S M L

बिग बॉस 10: मनु बाहर, असली मुकाबला लोपा, बानी और मनवीर के बीच

मनु बिग बॉस के आखिरी टास्क में 10 लाख की रकम के साथ बाहर हो गए हैं.

Updated On: Jan 29, 2017 04:21 PM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: मनु बाहर, असली मुकाबला लोपा, बानी और मनवीर के बीच

खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस को उनका टॉप 3 फाइनलिस्ट मिल गया है. चारों फाइनलिस्ट मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, लोपामुद्रा राउत और बानी जज में से एक सदस्य आखिरी दौर में बाहर हो गया है. वो सदस्य हैं- मनु पंजाबी.

मनु पंजाबी ग्रैंड फिनाले के पहले 10 लाख की रकम के साथ घर से बाहर जा रहे हैं. दरअसल, बिग बॉस की तरफ से आखिरी फाइनलिस्ट्स को ग्रैंड फिनाले के पहले गेम में बने रहकर विनिंग ट्रॉफी पर दावेदारी पेश करने या 10 लाख की रकम के साथ गेम से बाहर हो जाने का टास्क दिया. मनु ने रकम के साथ विदाई लेने का चुनाव किया.

Bigg Boss 10_110

मनु पंजाबी इस सीजन के स्मार्ट प्लेयर कहे जा सकते हैं. अब तक मनु बहुत अच्छा गेम खेलते रहे हैं, चाहे रणनीतियों की बात हो या मजबूत दावेदारी पेश करने की.

जयपुर के बिजनेसमैन मनु का ये फैसला समझदारी भरा कहा जा सकता है क्योंकि मनु ने बानी और मनवीर की फैन फॉलोइंग और उनके जीत की संभावनाएं देखते हुए 10 लाख की रकम को चुना. सीधी सी बात है कि इन दोनों कंटेस्टेंट के आगे मनु के जीत की संभावनाएं कम ही कही जा सकती हैं.

मनु के जाने के बाद अब विनिंग ट्रॉफी के दावेदार सेलेब्रिटी बानी जज और लोपामुद्रा राउत के साथ इंडियावाले मनवीर गुर्जर हैं. ग्रैंड फिनाले में सलमान ने ‘काबिल’ की स्टारकास्ट ऋतिक रोशन और यामी गौतम को न्यौता भेजा है.

(न्यूज इंडिया 18 से साभार).

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi