विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बिग बॉस 10: न्यू इयर सेलिब्रेशन पर घरवालों के साथ झूमे सलमान

सलमान ने घर के अंदर जाकर घरवालों के साथ खूब मस्ती की.

Runa Ashish Updated On: Jan 01, 2017 09:21 AM IST

0
बिग बॉस 10: न्यू इयर सेलिब्रेशन पर घरवालों के साथ झूमे सलमान

साल 2016 में बिग बॉस के घर ने कई नए सदस्यों को देखा और परखा है. लेकिन नए साल की इस बेला में बिग बॉस ने अपने घरवालों पर एंटरटेनमेंट का वो जादू किया कि घरवाले अपने बीच की कड़वाहट को भूलकर जाते हुए साल को टाटा बाय बाय और नए साल को हेलो हाय कहने लगे है.

शो में सलमान का वीकेंड का वार और साल के आखिरी दिन साथ में आए हैं. सलमान के 'हमका पीनी है गाने' के साथ ही सलमान ने एंटरटेनमेंट से भरी इस रात की शुरुआत की है.

bigg boss 7Salman Khan at Bigg Boss Non-Stop New Year Dhamaka

सलमान ने घरवालों से इस साल उनके साथ हुई बड़ी बातों और घटनाओं के बारे में पूछा. इसके बाद सलमान ने घरवालों को अगले साल के रेजोल्यूशन के बारे में बताने को कहा जिसमें नीतिभा ने अपनी ऐक्ट्रेस बनने की तमन्ना को सलमान के सामने शेयर कर लिया.

स्वामी ओम ने कहा कि वो बिग बॉस के वर्ल्ड टूर करना चाहेंगे. वैसे आपको याद है ना ये ही स्वामीजी थोड़े दिन पहले सलमान के सामने बोल रहे थे कि वो बिग बॉस की टीआरपी ठीक करने आए हैं. चलिए उनकी इस बात को सुन कर सलमान को तसल्ली जरूर हो गई होगी कि स्वामीजी सुधार की राह पर हैं.

bigg boss2Salman Yusuf Khan performs at Bigg Boss Non-Stop New Year Dhamaka

सलमान अब घरवालों से कहते हैं कि वो आपस में दूसरे घरवालों को नए साल के रेजोल्यूशन बनाने में मदद करें. ये काम वो बानी और लोपा को सौंपते हैं. लोपा को बानी के लिए नए साल के लिए संकल्प तय करने में मदद करती हैं. वो कहती हैं कि बानी बहस के दौरान चले जाने वाली आदत को छोड़ दें. जबकि स्वामी ओम रोहन को और भी ज्यादा परिपक्व होने की बात करते हैं.

सलमान इसके बाद घर वालों को बुल टास्क में भाग लेने के लिए बुलाते है. जिसमें गौरव और खास तौर पर स्वामी ओम को बैठे देखना बड़ा मजेदार लगता है. ये टास्क हैं घर के लक्जरी बजट के लिए जिसमें उन्हें पिज्ज़ा, कुकीज और डोनट दैसी चीजें जीतने का मौका मिलेगा.

लोपा भी खूब जी-जान से खेलती हैं यहां तक कि मोना भी. स्वामी ओम एक निशाना मारते हैं और पिज़्ज़ा जीत जाते हैं.

सलमान इसके बाद घरवालों को ये कहकर टाटा कर देते हैं कि अब उन्हें एक बड़ा सरप्राइज भी मिलने वाला है. घरवाले अब नए साल पर झलक दिखला जा के कंटेस्टंट प्रीतज्योत को देखते हैं जो सलमान की एक्टिंग करते हैं और घरवालों को हंसाने और एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं.

bigg boss11Karishma Tanna performs inside the house for Bigg Boss Non-Stop New Year Dhamaka

इसके बाद वो बिग बॉस की पुरानी घर की मेंबर करिश्मा तन्ना को बुलाते है. जो अपने बेहतरीन मूव्ज के साथ घरवालों को झूमने पर मजबूर कर देती हैं. लेकिन सलमान का सरप्राइज ये नहीं था.

Bigg Boss contestants celebrate new year

मजा तो तब आता है जब सलमान खुद बिग बॉस के घर में पहुंच जाते हैं. बिग बॉस भी सलमान का स्वागत करते हैं. घरवालों के चेहरे पर सलमान से मिलने की खुशी अलग नजर आती है.

सलमान घर में आकर कहते हैं कि अब नहीं आते तो कब आते. सलमान अब अपनी कॉपी प्रीतज्योत से मिल कर बहुत खुश हो जाते हैं और पूछते हैं कि क्या वो बिग बॉस के घर में आना चाहते हैं तो प्रीतज्योत भी अपनी चाह बता देते हैं. सलमान कहते हैं कि वो थोड़े साल बाद जब 18 साल के हो जाए तब इस घर में आ सकते हैं. इन दोनों को सेल्फी वाले गाने पर नाचते देखने में मजा आता

bigg boss4Salman Khan ringing in new year with the Bigg Boss contestantsहै.

सलमान अब अभिषेक और भारती को स्टेज पर बुलाते हैं. घर के पुराने सदस्य लोकेश, विंदू दारा सिंह और रविकिशन को बुलाते हैं. वैसे सलमान से पूछा जाता है कि उन्हें बाबा के पास से बदबू आ रही है क्या? जिस पर सलमान कहते हैं कि मैं बहुत दूर बैठा हूं.

रवि किशन मोना से भोजपुरी में बात करते हैं और कहते हैं कि उन्हें बाहर बहुत पसंद किया जा रहा है बिहार और यूपी पगला गए हैं, वो रोना छोड़ दें.

bigg boss 13Bani and Lopa get Jaani Dushman Award

उसके बाद सलमान एक अवॉर्ड शो आयोजित करते हैं नाम है वो है फालूदा अवॉर्ड. सलमान घरवालों को एक के बाद एक टायटल देते हैं, जैसे कामचोर अवॉर्ड गौरव को दिया जाता है. खिताब जीतने की होड़ में बानी सबसे आगे निकल जाती हैं. उन्हें जानी दुश्मन और भुख्खड़ अवॉर्ड मिलता है.

bigg boss 14Bani and Gaurav gets Kehna Kya Chahte Ho award

लेकिन सबसे ज्यादा मजेदार अवॉर्ड होता है 'कहना क्या चाहते हो' अवॉर्ड जो बानी और गौरव को दिया जाता है.

bigg boss 6Salman Khan gives Om Swami Footage King Award

मनु को घर के सबसे नमकीन पर्सनैलिटी का अवॉर्ड मिलता है. स्वामी ओम को फ़ुटेज किंग खिताब मिलता है.

bigg boss1Teriya and Preetjyot dance as Bani and Gaurav

इसके बाद 'झलक दिखला जा' के नामी चेहरे भी घरवालों से मिलने आते हैं. सलमान युसुफ़ ख़ान, तेरिया मगर जैसे कलाकर धूम मचा देते हैं. बानी और गौरव की दोस्ती के देखते हुए तेरिया और प्रीतज्योत 'ये लड़का है दीवाना' पर डांस करके सभी का दिल जीत लेते हैं.

अब मनवीर घर के लोगों का भविष्य करते हैं. बानी के लिए उन्होंने कहा कि वो 2017 में बॉडी बनाएंगी. गौरव 2017 में अगर अच्छे दोस्त बनाएं तो अच्छा खाना भी मिलेगा. मोना आगे जाएंगी, भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत चलेंगी. रोहन जैसे हैं वैसे रहेंगे, बस बचपना छोड़ दें.

bigg boss9Manveer giving a round-up of 2016

लोपा लड़ाई अब किसी के बीच में नहीं आएं. नीतिभा 2017 में कम मेकअप के लिए कहते हैं और मनु को कहते हैं कि वो आंखे खोलकर जिएं. स्वामी के लिए कहते हैं कि वो बाहर जीतकर दिखाएंगे.

शांतनु के डांस पर तो सलमान भी स्टेज पर आने से खुद को नहीं रोक पाते हैं. घड़ी के 12 बजे तक वो घरवालों के साथ होते हैं. वो केक काटकर घरवालों से विदा लेते हैं.

आने वाले एपिसोड में सलमान का गुस्सा एक बार फिर स्वामी ओम पर निकलता है.और सलमान बताते हैं कि बानी और गौरव में से किसी एक को घर से जाना पड़ेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi