S M L

बिग बॉस 10: नॉमिनेशन का चला दौर, स्वामीजी फिर घर से बाहर

स्वामीजी को घर से किसी काम से बाहर गए हुए हैं. मनु-मनवीर के आलावा सभी हाउसमेट्स इस हफ्ते नॉमिनेटेड हैं.

Runa Ashish Updated On: Jan 03, 2017 09:09 AM IST

0
बिग बॉस 10: नॉमिनेशन का चला दौर, स्वामीजी फिर घर से बाहर

बिग बॉस के 2 जनवरी के एपिसोड को देख कर तो लग रहा था कि कहीं ‘शोले’ का गाना ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेगे’ ना बजाना पड़ जाए. मनु मनवीर की एक साथ एविक्शन में सेफ जाने वाली दोस्ती, बानी की गौरव को मिस करने वाली दोस्ती और रोहन-लोपा की रूठने-मनाने वाली दोस्ती.

बिग बॉस के घर में अभी भी गौरव के एविक्शन की बातें हो रही हैं. मनवीर, मनु और नीतिभा के साथ बैठकर बातें कर रहे होते हैं कि गौरव के घर के बाहर हो जाने से बानी अकेली हो गई हैं.

बानी भी गौरव को मिस यू लिखकर सूटकेस में रख देती हैं और अकेले में रोने लगती हैं. वहीं रोहन और लोपा अब अपनी पुरानी बातों को लेकर लड़ रहे हैं. लोपा नीतिभा से कहती हैं कि उनकी दोस्ती मतलब की नहीं है.

Bigg Boss_ Day 78 (4)

अब बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि मैकेनिकल बुल की टास्क के बाद रोहन, लोपा, मनवीर, मनु और मोना ने अपने अपने माइक निकालकर बातें की, इसकी वजह से उनका लक्जरी बजट खारिज कर दिया गया है और स्वामी ओम को ये बजट नहीं दिया जाएगा.

अब सिर्फ बानी ही इस बजट का लाभ उठा सकती है. लेकिन बानी अभी भी गौरव को मिस कर रही हैं और रो भी रही हैं.

स्वामी ओम एक बार फिर मनु और मनवीर के पास खिंचे चले आते हैं और इन दोनों को मौका मिला और मनु ने स्वामी ओम को उनसे दूर रहने और बातें ना करने को कहा. कमरे में बैठी नीतिभा भी स्वामी ओम को कहती हैं कि वो चले जाए. लेकिन वो कब मानने वाले हैं.

स्वामी ओम से लड़ चुकने के बाद नीतिभा की लड़ाई मनवीर से भी हो जाती है.

स्वामी ओम अब बिग बॉस से कहते हैं कि नीतिभा की सीरत खराब है वो अच्छी लड़की नहीं है. वो तो मनु और मनवीर नीतिभा के गोरे रंग पर फिदा हो जाते हैं वर्ना स्वामी ओम को तो किसी के दिखने से कोई फर्क पड़ता नहीं है.

Bigg Boss_ Day 78 (5)

लोपा और रोहन अभी भी लड़ रहे होते हैं. रोहन कह देते हैं कि लोपा अपनी बातें उन पर थोपती हैं और आग में घी डालने जैसे काम करती हैं. इस बात को लेकर लोपा टची हो जाती हैं.

लोपा अब नीतिभा को कहती हैं कि रोहन जब टास्क हो तब अच्छे दोस्त बन जाते हैं वर्ना वो मतलबी ही हैं. रोहन इस पर रिएक्ट करके कहते हैं कि लोपा उनकी दोस्ती डिजर्व नहीं करती हैं, जिस पर लोपा को बहुत गुस्सा आता है और वो रोहन का सामान फेंक देती हैं और कहती हैं कि वो नहीं समझाएंगे कि लोपा किस बात को डिजर्व करती हैं और किस बात को नहीं. लोकिन बाद में दोनों में फिर दोस्ती भी हो जाती है.

बानी भी ये सब देख कर कहती हैं वो और गौरव भी ऐसे ही एक दूसरे से लड़ते थे.

इस बीच बिग बॉस अब बानी और स्वामीजी को कन्फेशन रूम में बुला कर कहते हैं कि दोनों आपस में बात करके ये तय कर लें कि उन दोनों में से कौन नॉमिनेट होना चाहेगा और कौन सेफ रहना चाहेगा.

Bigg Boss_ Day 78 (1)

बानी की स्वामी ओम के साथ बैठाए जाने की झल्लाहट साफ समझ में आ रही थी इसके बाद तो बानी ने स्वामी ओम को जितने नाच नचाने थे, सब नचा लिए. वो आज भी स्वामी ओम की उनकी मां को कही बातें भुला नहीं पाई हैं. वो स्वामी ओम से बार बार ये ही कहते जा रही थी कि वो नॉमिनेट हो जाएं जबकि स्वामी उनकी बात नहीं मान रहे थे.

ये देखकर आपको किशोर कुमार की किसी कॉमेडी फिल्म का कॉमिक सीन जरूर याद आ जाएगा. लेकिन एक बात तय है कि स्वामी ओम को समझ में आ गया कि बानी को मनाना मंत्रोच्चार जैसा काम नहीं है जो समय के साथ सध जाता है.

बिग बॉस को अब बीच बचाव करने आना पड़ता है और वो कहते हैं कि दोनों ही अभी के लिए तो जा सकते हैं लेकिन नॉमिनेशन प्रक्रिया किसी को ना बताएं.Bigg Boss_ Day 78 (2)

इसके बाद नीतिभा और लोपा को भी एक दूसरे को मनाने का काम दिया जाता है ताकि वो एकमत होकर उन दोनों में से किसी का नाम बता सकें. लोपा और नीतिभा भी बहस करने के बावजूद किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाती हैं.

लेकिन मनु और मोना एकमत होकर मोना का नाम नॉमिनेशन के लिए दे देते हैं. इस तरह रोहन, लोपा, नीतिभा, बानी, स्वामी ओम और मोना इस सभी का नाम नॉमिनेशन में आ जाता है. लेकिन मनु और मनवीर बच जाते हैं.

बिग बॉस अब स्वामी ओम और कैप्टन मनवीर को कन्फेशन रूम में बुलाकर कहते हैं कि बाहरी दुनिया में कुछ ऐसी घटनाएं घट रही हैं जिसकी वजह से स्वामी ओम को बाहर जाना होगा और वो ये बात बाकी घरवालों को बता दें.

Bigg Boss_ Day 78 (3)

मनवीर, मनु और मोना एक साथ बैठकर बातें कर रहे हैं और नीतिभा को नजरअंदाज भी कर रहे हैं. मनवीर कहते हैं कि हम दोनों मेहनत करके यहां तक पहुंचे हैं जबकि नीतिभा को कोई मेहनत भी नहीं करनी पड़ी है.

फिर वो बानी की तरह अकेले रहने की प्रैक्टिस करने अलग-थलग बैठ जाते हैं और थोड़ी ही देर में वापस भी आ जाते हैं. नीतिभा अब अकेला महसूस कर रही है.

उन्हें याद है कि जिन लोनों को उन्होंने दोस्त माना था, वो ही सलमान के पूछने पर ये बोलने लगे कि नीतिभा तो टॉप 5 में भी जगह नहीं बना पाएंगी. वो कहती हैं कि मनवीर ने उनसे मतलब वाली दोस्ती निभाई. जब मनु और मोना उनसे दूर थे तो वो नीतिभा के करीब हो गए और अब जब दोनों वापस आ गए तो मनवीर नीतिभा को भूल गए हैं.

आने वाले एपिसोड में स्वामी ओम अपने काम निपटाकर एक बार फिर से घर में लौटेंगे तो वहीं रोहन और मोना जेलर बनकर बानी, लोपा, मनु और मनवीर को बेड़ियों में बांध कर रखेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi