live
S M L

बिग बॉस 10: लड़ाई-झगड़े और धमकियों के बीच मिले दो दिल

बानी और गौरव डेट पर गए हैं और प्रियंका, मनु और स्वामीजी ने घर को जंग का मैदान बना लिया है.

Updated On: Dec 22, 2016 10:13 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: लड़ाई-झगड़े और धमकियों के बीच मिले दो दिल

बिग बॉस में 21 दिसंबर का दिन लडाइयों से भरा रहा. प्रियंका की बातें पचाने लायक नहीं थी और मनु का गुस्सा था कि काबू में नहीं आ रहा था. बानी और गौरव को छोड़ दें तो बिग बॉस हॉस्टल टास्क जंग का मैदान बन चुकी थीं.

दिन की शुरुआत सलमान की पहली सोलो हीरो वाली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के गाने ‘कबूतर जा’ से शुरु हुई और मोना ने इस गाने पर भी डांस कर लिया.

प्रियंका को आज जाने क्या हो गया है वो रोहन को क्यूटी पाय बुला रही हैं. किचन में स्वामी ओम अपने लिए ऑमलेट बना रहे हैं वो भी 6 अंडों वाला. जिसे देख कर बानी कहती हैं कि बाकी लोगों के लिए खाने का सामान कम पड़ सकता है.

Bigg Boss 10_ Day 66 (1)

घर की कैप्टन लोपा कहती हैं कि वो स्वामी ओम को खाने पर डांट नहीं सकती सिर्फ बता सकती हैं, जबकि गौरव और बानी कहते हैं कि दंड दिया जाए. ऐसे में मनु बीच में आकर स्वामी ओम को कहता है कि 6 अंडों का ऑमलेट वैसे भी नहीं खाना चाहिए ये सेहत के लिए ठीक नहीं होता है.

स्वामी का कहना है कि जब लोग 18 -18 अंडों का इस्तमाल करते हैं तो कोई कुछ नहीं कहता है. मनु आकर बानी के हिस्से के अंडे फ्रिज में रख देते हैं. स्वामी को अब एक बार फिर बोलने का मौका मिल गया तो वो लोपा को कुछ कह देते हैं. लोपा भी बहस कर लेती है.

Bigg Boss 10_ Day 66 (2)

फिर स्वामी ओम लोपा के पिता के बारे में बातें कहना शुरु कर देते हैं जिसपर मनु और मनवीर उन्हें रोकते हैं. प्रियंका भी आ कर कहती हैं कि गलती उनकी थी जो उन्होंने स्वामी ओम को अपना पिता कहा. मनवीर स्वामी ओम को कहते हैं कि उनकी तो आत्मा तक गंदी हो चुकी है.

गौरव सभी को बिग बॉस का संदेश सुनाते है कि फिर से बिग बॉस हॉस्टल टास्क शुरु होगा लेकिन इसका घर की कैप्टैंसी से कोई ताल्लुक नहीं होगा. साथ ही ये सिर्फ लक्जरी बजट के लिए होगा.  लेकिन पिछली बार लोगों के टास्क को ना समझ पाने की वजह से ऐसा हुआ था और साथ ही अनुचित व्यवहार भी हुआ था.

Bigg Boss 10_ Day 66 (4)

मनु प्रियंका को कहते हैं कि वो उनसे बात ना करें. जिसपर प्रियंका इस टास्क में भाग ना लेने की बात कह देती है. वैसे भी जब से बिग बॉस ने कहा था कि ये टास्क कैप्टैंसी से जुड़ा नहीं होगा तब प्रियंका को ये बात पसंद नहीं आई थी. देखकर जाने क्यों ऐसा लग रहा था कि वो टास्क छोड़ने का बहाना ढूंढ रही हैं.

इतना सब होने के बाद भी प्रियंका मनु को कहती हैं कि वो मोना के लिए सबकुछ छोड़ सकते हैं. वो आखिर मोना के लिए सब क्यों कर रहे हैं. मोना की निजी जिंदगी इससे प्रभावित हो रही है. उनके बॉयफ्रैंड भी उनसे नाराज हैं.

Bigg Boss 10_ Day 66 (5)

इस लड़ाई में स्वामी ओम अपने हाथ सेंकने आ जाते हैं. बात-बात में वो मनु की मंगेतर पीकू की बात करते हैं जिस पर मनु भड़क जाते हैं और बिग बॉस से कहते हैं कि कोई भी किसी के भी घरवाले के बारे में बात ना करें.

Bigg Boss 10_ Day 66 (11)

इस मौके पर सारे घरवाले स्वामी ओम को कहते हैं कि अगर उनका परिवार ना हो इसका मतलब ये नहीं है कि वो किसी के घरवालों के बारे में कुछ भी कह सकते हैं.

मोना भी बिग बॉस से कहती हैं कि प्रियंका उनके बारे में बहुत ही पर्सनल हो जाती हैं जिसकी कोई जरूरत नहीं है. मोना इस बात से बहुत दुखी हो जाती हैं. मनु बार-बार मोना को कहते हैं कि रोने की जरूरत नहीं है. उन्हें मजबूत रहना होगा थोड़ी ही देर में मनु के आखों में आंसु आ जाते हैं, जब वो ये कहते हैं कि जानबूझ कर उन्हें अपनी ही दोस्त मोना को नॉमिनेट करना पड़ रहा है.

इस बीच बानी और गौरव टास्क को मन लगाकर कर रहे हैं.

Bigg Boss 10_ Day 66 (8)

मनवीर को बिग बॉस का एक नया आदेश मिलता है कि जिस तरह स्वामी ओम ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया था अब उन्हें ही इस दरवाजे को वापस बनाना होगा. अब इस बात पर मनु, मोना, नीतिभा,मनवीर, रोहन और लोपा सभी स्वामी ओम को चिढ़ाते हैं और बाथरूम में टास्क के दौरान भी उनकी खिंचाई करते रहते हैं.

Bigg Boss 10_ Day 66 (6)

अब बानी और गौरव कई दिनों से तय की गई अपने डेट पर जाते हैं, जहां बानी और गौरव खाना भी खाते हैं और डांस भी करते हैं. साथ ही गौरव बानी को कहते हैं कि दस हफ्तों के सफर में बानी की ही वजह से वो इतना आगे बढ़ सके हैं.

Bigg Boss 10_ Day 66 (7)

इस बीच प्रियंका का अलग ही रूप देखने को मिला अचानक से उनके हमले मनु पर तेज होने लगे. वो कहती हैं कि वो बहुत लकी हैं जो उनके घर में सब जिंदा हैं, वर्ना लोग तो अपने घर के हादसे भी भूल जाते हैं और गेम जीतने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं.

वो बिग बॉस से कहती हैं कि एक घंटे के अंदर उन्हें घर के बाहर बुला लिया जाए और उनके लिए दरवाजे भी खोल दिए जाएं. उनकी इस तरह की बातों को देख-सुन कर सभी हैरान हैं. घरवाले प्रियंका से ऐसी बात ना करने को कहते हैं, जबकि मनु संयम बांधे कहते हैं कि प्रियंका के साथ सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

Bigg Boss 10_ Day 66 (3)

बिग बॉस प्रियंका को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं. जहां जाकर वो बहुत रोती हैं और गिड़गिड़ाती हैं कि उन्हें वापस घर भेज दिया जाए. बिग बॉस कहते हैं कि जब डॉक्टर घर आ जाएंगे तो उन्हें फिर बुला लिया जाएगा. लेकिन तब तक उन्हें अपने आप पर काबू रखना होगा.

आने वाले एपिसोड में हो सकता है कि घरवालों के मूड को ठीक करने के लिए उनसे मिलने उनके दोस्त या घरवाले आएं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi