S M L

बिग बॉस 10: घर के दूसरे स्वामी ओम बन गए हैं गौरव चोपड़ा

इस हफ्ते घरवालों ने गौरव को खलनायक की कुर्सी पर बैठाया है.

Updated On: Dec 18, 2016 11:17 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: घर के दूसरे स्वामी ओम बन गए हैं गौरव चोपड़ा

बिग बॉस के इस हफ्ते के वीकेंड का वार में सलमान ने घर में इस हफ्ते होने वाली खास हलचलों जैसे गौरव और बानी की लड़ाई, स्वामी ओम और उनकी बेटी प्रियंका की लड़ाई की बात की.

वहीं गौरव को कहा कि जाने-अनजाने घरवालों के दिल में गौरव ने स्वामी ओम को रिप्लेस कर दिया. सलमान ने सबसे पहले मनु को घर लौट आने पर खुशी जताई और साथ ही कहा कि उनके इस दुख की घड़ी में पूरा देश उनके साथ खड़ा है. बिग बॉस के घर में रहने से हो सकता है कि वो जल्द बेहतर महसूस करें.

मोना, मनवीर और मनु तीनों ने एम 3 की टीशर्ट पहन रखी थीं. इसपर सलमान पूछते हैं कि क्या मोना, मनवीर और मनु अब फिर साथ में आ गए हैं.

Weekend Ka Vaar08_0

सलमान ने बानी से पूछा कि उनके हाथ में कैसे लग गई. तो बानी ने बताया कि कैप्टैंसी के टास्क के दौरान चोट आ गई.

सलमान गौरव को कहते हैं कि आप अपने एक्टर के फॉर्म से बाहर आए, ये देख कर अच्छा लग रहा है.

अब वो स्वामी ओम को ब्रेकिंग न्यूज रिपोर्टिंग के लिए बुलाते हैं. शायद सलमान भी जानते हैं कि स्वामी ओम की जुबान से कुछ भी उगलवाने की जरूरत नहीं होती है वो खुद ही सब कुछ कहना शुरु कर देते हैं.

इस बार स्वामी ओम ने लोपा के लिए कहा कि लोपा उन पर गलत इल्जाम लगा रही हैं. सलमान कहते हैं कि अगर लोपा उनके देखने के तरीके से ठीक महसूस नहीं कर रही हैं तो स्वामी ओम को खुद को बदलना होगा. स्वामी को अपनी आखों पर कंट्रोल करना होगा.

यहां स्वामी ओम कहते हैं कि उनका अपनी इंद्रियों पर वश है. बिग बॉस के घर से जाने के बाद तो उनका स्वयंवर भी हो सकता है. सभी घर वाले इस बात को मज़ाक मे उड़ा देते हैं.

सलमान पूछते हैं कि क्या किसी को देख कर कभी कुछ-कुछ हुआ है? तो स्वामी ओम जवाब देते हैं कभी नहीं. जिस पर सलमान अपने नटखट अंदाज में पूछते हैं कि सब ठीक-ठाक है ना?

सलमान लोपा को कैप्टन बनने की मुबारकबाद देते हैं और साथ ही कहते हैं कि लोपा ने स्वामी ओम की तपस्या को भंग कर दिया.

Weekend Ka Vaar07_0

इस हफ्ते सभी घरवाले गौरव को खलनायक की कुर्सी पर बैठाते हैं. कैप्टैंसी के दौरान उन्होंने जो भी बानी के साथ किया इस बात को लेकर सभी को आपत्ति रही है. सभी कहते हैं कि ये एक सोची समझी साजिश के तहत किया गया था.

गौरव को ये बिल्कुल याद नहीं है कि उन्होंने बानी से कहा था कि वो नीतिभा को नॉमिनेट कर दे और वो मोना को कर देंगे. इस बात से सभी को हैरानी भी होती है. इस विषय पर गौरव की लड़ाई पहले नीतिभा और फिर मनवीर से होती है.

यहां सलमान एक बार फिर बानी से कहते है कि जहां जरूरत है, वहीं भरोसा करें. वर्ना ना करें और लोगों से ज्यादा उम्मीदें ना लगाकर रखें.

लोपा रोहन से कहती हैं कि गौरव बहुत गणित बिठाने वाले यानी मैनिप्युलेटिव हैं. ये सब देखकर सलमान कहते हैं कि कैप्टैंसी टास्क की वजह से जाने अनजाने गौरव ने घरवालों के दिल से स्वामी ओम को हटा कर खुद को बैठा दिया है.

अब सलमान घर की डेमोक्रेसी टास्क का खुलासा करते हैं कि फाइनल निर्णय मनु और प्रियंका का रहा. वहीं घरवालों में से बानी के जिम इस्तेमाल करने पर मोना, मनवीर और लोपा ने इंकार किया था.

जकूजी टास्क के लिए स्वामी ओम और लोपा के ऑप्शन के लिए मनवीर नीतिभा और गौरव ने वोट किया था. हालांकि टास्क मोना और गौरव को करना पड़ा.

जबकि लोपा के जेल के बाथरूम के इस्तेमाल पर बानी और स्वामी ने नो का बटन दबाया था.

Weekend Ka Vaar09_0

यहां मनवीर से सलमान पूछते हैं कि आपने कैप्टैंसी का रिंग क्यों नहीं खींचा तब मनवीर कहते हैं कि रिंग की खींचतान में मेरे हाथ में चोट आ गई थी और वो नहीं चाहते थे कि वो किसी को भी चोट पहुंचाएं. मनवीर के इस काम को सलमान की तरफ से तालियों की सौगात मिलती है.

कॉलर ऑफ द वीक में एक दर्शक प्रिंस मोहित बाबाजी से पूछते हैं कि आपने सुबह-सुबह जेल के बाथरूम में फल खाए थे और आप दिनभर घरवालों को बता रहे थे कि आप अनशन पर हैं.

इसका जवाब तो स्वामी ओम के पास भी नहीं होता है और वो बस इतना कह देते हैं कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है. इस पूरी बातचीत सुनकर सलमान सिर्फ हंस रहे होते हैं.

वहीं घरवाले हैरान हैं क्योंकि उन्हें तो ये ही लगता है कि स्वामी ओम अनशन कर रहे हैं और भूखे हैं.

इसके बाद मनवीर की गुजारिश पर स्वामी ओम को उनके दंड के एवज में मिले हैंपर को दे दिया जाता है, जिसमें दो सेब, शैंपू, चम्मच, पेपर रोल और डियो जैसी चीजें निकलती हैं.

बानी को उनकी बहन का वीडियो मैसेज मिलता है जिसमें उनकी बहन कहती हैं वो सही खेल रही हैं. बस वो दुखी ना हों, वर्ना उनकी मां भी दुखी हो जाएंगी. बानी बहुत अच्छे से गेम खेल रही हैं और वो ही हैं जो जीत सकती हैं. ये जान कर बानी बहुत भावुक हो जाती हैं.

BB TWITTER5

अब मनु और मनवीर जेल के बाथरूम में से स्वामीजी का मटका ले आते हैं. इसमें स्वामी ओम ने सेब छुपा कर रखे हैं. लोपा घर की कैप्टन होने के नाते स्वामी ओम को कहती हैं कि वो किचन की चीजें कही भी बाहर नहीं लेकर जाएंगे. लेकिन स्वामी ओम इस बात को नहीं मानते हैं.

जकूजी वाली बात की सच्चाई जानकर मोना को बहुत बुरा लगता है कि मनु ने उन्हें और गौरव को कैसे एक साथ बाथटब वाला टास्क दे दिया.

वहीं प्रियंका अब नीतिभा और मनवीर को बताती हैं कि सीक्रेट रूम में मनु ने मोना को भोजपुरी फिल्मों की सनी लियोनी कहा था.

आने वाले एपिसोड में कलर्स के शोज के स्टार्स सलमान और बिग बॉस के सदस्यों से मिलने पहुंचेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi