S M L

बिग बॉस 10 में आतंक मचाने आ रहे हैं इमाम सिद्दिकी

करोड़ों लेकर तीसरी बार करेंगे बिग बॉस में एंट्री

Updated On: Dec 15, 2016 03:12 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बिग बॉस 10 में आतंक मचाने आ रहे हैं इमाम सिद्दिकी

आप बिग बॉस देखते हैं, तो इमाम सिद्दिकी का नाम आपने जरूर सुना होगा. इमाम सिद्दिकी बिग बॉस 10 में एंट्री करने को तैयार हैं. खबर है कि बिग बॉस के कर्ताधर्ता इमाम को शो में लाकर घरवालों को तगड़ी टक्कर देने की तैयारी कर रहे हैं. लगता है कि स्वामी ओम, प्रियंका जग्गा और मनु पंजाबी के बीच की कहासुनी शो को टीआरपी देने में नाकाम हो गई है.

इमाम को मिल रही है मोटी रकम

मोटी रकम देकर कॉन्ट्रोवर्सी किंग इमाम सिद्दिकी को शो में लाने की तैयारी की जा रही है. इमाम सिद्दिकी बिग बॉस 8 में प्रतियोगी रह चुके हैं. बिग बॉस 9 और 8 में भी इमाम को टीआरपी बढ़ाने की खातिर शो में लाया गया था. बातें तो यहां तक हुई थीं कि इमाम को एक करोड़ रुपए की मोटी रकम देकर शो में एंट्री कराई गई थी. इस बार इमाम की फीस एक करोड़ से भी ज्यादा हो सकती है.

सलमान ख़ान की कर दी थी बोलती बंद

बिग बॉस 6 में इमाम ने अपनी हरकतों से प्रतियोगियों की नाक में खूब दम किया था. अपने पूरे कपड़े उतारकर वो बेशर्मी से घर में घूमते नजर आए थे. सलमान को भी इमाम ने गुस्से में खूब खरी खोटी सुनाई दी. सलमान ने इमाम की हरकतों से परेशान होकर शो छोड़ने तक की धमकी दे डाली थी.

इमाम सिद्दिकी को मिल सकती है करोड़ों की फीस

इमाम सिद्दिकी को मिल सकती है करोड़ों की फीस

टीआरपी के लिए कुछ भी करेगा

बिग बॉस 10 काफी ठंडा जा रहा है. चैनल को डर है कि कहीं टीआरपी के मामले में ये शो पीछे ना रहे जाए इसलिए सबसे तड़केदार प्रतियोगी की एंट्री कराने की तैयारी है. इमाम सिद्दिकी अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर हैं. इमाम अपनी हरकतों से दूसरे प्रतियोगियों को इतना आतंकित कर देते हैं कि वो परेशान होकर उल्टी-सीधी हरकतें करने लग जाएं. कई प्रतियोगी तो शो छोड़कर जाने तक का मन बना लेते हैं, तो कुछ रोने-धोने पर उतारु हो जाते हैं. इमाम वापस आ रहे हैं. वो ढेरों स्वांग रचाएंगे और घरवालों को ऐसी टक्कर देंगे कि शो में फिर से नए ट्विस्ट आ सकते हैं.

घरवाले हो जाएं सावधान

फिलहाल बिग बॉस 10 स्वामी ओम और प्रियंका जैसे प्रतियोगियों के इर्दगिर्द घूम रहा है, जो दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में नाकाम रहे हैं. अब इमाम की बारी है. उनमें अपनी पागलपन भरी हरकतों से शो के नंबर वन प्रतियोगी बनने की प्रतिभा भरी पड़ी है. हालांकि अभी ना तो चैनल ने और ना इमाम ने इसकी पुष्टि की है लेकिन बिग बॉस में काफी कुछ बिना बताए भी होता है.

घरवालों को रहना होगा इमाम से सावधान

घरवालों को रहना होगा इमाम से सावधान

इमाम ने एक ट्वीट को री-ट्वीट करके इस खबर को हवा दे दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi