S M L

बिग बॉस 10: टिकट टू फिनाले जीतकर फाइनल में पहुंचे मनवीर

मनवीर टिकट टू फिनाले जीतकर वोट बिग बॉस फाइनल में पहुंच गए

Updated On: Jan 12, 2017 08:21 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: टिकट टू फिनाले जीतकर फाइनल में पहुंचे मनवीर

बिग बॉस के घर में पहली बार मनु और मनवीर को अपने फेमस होने की बात मालूम पड़ी. ये दोनों ही ऑर्बिट टास्क के विजेता थे और मॉल में जाकर पिंजरे में कैद ही सही लेकिन आम लोगों से मिले. लोगों ने अपने वोटों से मनवीर को जिता दिया और और टिकट टू फिनाले जीत कर वो फाइनल मे पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए.

घर में दिन की शुरुआत ‘झुमका गिरा रे’ के साथ हुई और एक बार फिर मोना ने इस गाने पर डांस किया और लोपा ने बिग बॉस को धन्यवाद दिया क्योंकि ये उनका पसंदीदा गाना है.

Bigg Boss 10_102

लोपा बिग बॉस का फरमान पढ़कर बता रही हैं कि ऑर्बिट टास्क फिर से शुरु किया जा रहा है. बानी, मनु और मनवीर इस टास्क में एक ही ऑर्बिट में घूमेंगे और अपनी मर्जी से घूमकर दिशा बदल सकते हैं या रुक सकते हैं.

लेकिन अचानक ही मनु कुछ ऐसा कर देते हैं कि बानी के कटोरे का पानी गिर जाता है और वो टास्क से बाहर हो जाती हैं.

वो कहती हैं कि हमने एक दूसरे से कहा था कि हम धक्का नहीं देंगे तो फिर मनु ने ऐसा क्यों किया. जिसपर मनु कहते हैं कि उन्हें बानी पर भरोसा नहीं था. वो कभी भी धक्का दे सकती थीं. उन्हें अगर मनवीर और बानी में से किसी को चुनना होता तो वो मनवीर को ही चुनते.

BB10_103

बानी भी कहती है कि उनकी इच्छा थी कि वो इस कदम पर आकर टास्क जीतना चाहती थीं. इस हार को लेकर बानी इमोशनल हो जाती हैं और रोने भी लगती हैं.

नीतिभा अब बिग बॉस का अगला आदेश सुनाती हैं कि मनु और मनवीर को अब एक मॉल ले जाया जाएगा. वो वहां आए लोगों से वोट की अपील करेंगे. जो भी ज्यादा वोट पाएगा वो टिकट टू फिनाले जीतेगा और बिग बॉस फाइनल में दावेदारी करेगा.

अब मनु और मनवीर दोनों मॉल में जाने के लिए एक कार में अपनी आंखों पर पट्टी बांधकर बैठ जाते हैं. उनकी ये पट्टी मॉल के अंदर ही खुलती है.

इन दोनों को शायद एलिस इन वंडरलैंड जैसी फीलिंग भी आई होगी. एकदम से अपने आस पास इतने अनजान चेहरों को देखना और उनके प्यार को देखकर एक पल के लिए तो ये लोग भी चौंक गए होंगे.

Bigg Boss 10_106

मॉल में कई लोग इनके नाम से इन्हें बुला रहे थे. कई इन लोगों के साथ सेल्फी ले रहे थे तो कोई इन्हें गिफ्ट दे रहा था, कई तो इन्हें चूम भी रहे थे हालांकि ये दोनों अपने-अपने पिंजरे में बंद थे.

माहौल कुछ ऐसे लग रहा था जैसे कि मनु, मनवीर नहीं किसी फिल्मी हीरो को खड़ा किया है. लेकिन पब्लिक की ना कोई उम्र होती है ना शक्ल, ये बस मौजूद होती है.

Bigg Boss 10_105

इस बीच घर का नजारा कुछ और ही था. रोहन और लोपा दोपहर को सो जाते हैं जिस वजह से बिग बॉस सायरन भी बजा देते हैं. दूसरी बार लोपा तो जग गईं. लेकिन रोहन सो जाते हैं तो बिग बॉस सजा देते हैं. वो घरवालों को दाल और चावल के मिश्रण में से दाल और चावल अलग-अलग करने की सजा देते हैं. ताकि दर्शक घरवालों को काम करते देखें ना कि सोते हुए.

Bigg Boss 10_107

उधर मॉल में मनु और मनवीर के लिए भीड़ इतनी बेकाबू हो जाती है कि उन्हें थोड़ी देर के लिए कहीं सुरक्षित जगह पर बैठाया जाता है. बाद में फिर पिंजरे में बंद करके पब्लिक के सामने लाया जाता है. ये दोनों ही लोगों से वोट की अपील करते रहते हैं. ये दोनों मॉल में बहुत मस्ती करते हैं और खुश होते हैं.

घर में बिग बॉस अब दाल चावल की सजा माफ कर देते हैं और घरवालों को कहते हैं कि वो घर में आइंदा से ना सोएं.

Bigg Boss 10_110

मनु और मनुवीर भी अब घर के अंदर अपने-अपने वोट बॉक्स लेकर आ जाते हैं और घरवालों से अपने पूरे दिन का हाल सुनाते हैं. घरवाले भी बाहर होने वाली घटनाओं को चाव से सुनते हैं.

बिग बॉस अब मनु और मनवीर को वोट बॉक्स के ताले की चाबी, स्टोर रूम से लाने को कहते हैं ताकि दोनों घरवालों के सामने अपने वोटों को गिनें. मनु को 338 और मनवीर को 472 वोट मिलते हैं और इसके साथ ही मनवीर टिकट टू फिनाले जीत जाते हैं यानी कि फिनाले में जानेवाले वो पहले कंटेस्टेंट बन जाते हैं.

बिग बॉस इस खुशखबरी के साथ मनवीर को इस हफ्ते भी घर का कैप्टन बने रहने का बात करते हैं. जिसे सुन कर मनु को बहुत बुरा लगता है.

Bigg Boss 10_104

इस बारे में वो बानी और नतिभा को कहते हैं. वो ये भी कहते हैं कि वो हमेशा पीछे हट जाते थे जिस वजह से वो कभी भी कैप्टन नहीं बन पाए. अब मनु यही बात मनवीर को भी कहते हैं. मनवीर भी ये बात कहते हैं कि वो भी इसी बारे में सोच रहे थे.

लेकिन सच कहें तो मनवीर अभी सातवें आसमान पर हैं. एक तो वो टिकट जीतकर सीधे फिनाले में पहुंचने वाले हो गए हैं साथ ही उन्हें मॉल में अच्छा खासा फीमेल अटेंशन मिला है.

आने वाले एपिसोड में अब बिग बॉस घरवालों से कॉल सेंटर टास्क करवाने वाले हैं जिसमें घरवाले आपस में ही एक दूसरे को फोन लगाकर अपने दिल की भड़ास निकालने वाले हैं. मनु को रोहन बहुत-कुछ सुनाने वाले हैं और बानी-लोपा की कॉल सुनना बहुत ही दिलचस्प होने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi