाला, सातफेरे की रस्मों के साथ विक्रांत की हुईं मोना

मोना और विक्रांत की शादी के लिए बिग बॉस ने धूमधाम से मेहंदी, वरमाला और रिसेप्शन की रस्में करवाईं.

Runa Ashish Updated On: Jan 19, 2017 09:12 AM IST

0
बिग बॉस 10: वरमाला, सातफेरे की रस्मों के साथ विक्रांत की हुईं मोना

बिग बॉस में सभी लोग घर में हो रही मोना और विक्रांत की शादी के लिए बहुत खुश हैं. घर में शादी वाला माहौल भी है और शादी वाली छेड़छाड़ भी. घर में लड़कियां सज भी रहीं हैं और इमोशनल भी हो रही हैं. साथ ही घर के लड़के अपनी जिम्मेदारियां भी निभा रहे हैं. बिग बॉस का घर इसके पहले 2010 में सारा खान और अली मर्चेंट की शादी का गवाह बन चुका है.

BB10_Synopsis Day 94_2

घर में दिन की शुरुआत ‘आज मेरे यार की शादी है’ के साथ हुई. बिग बॉस फरमान भेजते हैं कि घर वालों को अब मोना की मेहंदी की रस्में करनी होंगी. घर में मेहंदीवाली को भी भेजा जाएगा. साथ ही बिग बॉस घरवालों के लिए खास कपड़े भी भेजते हैं. घर में सभी लोग अब तैयार हो रहे हैं. साथ ही घर में अब मेहंदी वालियां भी आ गई हैं.

BB10_Synopsis Day 94_1

मनवीर अब बानी को छेड़ते हैं कि तुम्हारे टैटू के अलावा कोई जगह है जहां मेहंदी लगाई जा सके. मनवीर लोपा को भी यही कहकर छेड़ते हैं कि वो इतना मेकअप ना करें कि मेहंदी की जगह ना बचे.

मोना अपनी मेहंदी लगवा रही होती हैं और उनकी मां आ जाती हैं. मोना खुश होकर उनकी तरफ दौड़ कर जाती है. मां आते ही कहती हैं कि जिन दो लोगों से उन्हें तकलीफ थी वो तो जा चुके हैं.

विक्रांत अब मनवीर को कहते हैं कि जब भी घर में मेरे खिलाफ कोई कुछ भी कहता था तो मेरे दोस्त मुझे बताया करते थे. लेकिन मेरे दिल मे किसी के लिए कोई गिला शिकवा नहीं है.

BB10_Synopsis Day 94_4

इस बीच घर में भोजपुरी के जाने-माने अभिनेता निरहुआ, उनकी बहन और अभिनेत्री आम्रपाली आते है. घर में एक के बाद एक ऐसे लोगों के आने से मोना खुशी से झूम उठती हैं. निरहुआ अब विक्रांत को साथ लेकर बिग बॉस के कैमरा में कहते हैं कि शादी का आठवां फेरा यानी सुहाग रात भी हो तब कोई बात बने.

बिग बॉस अब मोना को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं. मोना को दुल्हन के लिबास में देखकर उसे बधाई देते हैं. मोना भी कहती हैं कि एक वो भी दिन थे जब वो अपने घरवालों के साथ बैठकर बिग बॉस देखा करती थी लेकिन आज के दिन वो बिग बॉस के घर में दुल्हन बन कर बैठी हैं. वो बहुत खुश हैं.

BB10_Synopsis Day 94_6

अब वो कन्फेशन रूम के बाहर जाती हैं, जहां रोहन और लोपा उनको इस लिबास में देख कर उनकी तारीफ करते हैं. वहीं मनु बहुत अलग सी बात कर देते हैं. वो कहते हैं कि क्या इस मौके पर वो देवदास का गाना ‘हमेशा तुमको चाहा’ गा सकते हैं.

BB10_Synopsis Day 94_8

हमेशा टास्क, लड़ाई और खींचातानी के लिए जाने जाने वाले बिग बॉस में आज मंत्रोच्चार हो रहे हैं. मोना के फेरे होते हैं. मांग मे सिंदूर भरा जाता है और फिर वरमाला भी होती है. मोना और विक्रांत शादी की रस्मों के बाद बिग बॉस को खास थैंक्स भी कहते हैं.

मनु अब मोना को कहते हैं कि नाम, शोहरत और प्यार सब मिल गया है. शादी में मिस इंडिया भी आईं और प्रिसं ऑफ इंडिया भी आए, जिस पर रोहन कहते हैं कि भाई भी मिल गया.

BB10_Synopsis Day 94_5

इसके बाद बिग बॉस घरवालों को रिसेप्शन धूमधाम से करने का टास्क देते हैं, जिसे मनु और मनवीर को होस्ट करने को कहा जाता है. मनु और मनवीर मोना को कहते हैं कि वो विक्रांत को बता दे कि जो ऐक्ट वो मिल कर कर रहे हैं, एक मजाक है इसे सीरियसली ना लें. जिस पर विक्रांत का कहना होता है कि वो जब बिग बॉस में कई बातों पर सीरियस नहीं हुए तो ये क्या चीज है.

BB10_Synopsis Day 94_9

घर में अब रवि किशन आते हैं और घर में सारे लोग एक-एक करके नाचने और झूमने लगते हैं. आमतौर पर घर में कम नाचने-गाने वाली और कम एक्स्प्रेसिव बानी भी इस शादी के दौरन खूब नाची और मस्ती में रहीं. सारे घरवालों ने मोना को बधाई दीं. बाद में इस कपल ने केक भी काटा और फिर बिग बॉस ने मोना और विक्रांत को एक सरप्राइज के तौर पर कन्फेशन रूम में बुलाया जो फूलों से सजाया गया था.

BB10_Synopsis Day 94_7

अब शादी वाला सारा काम निपट जाने पर बानी और रोहन के बीच बहस हो जाती है कि घर में सब लोग थे लेकिन कोई भी काम में मदद करने नहीं आया.

वही रात को लाइट बंद होने पर मनु मनवीर को कहते है कि मोना की शादी से उन्हें लेकर जो उनकी मंगेतर पीकू और पीकू के घरवालों को कन्फ्यूजन हो गए थे वो ठीक हो जाएंगे. क्योंकि वो भी तो देखेंगे कि कैसे मनु मोना की शादी में हंस-हंस कर नाच रहे थे. लेकिन साथ ही क्या उनकी तरफ से ऐसी बातें हुई हैं जो गलत दिखे? क्योंकि विक्रांत जो खुद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के हैं उन्हें भी तो कन्फ्यूजन हो गया था.

आने वाले एपिसोड में अब बिग बॉस मस्ती के माहौल से टफ कॉम्पिटीशन के मूड में आने वाले हैं. लोपा मनु और मनवीर एक टास्क में लगे होंगे तो वहीं रोहन और बानी उन्हें रोक रहे होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi