live
S M L

बिग बॉस 10: घरवालों के प्यार के दुश्मन बने बाबा और बेटी

घर में प्यार के पत्ते खड़खड़ाने वाले थे लेकिन स्वामीजी और प्रियंका की वजह से तो हंगामा मच गया.

Updated On: Dec 21, 2016 09:17 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: घरवालों के प्यार के दुश्मन बने बाबा और बेटी

20 दिसंबर को तो बिग बॉस को भी गुस्सा आ गया है. ओम स्वामी अपने टास्क में ऐसा कुछ कर गुजरे कि बिग बॉस को फटकार लगानी पड़ी. होना तो ये था कि घर में प्यार के पत्ते खड़खड़ाने वाले थे लेकिन ये पत्ते शोरगुल कर गए.

घर में दिन की शुरुआत होती है शाहरुख और काजोल की फिल्म कुछ-कुछ होता है के गाने 'ये लड़का है दीवाना' से.

मनवीर, स्वामी, मनु सभी बैठे है. मनु कहते हैं कि आपकी चार दिन की दोस्ती तो सब ठीक है और इनकी (मनवीर और मोना) साठ दिन की दोस्ती गलत है. इस बात पर मनवीर भी गुस्से में आ जाते हैं.

BB10 Day 65 (3)

बिग बॉस घर में लक्जरी बजट के लिए बिग बॉस हॉस्टल नाम का एक टास्क देते हैं जिसमें घर के अंदर किचन और लिविंग रूम जैसी जगह पर गर्ल्स हॉस्टल होगा और घर के बाहर बॉय्ज हॉस्टल होगा. बाथरूम एरिया कॉमन है.

टास्क में लोपा-रोहन, बानी-गौरव, मोना- मनु और नीतिभा-मनवीर की जोड़ियां होती हैं. इसमें से जो जोड़ियां एक दूसरे को 20 से ज्यादा लव लेटर दे देंगे या फिर मैसेजे दे देंगे वो विनर होंगे और कम से कम दो मैंसेजे उन्हें कैमरे पर पढ़ कर भी दिखाने होंगे.

टास्क में स्वामी ओम लड़कों के हॉस्टल के खड़ूस वॉर्डन और प्रियंका लड़कियों की वॉर्डन बनेंगी. और हर हालत में ये दोनों इस मैसेजेस के आदान प्रदान को रोकेंगे. अगर 20 से कम मैसेजेस किसी भी जोड़ी के पास मिले तो वॉर्डन की टीम जीतेगी और इसका असर कैप्टन्सी पर पड़ेगा.

BB10 Day 65 (6)

टास्क शुरू होने के साथ ही बानी और गौरव में मैसेजेस का लेन देन शुरू हो जाता है और बानी अपने लॉकर में उसे रख भी देती हैं. प्रियंका यहां हाथ मलती रह जाती हैं.

मनवीर नीतिभा को लिखे मैसेज को पढ़ते हैं. वहीं लोपा और रोहन बाथरुम में छुप कर लैटर एक दूसरे को दे रहे होते हैं.

ये स्वामी ओम को बुरा लगता है और वो दरवाजे को पीटना और लातों से दरवाजे को तोड़ना शुरु कर देते हैं. घरवाले कई बार उन्हें मना करते हैं कि वो टास्क के चक्कर में बिग बॉस के घर की प्रॉपर्टी को खराब कर रहे हैं जो गलत है. लेकिन स्वामी ओम नहीं मानते हैं.

BB10 Day 65 (7)

रोहन अब बाथरूम के बाहर आते हैं और उनकी स्वामी ओम से खूब लड़ाई हो जाती है. बिग बॉस स्वामी ओम से कहते हैं कि वो प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं.

इधर गर्ल्स हॉस्टल में प्रियंका भी नीतिभा से थोड़ी हाथापाई कर लेती हैं. वो नीतिभा से उनके लेटर को छीन लेती है.

अब बिग बॉस सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और स्वामी ओम को डांटते हैं. वो कहते हैं कि जब बिग बॉस बात कर रहे हों तो थोड़ी देर के लिए चुप रहना होगा. हालांकि बाबाजी के लिए ये काम जरा मुश्किल ही है वो हर मुमकिन जगह पर बोलते हैं.

बिग बॉस कहते हैं कि टास्क को मनोरंजक बनाइए ना कि हिंसक.

एक बार फिर घरवाले अपनी टास्क पर लग जाते हैं. अब टास्क में मोना की लड़ाई प्रियंका से हो जाती हैं, जहां वो कहती हैं कि प्रियंका उन्हें चेक नहीं कर सकती हैं. प्रियंका कहते हैं कि वो कुछ भी कर सकती हैं और बात बात में उनके मुंह से निकल जाता है कि उनकी बिग बॉस से भी बड़ी औकात है.

BB10 Day 65 (4)

अगर ये बात सलमान नोट कर लें तो हो सकता है कि इस बार खलनायक की कुर्सी पर बाबाजी के साथ प्रिंयका को भी बैठाने की नौबत आ जाए.

मोना और प्रियंका की फिर लड़ाई होती है क्योंकि मोना को लगता है कि प्रियंका बहुत ज्यादा पर्सनल हो जा रही हैं.

BB10 Day 65 (8)

मौका मिलने पर मनवीर एक और लेटर कैमरा पर पढ़ देते हैं. प्रियंका अब नीतिभा के लॉकर को तोड़कर सारे लैटर फाड़ देती है. नीतिभा इस बात को ले कर बहुत दुखी हो जाती हैं.

प्रियंका की यहां मनु से भी लड़ाई हो जाती है. देख कर लग रहा था कि टास्क जीतने के लिए प्रियंका बहुत सीरियस हो गई हैं.

BB10 Day 65 (9)

नीतिभा अब घर में ये टास्क नहीं खेलना चाहती हैं. लेकिन मनवीर समझाते हैं कि वो और ऐसे लेटर लिख देंगे. इस तरह से वो गेम को छोड़ेंगे तो हार उनकी ही मानी जाएगी. नीतिभा इस बात को सुनने के बाद एक बार फिर से टास्क में लग जाती हैं.

घर में लॉकर के पास स्वामी ओम, लोपा, प्रियंका और रोहन बैठे हैं जहां स्वामी और प्रियंका लेटर की छीना झपटी करते हैं.  इस दौरान रोहन को उंगली में चोट आ जाती है. रोहन अब अपने आपे से बाहर हो जाते हैं और बिग बॉस से कहते हैं कि कैसे गेम खिलवा रहे हैं और गेम की जिम्मेदारी ऐसे लोगों को दे दी है.

BB10 Day 65 (2)

बिग बॉस अब अपना ये लक्जरी टास्क बीच में ही खत्म कर देते हैं.

मोना अकेले में बैठी रो रही हैं क्योंकि वो अभी भी उस क्लिपिंग को नहीं भूल पा रही हैं जिसमें उनके ब्वॉयफ्रैंड विक्रांत ने उन पर शक जाहिर किया था. वो बार बार रोते हुए कह रही हैं कि क्यों उन्होंने मोना पर भरोसा नहीं किया है.

BB10 Day 65 (5)

जब इस बारे में मनु को पता चलता है तो वो कहते हैं कि मोना हमेशा रोती रहती हैं तो वो कर भी क्या सकते हैं.

एक बार फिर सारे घरवाले मिलकर लेकिन मनु और मनवीर पहले स्वामी ओम को समझाते हैं कि वो टास्क में मनोरंजन क्यों नहीं कर रहे थे. क्यों उन्होंने लड़कों से घास कटवाई, क्यों वो धक्का मुक्की में लग गए.

वहीं गौरव भी कहते हैं कि जब सब लोग फिजिकल ना होने की बात कर रहे हैं तो वो सुना करें. इसी बीच प्रियंका कूद पड़ती हैं और गौरव उन पर खीज जाते हैं.

BB10 Day 65 (1)

लोपा और रोहन साथ में बैठे हैं और लोपा बिग बॉस के कैमरे पर कहती हैं कि प्रियंका और बाबा को घर से बाहर निकाल देना चाहिए. बाबा घर के बाहर नीतिभा, मनवीर और मनु के सामने कहते हैं कि जिंदगी में मैंने जितनी इज्जत कमाई है, वो बिग बॉस के घर में आ कर सब गंवा दी है. इस पर मनु बहुत जोर से हंस देते हैं.

रात में मोना एक बार फिर से मनु के पास जाती हैं और उनके लेटर की तारीफ करती हैं. रात में ही मनवीर उठ कर स्वामी ओम को चेक करने जाते हैं जो लॉकर के पास सो रहे होते हैं.

अगले एपिसोड में आपको बानी और गौरव की डेट दिखाई जोने वाली है और ये भी कैसे घरवाले मिल कर प्रियंका और स्वामी ओम को बैन कर देते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi