S M L

बिग बॉस 10: कॉल सेंटर टास्क ने कराई बानी और लोपा में कैटफाइट

लोपा ने कॉल सेंटर टास्क में बानी की उनकी मां का नाम लेकर कमेंट कर दिया था.

Updated On: Jan 14, 2017 08:33 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: कॉल सेंटर टास्क ने कराई बानी और लोपा में कैटफाइट

बिग बॉस के घर में 13 जनवरी के एपिसोड में बानी और लोपा के बीच जबरदस्त कैटफाइट हुई. जाहिर है कि लोपा का बानी की मां से जुड़ी बातें कहना घरवालों को पसंद नहीं आया लेकिन उसी समय बानी का अपनी ताकत का इस्तेमाल करना तो दर्शकों को भी पसंद नहीं आया है. और इस तरह फिजिकल होना तो बिग बॉस के नियमों के भी खिलाफ है. इस वजह से बिग बॉस ने घरवालों का लक्जरी बजट रद्द कर दिया है.

Bigg Boss _Day 89 (2)

घर में दिन की शुरुआत हुई गोविंदा और करिश्मा के गाने ‘व्हॉट इज योर मोबाइल नंबर’ के साथ. सुबह की धूप सेंकते हुए मनु, मनवीर और मोना बात कर रहे हैं. मोना कहती हैं कि बानी बता रही थीं कि नीतिभा इन दिनों थोड़ी सी परेशान नजर आ रही हैं. जिस पर मनु कहते हैं कि नीतिभा एक बार अगर इस घर के बाहर चली जाएं तो मनवीर से बात भी ना करे.

इसके बाद घर में बिग बॉस की कॉल सेंटर वाली टास्क की शुरुआत होती है. इस बार रोहन की टीम को कॉल सेंटर के एंप्लॉईज बनना था और मनु की टीम को परेशान कस्टमर बनना था.

Bigg Boss _Day 89 (7)

सबसे पहले मनु और बानी आपस में बातें करते हैं.  इस बार मनु बानी को कहते हैं कि जिस तरह तुम बात कर रही हो बहुत अच्छा लगता है. काश कि तुम पहले ही ऐसे बात करती तो गौरव के अलावा तुम्हारे इस और भी दोस्त होते. बानी को मनु कहते है कि वो उन्हे बेहद पसंद हैं. इस पर तो बानी भी खुश हो जाती हैं.

मनु की टीम के मनवीर और लोपा पहले ही बात कर लेते हैं कि लोपा बानी से अगर बात करती है तो वो स्वामी ओम की बात जरूर निकालेंगी और मनवीर ये भी कहते हैं कि वो बानी से खाने की बात करें और बताएं कि वो दिन भर खाना ही खाती रहती है.

Bigg Boss _Day 89 (9)

लेकिन मनु और मनवीर दोनों को और घर के किसी भी सदस्य को ये इल्म नहीं था कि आगे चलकर बातें बहुत बिगड़ जाएंगी. लोपा बानी को बोटॉक्स कराने की बात कहती है. और कहती है कि वो इंजेक्शन के जरिए अपने होठों को सुंदर बनाती हैं. फिर लोपा बानी से कहती हैं कि स्वामी ओम से बानी नफरत करती हैं लेकिन उनमें और बानी में समानता है वो ये कि दोनों खाना छुपाते हैं और दोनों बहुत स्वार्थी हैं.

इसके बाद लोपा बानी को कहती हैं कि उन्होंने जब-जब मौका आया है बानी का साथ दिया है, जबकि लोपा को जब प्रियंका गलत बातें कह रही थीं तो बानी ने लोपा का साथ नहीं दिया और वो अपनी मां के बारे में जो स्वामी ओम ने कहा है उसे एक हथियार के खिलाफ इस्तेमाल करती हैं.

Bigg Boss _Day 89 (4)

इस बात पर बानी फोन को तोड़ देती हैं और लोपा की ओर लपक कर उन्हें पकड़ लेती हैं. घर वाले इस बात से परेशान होकर दोनों को एक-दूसरे से अलग करने की कोशिश करते हैं. लेकिन ना तो बानी और ना ही लोपा रुकने को तैयार थी.

Bigg Boss _Day 89 (5)

रोहन तो पहले से ही लोपा को बानी से ऐसी बात ना करने को कह रहे थे लेकिन अब तो सारे घरवाले भी लोपा को कहते हैं कि वो गलत बोल रही हैं. नीतिभा और मनु दोनों को आपस में हाथापाई करने से रोकते हैं.

अब बानी पलटकर मनु और मनवीर के पास आती हैं और पूछती हैं कि क्या उन दोनों ने कहा था लोपा को ऐसे कहने के लिए तो मनु और मनवीर भी कह देते हैं कि वो दोनों भी शॉक्ड थे कि लोपा ये सब बातें क्यों कर रही हैं.

Bigg Boss _Day 89 (1)

सारे घरवाले बानी और लोपा की इस लड़ाई से थोड़े हिले हुए हैं. मनु तो ये तक कह देते हैं कि क्या ऐसी लड़की ने हमारे देश की दूसरे देशों में नुमाइंदगी की है? आज जो भी इस शो में हुआ है वो शो को गलत लेवल पर ले कर गया है.

रोहन अब लोपा को कहते हैं कि मां से जुड़ी बातें नहीं कहनी चाहिए थीं और बानी को कहते हैं कि फिजिकल नहीं होना चाहिए था. जबकि लोपा का कहना है कि इन सब बातों में नुकसान तो उनकी इमेज को ही पहुंचने वाला है.

वो तो बानी को भी कहती हैं कि वो बानी को उनकी ही भाषा में जवाब दे रही थीं तो बानी को बुरा क्यों लगा. वो भी तो एक दिन पहले ही लोपा के पिता के बारे में कह रही थीं, उनके पैजेंट जीतने के बारे में कह रही थीं.

बिग बॉस अब लोपा और बानी दोनों की हरकत की निंदा करते हैं और लक्जरी बजट को रद्द करते हैं. लोपा कहती हैं कि इस पूरे मामले में बिना किसी कारण उनका नाम आ गया. ये बात उनके लिए ठीक नहीं हैं.

Bigg Boss _Day 89 (8)

इसके बाद मनवीर लोपा को कहते हैं कि मानसिक रूप से मजबूत बनने आए हैं यहां. जबकि बानी मनु, मनवीर और नीतिभा से कहती हैं कि उनकी वजह से लक्जरी टास्क रद्द हो गया, उन्हें वो लोग माफ कर दें. ये लोग बानी से कोई बात नहीं कहते हैं.

इसके बाद नीतिभा और मनवीर बातें करते दिखते हैं. नीतिभा कहती हैं कि उन्हें घर का कोई भी सदस्य कुछ भी कह दे तो बुरा नहीं लगता है. लेकिन जब मनवीर कुछ भी कहें तो उन्हें बुरा लगता है. मनवीर भी उन्हें थोड़ा सा मनाते हुए दिख रहे थे.

Bigg Boss _Day 89 (6)

इस बीच बानी और मनु इन दोनों की दोस्ती पर बातें करते हैं. घर में देर रात तक मनवीर और नीतिभा बात करते हैं. नीतिभा पूछती हैं कि अगर वो घर से इस हफ्ते चली गईं तो क्या मनवीर उन्हें मिस करेंगे? जब मनवीर उन्हें कोई साफ जवाब नहीं देते हैं तो वो कहती हैं कि अब तो सिर्फ 15 दिन ही बचे हैं, वो चली भी गईं तो वो बाहर मिल लेंगे.

आने वाले एपिसोड में आपको सलमान बानी की क्लास लगाते मिलेंगे. वो शुक्रवार के शो में बानी से जो गलतियां हुई हैं उन्हें एक-एक करके बानी को गिनाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi