S M L

बिग बॉस 10: ढाबा टास्क में हुई जायके की जंग

बिग बॉस ढाबा टास्क में बानी ने लोपा को बुरी तरह छकाया है.

Updated On: Jan 25, 2017 08:10 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: ढाबा टास्क में हुई जायके की जंग

बिग बॉस में 24 जनवरी के एपिसोड में खाने-पीने की बातें हुईं. बिग बॉस ने पांचों घरवालों यानी मनु, मनवीर, बानी, रोहन और लोपा को घर में 100 दिन पूरा करने की बधाई दी. साथ ही घर में इस बात का जश्न भी मनाया गया.

घर में सुबह-सुबह मनु अपना चाय बनाते समय कुछ शायराना हो रहे थे तो वहीं थोड़ी देर बाद मनु, मनवीर और बानी बैठकर इन दोनों इंडियावालों के मुंबई आ जाने की बातें करते हैं.

अब बिग बॉस दिन का टास्क को बताते हैं. बानी फरमान को पढ़कर बताती हैं कि घर में बिग बॉस ढाबा खोला जाए. इसमें दो टीमें होंगी टीम बानी जिसमें बानी और मनु होंगे. वहीं टीम लोपा में लोपा और रोहन होंगे.

BB10_Day 100_12

इन दोनों टीमों को अलग-अलग तरह के खाने या पकवान बनाने के लिए कहा जाएगा और उन्हें ये रेसिपीज दी गई समय सीमा के हिसाब से बनाने होंगे. टीम के कैप्टन्स को तीन मिनट में सारी सामग्री स्टोर रूम से उठानी होंगी और दोनों टीमों को कुकिंग गैस स्टोव एक ही दिया जाएगा.

मनवीर इस ढाबे के मालिक होंगे. जो खाना चखकर कन्फेशन रूम में रखेंगे. अगर ये टास्क अच्छे से हो जाती हैं तो घरवालों को बिग बॉस हाउस में 100 दिन बिताने पर पार्टी दी जाएगी.

टास्क की शुरुआत होती है. मनवीर कहते हैं कि बिग बॉस का फरमान है कि सबसे पहले चाइनीज बनाया जाए और समय सीमा 1 घंटा तय किया गया है.

लोपा और बानी दोनों स्टोर रूम में जाते हैं, जहां बानी सबसे पहले सॉस उठाती हैं. वहीं लोपा को इस बात का बुरा लगता है कि सॉस की एक ही बॉटल होती हैं और बानी वो पहले ही ले चुकी हैं. लोपा बानी से कहती भी हैं कि आपस में मिल कर काम करते हैं. लकिन बानी इसके लिए मना कर देती हैं.

BB10_Day 100_15

अब बानी चायनीज पनीर और स्प्रिंग अनियन बनाती हैं तो वहीं लोपा चिली पनीर बनाती हैं. दोनों टीम अपनी अपनी डिशेज मनवीर को खाने को देते हैं. मनवीर कहते हैं कि प्रेजेंटेशन और टेस्ट के मामले में बानी की टीम जीती है.

मनवीर ये पकवान कन्फेशन रूम में रख कर आते हैं. जिस पर उन्हें बिग बॉस की तरफ से सराहना भी मिलती है. बिग बॉस अब मनवीर को अगले टास्क के रूप में इटैलियन बनाने को देते हैं.

यहां पर भी बानी शांत रहकर स्टोर रूम से पास्ता के सारे पैकेट्स ले आती हैं और लोपा एक बार फिर दुखी हो जाती हैं क्योंकि उनके पास अब इटैलियन बनाने की मुख्य सामग्री नहीं रह जाती है.

इस बार लोपा थोड़े गुस्से में भी आ जाती हैं. जबकि रोहन उन्हें समझाते हैं कि ये सब छोड़कर क्या बनाना है उस बारे में सोचते हैं. वहीं मनवीर भी कहते हैं कि ये ढाबा उनका है और वो चाहते हैं कि सभी लोग काम करें ना कि लड़ाई. इस बात पर मनवीर और रोहन की भी लड़ाई हो जाती है.

BB10_Day 100_11

खाना मनवीर के पास लाया जाता है और जाने क्यूं इस बात को देखकर लगता है, जैसे मनवीर को नए-नए नाम लेकर लोपा एक तरह के कन्फ्यूजन में डाल रही हैं. वैसे इस बार टीम लोपा प्रेजेंटेशन के मामले में जीत जाती है और बानी टेस्ट के मामले में जीतते है. बिग बॉस को इटैलियन रेसिपी भी पसंद आती है.

वो मनु को कुछ मीठा बनाने को कहते हैं और समय सीमा 1घंटा 30 मिनट देते हैं. बानी एक बार फिर से चालाकी दिखाते हुए स्टोर रूम से शक्कर का इकलौता पैकेट उठा लेती हैं और अपनी सोची हुई सामग्री बटोर लेती है. वहीं लोपा इस बार भी मन मसोस कर रह जाती हैं.

मनु और बानी बहुत शांति के साथ खाना बनाते हैं वहीं रोहन और लोपा शक्कर ना होने की वजह से चॉकलेट सॉस के साथ प्रयोग करके डार्क चॉलकेट ड्राय फ्रूट हलवा बनाते हैं और बानी चावल की खीर बनाती हैं.

BB10_Day 100_13

मनवीर बिग बॉस से कहते हैं कि ये हलवा नहीं जहर है, इसे बिग बॉस चखे जरूर. इत तरह एक बार फिर बानी की टीम जीत जाती है और उनकी डिश को बिग बॉस के पास भेजा जाता है. बिग बॉस मनवीर को बधाई भी देते हैं कि टास्क अच्छे से पूरा हो गया.

टास्क खत्म करके अब मनु, मनवीर और बानी को कहते हैं कि देख लेना ये हलवा अब फिनाले तक फ्रिज में रखा रहेगा, कोई खाने नहीं वाला.

BB10_Day 100_17

अब घर में जश्न मनाने के लिए खास मेहमान यानी प्रिंस ऑफ कलनरी आर्ट जोरावर कालरा आते हैं, जिनके दो खानसामा मिलकर घरवालों के लिए बड़ी ही लजीज डिशेज बनाते है. जिसके बारे में घरवाले खास तौर पर मनु और मनवीर लाइट्स ऑफ होने के बाद भी बातें करते रहते हैं.

आने वाले एपिसोड में बिग बॉस के घर के मेले को दिखाया जाएगा, जिसमें घरवालों से मिलने बिग बॉस की पुरानी सदस्य मंदाना करीमी और नीतिभा मिलने आती हैं. मंदाना लोपा को कई बातें बताती हैं, जिसकी वजह से लोपा कहती हैं कि उन्हें ये शो करना ही नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi