Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

बिग बॉस 10: मोना के लिए विक्रांत लेकर आ रहे हैं बैंड बाजा बारात

बिग बॉस का घर मोना और विक्रांत की शादी का गवाह बनने जा रहा है.

Runa Ashish Updated On: Jan 18, 2017 09:00 AM IST

0
बिग बॉस 10: मोना के लिए विक्रांत लेकर आ रहे हैं बैंड बाजा बारात

बिग बॉस में 17 जनवरी के एपिसोड में घरवालों का बड़ा ही अनोखा रूप देखने को मिला, जहां उन्हें मोना और विक्रांत की शादी के बारे में मालूम पड़ा और ये भी पता चला कि ये शादी बिग बॉस के घर में ही होगी.

BB10_ Day 93_19

घर में इन दोनों की हल्दी की रस्म भी निभाई जाने वाली है. इन सब बातों के बीच जो अलग लगा वो था विक्रांत का अपनी होने वाली पत्नी मोना को स्वामी ओम से जुड़े कुछ असहज सवाल पूछना. इन सवालों को सुन खुद मोना भी कुछ दुखी सी दिखाई दीं. दूसरा मनु और विक्रांत के बीच एक दूरी और एक तरह की कड़वाहट का होना.

बिग बॉस के घर में आज शुरुआत हुई सलमान-शाहरुख़ और काजोल के गाने ‘साजन जी घर आए’ के साथ, जिस पर मोना के साथ-साथ मनु, मनवीर, रोहन और लोपा भी खूब नाचे. जिसके बाद मोना ने खुद कहा कि आज कौन आने वाले हैं.

BB10_ Day 93_14

वहीं किचन में रोटियां बेलते समय मनु ने भी पूछा कि जब मोना घर से चली जाएंगी तो वो क्या-क्या करने वाली हैं क्या वो खूब सारा सोने वाली हैं? मोना जवाब देती हैं कि वो विक्रांत से ढेर सारी बातें करने वाली हैं और 14 फरवरी के दिन कोई प्लान भी बनाएंगे. साथ ही वो अपनी मां के घर भी जाने वाली हैं और मनु को ये भी बताती हैं कि घर में सभी लोग विक्रांत को खूब पसंद करते हैं.

बानी घरवालों को बिग बॉस के लक्जरी बजट टास्क के बारे में बताती हैं कि उनकी टास्क में उन्हें लक्जरी बजट की चीजें अपने मुंह से उठाकर दूसरे घरवालों को पास करनी है और दूसरी ओर पड़े खाली टेबल पर पहुंचानी है. पहले बानी को भरे हुए टेबल पर से अपनी चीजें उठानी है, जिसके बाद वो लोपा को, फिर लोपा मनवीर को, मनवीर रोहन को, रोहन मनु को और मनु मोना को ये सामान अपने मुंह में दबा कर पास करेंगे. और मोना टेबल पर रखेंगी.

BB10_ Day 93_11

इस टास्क का समय पहले 10 मिनट था लेकिन लोपा के डाकिया टास्क अच्छे से ना करने और कैप्टन मनवीर के स्मोकिंग एरिया के नियमों का सही तरीके से पालन ना करने की वजह से टास्क का समय 6 मिनट कर दिया गया है. घरवाले ये टास्क मस्ती में करते हैं लेकिन फिर भी मनु और मोना गिरे हुए सामान को भी उठा लेते हैं, जिसे बिग बॉस रखने को कह देते हैं.

BB10_ Day 93_12

अब बिग बॉस मोना को एक्टिविटी एरिया में जाने को कहते हैं और बाकी के घरवालों को घर के अंदर ही रहने को कहते हैं. अब मोना एक्टिविटी एरिया में जाती हैं. वो विक्रांत को देखकर कहती हैं कि वो सुबह साजन जी घर आए गाने पर नाच रही थीं और जानती थीं कि कोई तो आएगा. तब विक्रांत अपने घुटनों के बल पर बैठकर मोना को अंगूठी पहनाते हैं और शादी के लिए प्रपोज करते हैं. मोना विक्रांत से पूछती हैं कि क्या ये सब सच है?

अब दोनों बाकी के घरवालों के सामने आते हैं. घरवाले विक्रांत से मिलकर खुश होते हैं. सारे लोग बिग बॉस को थैंक्स कहते हैं.

BB10_ Day 93_16

बिग बॉस घरवालों के सामने विक्रांत का स्वागत करते हैं और बताते हैं कि इन दोनों की शादी की जिम्मेदारी खुद बिग बॉस उठाने वाले हैं. ये सुनकर घर वाले डांस करने लगते हैं.

शादी की तैयारी के लिए घरवालों को जिम्मेदारी दी जाती है. शादी में बानी और मनवीर लड़के वाले बनते हैं और रोहन, लोपा और मनु लड़कीवाले बनते हैं.

इस बीच मनु और विक्रांत के बीच के खिंचाव को महसूस किया जा सकता है. जब ये दोनों आमने-सामने नहीं होते हैं तो एक दूसरे के खिलाफ बोलते हैं. जैसे मनु-विक्रांत को रैपिड फायर कहते हैं तो वहीं विक्रांत बाथरूम एरिया में कहते हैं कि उन्हें मनु और मनवीर के खिलाफ कुछ नहीं कहना है लेकिन कुछ बातें तो दोनों ने ऐसी की हैं कि जो विक्रांत को भी ठीक नहीं लगीं.

BB10_ Day 93_18

अब बिग बॉस घरवालों को कहते हैं कि मोना की शादी के रस्मों में सबसे पहले हल्दी की रस्म होगी. लड़के और लड़की वालों को अपने हिसाब से मस्ती के साथ रस्मों को करना होगा और कोशिश ये होगी कि दोनों पक्ष में से ज्यादा एंटरटेनिंग रस्में हों. विक्रांत और मोना को हल्दी लग जाती है और सारे घर वाले ‘बन्नो तेरा स्वैगर लागे सैक्सी’ गाने पर डांस करते हैं.

इसके बाद विक्रांत और मोना आपस में बातें करते हैं. लेकिन अब विक्रांत की बातों ने अलग रुख ले लिया है. वो कहते हैं कि स्वामी ओम आपके सिर पर हाथ फिरा रहे थे और पीठ पर दवा लगा रहे थे वो अच्छा नहीं लग रहा था. आप घर चलकर देखना वो एपिसोड. विक्रांत कहते हैं जो गलत है वो गलत है. इस पर मनु बीच में आकर कहते हैं कि आप दोनों को जो बातें करनी हैं वो करें, लेकिन यहां कैमरा लगे हैं.

थोड़ी देर में मनवीर भी मनु, मोना और विक्रांत के साथ बैठ जाते हैं गप्पे लड़ाने के लिए. जिसमें मनु और मनवीर इन दोनों को पूछते हैं कि वो हनीमून के लिए कहां जा रहे हैं. आने वाले एपिसोड में लोग मोना और विक्रांत के घरवालों को अपने बेटे और बेटी की एक नेशनल टीवी पर हो रही शादी में आशीर्वाद देते दिखेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi