S M L

बिग बॉस 10: सोनाक्षी और मनीष के साथ हुई जबरदस्त क्रिसमस पार्टी

सैंटा की तरह सलमान ने घरवालों को तोहफे में सोनाक्षी सिन्हा और मनीष पॉल दिया.

Updated On: Dec 26, 2016 09:17 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: सोनाक्षी और मनीष के साथ हुई जबरदस्त क्रिसमस पार्टी

बिग बॉस में क्रिसमस का दिन मस्ती भरा रहा. कभी सोनाक्षी ने मस्ती की तो कभी सलमान ने. घरवालों ने क्रिसमस पर पार्टी मनाई. घर का माहौल इतना अच्छा था कि लग नहीं रहा था कि ये ही वो लोग हैं जो हर दिन आपस में भिड़ते रहते हैं. सदस्यों को सैंटा सलमान ने एविक्शन से आजादी भी दे दी.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar_ Dec 25 (5)

वीकेंड के वार में सलमान ने अपनी दबंग हीरोइन सोनाक्षी को बुलाया था और उनका स्वागत भी दबंग के गाने के साथ ही हुआ. प्रियंका के जाने के बाद भी घर में उनके चर्चे चल रहे हैं. सोनाक्षी ने तो खुद बोला कि ये क्रिसमस का गिफ्ट है कि उन्हें घर के अंदर प्रियंका का सामना नहीं करना पड़ेगा.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar_ Dec 25 (3)

इसके बाद वो बिग बॉस के घर में पहुंची लेकिन वो गिफ्ट रैपर में रैप होकर. बिग बॉस ने घर वालों को कहा कि उन्हें सलमान ने कुछ खास गिफ्ट दिए हैं. घरवाले इस प्यारे से तोहफे को देखकर बहुत खुश हुए.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar_ Dec 25 (9)

लेकिन यहां पर सोनाक्षी ने घर के अंदर कदम रखा और स्वामी ओम ने उन्हें कहा कि अपने पिता से पूछें वो स्वामी ओम को जानते हैं? इस पर सोनाक्षी के रिएक्शन देखने लायक थे, जैसे वो अपने-आप से बातें कर रही हों कि वो अपने पिता से जरूर पूछेंगी कि वो क्यों जानते हैं स्वामी ओम को.

इसके बाद सोनाक्षी ने घरवालों के साथ गेम खेला. इसमें घरवाले एक बॉटल घुमाते थे और जिसके सामने बॉटल रुकेगी उसे सोनाक्षी के कहे सवालों का जवाब देना होगा. अगर गलत जवाब मिला तो सजा मिलेगी.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar_ Dec 25 (1)

सोनाक्षी घरवालों से पूछती हैं कि ऐसा उनके बारे में किसने बोला होगा ये सोचकर बताना होगा. इस गेम में मनवीर और बानी ने गलत जवाब दिए और उन्हें सॉफ्टड्रिंक की कैन एक ही सांस में पीनी पड़ी.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar_ Dec 25 (2)

अब सोनाक्षी कहती हैं कि सलमान ने घर में लड़कियों के लिए कुछ खास भेजा है. ये गिफ्ट है ‘झलक दिखला जा’ के होस्ट मनीष पॉल.

अब सारे घर वाले नया गेम खेलते हैं ‘मलाई विथ सोनाक्षी ऐंड मनीष’ जिसमें वो बानी, मनु और मनवीर को चैट शो के लिए बुलाते हैं. वो बानी से पूछते हैं कि अगर वो और लोपा किसी ऐसे आइलैंड पर पहुंचे, जहां एक इंसान का ही खाना बचा हो तो वो क्या करेंगी? बानी कहती हैं कि वो लोपा को खाना खिलाएंगी और फिर लोपा को ही खा जाएगी.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar_ Dec 25 (14)

अब मनवीर से पूछा जाता है कि स्वामी ओम पर जो 100 करोड़ की फिल्म बनेगी तो उसका नाम क्या होगा. जिस पर वो कहते हैं- फर्जी साधू. अब स्वामी ओम से पूछा जाता है कि इस फिल्म में घर में हीरो कौन है, हीरोइन कौन है और विलेन कौन है? तो स्वामी कहते हैं कि हीरो नहीं वो सुपर हीरो हैं और विलेन भी वही हैं और हीरोइन मोनालिसा हैं.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar_ Dec 25 (4)

अब सोनाक्षी सलमान के दिये उनके ब्रैंड बीइंग ह्यूमन के ब्रेसलेट सबको देती हैं. जिसमें एक-एक मैसेज भी लिखा होता है जैसे वो केयर वाला ब्रेसलेट मनु को देती हैं क्योंकि वो सबकी मदद करते रहते हैं. जॉय का ब्रेसलेट मोना को, हेल्प का स्वामी ओम, होप का नीतिभा, लव का मनवीर और शेयर का बानी को देती हैं.

इस बीच स्वामी ओम कहते हैं कि आज उनका जन्मदिन है तो क्रिसमस की खुशी में लाए केक को सबसे पहले उन्होंने ही काटा.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar_ Dec 25 (8)

मनीष और सोनाक्षी के बिग बॉस के घर से वापस आने पर मनीष ने होस्टिंग की कमान सम्हाल ली, जब तक सलमान और सोनाक्षी स्टेज पर वापस नहीं आ गए. सलमान, मनीष और सोनाक्षी दोनों से पूछते हैं कि अंदर उन्हें कैसा लगा. साथ ही वो सोनाक्षी को उनके एक डॉयलॉग की याद दिलाते हैं कि थप्पड़ से नहीं प्यार से डर लगता है और सोनाक्षी को ‘थप्पड़ से डर लगता है’ टास्क में भेज देते हैं.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar_ Dec 25 (11)

जहां उन्हें कुछ सवालो के गलत जवाब देने पर तीन थप्पड़ खाने पड़ते हैं और मनीष के गलत जवाब देने पर 6 थप्पड़ खाने पड़ते हैं.

सलमान अब लिप रीडिंग का खेल इन दोनों के साथ खेलते हैं जिसमें सलमान नंबर वन साबित होते हैं.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar_ Dec 25 (13)

इन दोनों को विदा करने के बाद सलमान अब घर का रूख करते हैं. अंदर जाते हैं और बिल्कुल सरप्राइज हो जाते हैं, जब सारे घरवाले सलमान के गानों पर डांस करके एडवांस में उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हैं. सलमान यहां अपनी क्यूट स्माइल के साथ सबको देखते रहते हैं.

अब वो हॉस्टल टास्क के लव लेटर सबको पढ़कर सुनाते हैं और मस्ती-मजाक करते हैं. सलमान घर की जोड़ियों के साथ गेम खेलते हैं और कंपैटिबिलिटी टेस्ट लेते हैं. वो इसमें मनु-मनवीर और बानी-गौरव का नाम लेते हैं. जिसमें ये साबित हो जाता है कि इन दोनों जोड़ियों में आपसी तालमेल बहुत अच्छा है और ये एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं.

इसके बाद सलमान घरवालों से एक छोटा ब्रेक लेते हैं और लोपा की बहन, मनवीर के पिता और बड़े भाई और गौरव के भाई राघव को बुलाते हैं और उन लोगों की राय लेते हैं सारे घरवालों के बारे में. यहां पर वो मनवीर के पिता से खास तौर पर पूछते हैं कि उन्होंने मनवीर से 6-7 सालों बाद ऐसे बात की, ऐसा क्या हो गया था? तब मनवीर के पिता बताते हैं कि वो मनवीर की शादी कर देना चाहते थे और मनवीर से सब सुन कर भाग जाते थे. लेकिन वो बिग बॉस के घर में अच्छा खेल रहे हैं.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar_ Dec 25 (10)

सलमान उनसे ये भी पूछते हैं कि वो मनवीर को मनु से दूरी बनाए रखने के लिए क्यों बोलकर आए हैं. तब मनवीर के बड़े भाई अनूप कहते हैं कि मनु ने मनवीर से कहा था कि वो घर पर आए थे और मनवीर के घर में लोगों के लाइन लगी है, जबकि वो घर पर नहीं आए थे और साथ ही वो मनवीर को कहना चाहते थे कि वो अब इस दोस्ती के बारे में दूसरी तरह से सोचे क्योंकि अब समय बदल रहा है.

गौरव के भाई कहते हैं कि गौरव ऐसे ही हैं. वो कई बार लाउड नहीं हो पाते हैं और बानी की बातों को समझ नहीं पाते हैं.

इस बीच घर में सोनाक्षी के बॉटल वाले टास्क की वजह से नीतिभा और मनु के

बीच बातें होने लगती हैं. मनवीर कहते हैं कि वो किसी के पीठ पीछे नहीं बोलते हैं. लेकिन उनके दिल में ऐसा कुछ भी नहीं है.

अब ‘कॉलर ऑफ द वीक’ में राजवीर सप्रु बानी से पूछते हैं कि जब प्रियंका लोपा से बद्तमीजी कर रही थीं तो भी वो प्रियंका से जाकर क्यों बातें कर रही थीं. क्योंकि जब स्वामी ओम ने उनकी मां के लिए गलत कहा था तो बानी ने सब लोगों से स्वामी ओम का विरोध करने की बात कही थी.

साथ ही हॉस्टल टास्क के दौरान घर में कितना कुछ हो रहा था लेकिन वो और गौरव अपने गेम में ही लगे थे, जबकि उन्हें घर में होने वाली बातों के बारे में रिएक्ट करना चाहिए था.

Bigg Boss Weekend Ka Vaar_ Dec 25 (12)

सलमान भी कहते हैं कि उन्होंने प्रियंका से कहा था कि अगर बच्चे उनके होते तो वो घरवालों को हाथ भी नहीं लगाने देतीं. इस बात का सटीक जवाब बानी ने नहीं दिया.

राजवीर ने तो फोन पर ये भी कहा कि जब वो ऐसा करती हैं, तो उनके फैन्स को अच्छा नहीं लगता है.

घर में इस हफ्ते एविक्शन के लिए गौरव, बानी और मोना थे लेकिन क्रिसमस की वजह से कोई एविक्शन नहीं हुआ. वैसे भी सलमान कह चुके थे कि जिसे घर से जाना था, उसे निकाला जा चुका है. अब एविक्शन अगले हफ्ते होंगे.

साथ ही सलमान स्वामी ओम और मनु को कहते हैं कि अपने आप को एविक्शन में नॉमिनेट करके इन दोनों ने बानी और लोपा को उनके घरवालों से मिलने का इंतजाम किया. इस नेक काम की वजह से स्वामी ओम और मनु का नॉमिनेशन खारिज किया जा रहा है.

आने वाले एपिसोड में घरवाले अपने दिल में छुपी बातें बानी और गौरव से पूछ सकेंगे. बिग बॉस इन दोनों को कन्फेशन रूम में बुला कर लाइव दर्शकों से मिलने की बात कहेंगे. जिसमें दर्शक इन दोनों से सवाल पूछ रहे होंगे. लेकिन ट्विस्ट ये होगा कि असल में ये सवाल घरवाले पूछ रहे होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi